BREAKING NEWS

Share Market : शेयर बाजार ने की अच्छी शुरुआत, खुलते ही 500 अंक चढ़ा सेंसेक्स ◾अरुणाचल प्रदेश नहीं है कचरे का ढेर, कुत्ता टहलाने वाले IAS के तबादले पर भड़कीं महुआ मोइत्रा◾30 रुपये महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल तो इमरान ने शहबाज शरीफ पर बोला हमला, भारत की तारीफ में पढ़े कसीदे◾World Corona : 52.78 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 62.8 लाख मरीजों की हो चुकी है मौत ◾देश में एक दिन में 3 हजार के करीब नए मामले, 15814 पहुंचा एक्टिव केस का आंकड़ा ◾भारतीय लेखिका गीतांजलि श्री को मिला बुकर प्राइज 2022, उपन्यास 'रेत समाधि' के अंग्रेजी अनुवाद को मिला खिताब ◾देश के पहले PM जवाहर लाल नेहरू की 58वीं पुण्यतिथि, प्रधानमंत्री मोदी-सोनिया ने दी श्रद्धांजलि ◾J&K : टीवी कलाकार की हत्या में शामिल दोनों आतंकी ढेर, श्रीनगर में भी 2 दहशतगर्दों का हुआ सफाया◾आज का राशिफल ( 27 मई 2022)◾त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर, पत्नी का अरुणाचल तबादला◾PM मोदी के नेतृत्व और सशस्त्र बलों के योगदान ने भारत के प्रति दुनिया के नजरिये को बदला : राजनाथ◾PM मोदी ने तमिल भाषा का किया जिक्र , स्टालिन ने ‘सच्चे संघवाद’ को लेकर साधा निशाना◾भारत, यूएई ने जलवायु कार्रवाई के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर ◾J&K : कश्मीर में टीवी कलाकार की हत्या में शमिल दो आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में घिरे◾J&K : कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ का प्रयास किया विफल , तीन आतंकवादी मारे गए, पोर्टर की भी मौत◾PM मोदी ने ‘परिवारवाद’ के कटाक्ष से राव को घेरा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ‘भाषणबाजी’ का लगाया आरोप◾टीएमसी का दावा, दिलीप घोष को बंगाल से बाहर किया जा रहा है, भाजपा का पलटवार◾ मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाया, आसमान छू रही महंगाई पर जताई चिंता◾ Tamil Nadu: चेन्नई पहुंचे PM मोदी ,हुआ जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी हजारों की भीड़◾तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने एच डी देवेगौड़ा से की मुलाकात, जानें- किन मुद्दों पर हुई चर्चा◾

तमिलनाडु में मतदान की रफ़्तार की तेज, चुनावी मैदान में 3998 उम्मीदवार मैदान में उतरे

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के लिए मंगलवार सुबह से मतदान जारी है। 234 सदस्यीय विधानसभा के लिए पूर्वाह्न 11 बजे तक 26.29 प्रतिशत मतदान हुआ। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता, कई फिल्म अभिनेता और आम लोग सुबह से ही मतदान केंद्रों में पहुंच गए थे। 

उप मुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम, डीएमके अध्यक्ष एम.के.स्टालिन, पीएमके के संस्थापक एस.रामदास, कांग्रेस नेता पी.चिदंबरम, डीएमडीके की कोषाध्यक्ष प्रेमलता विजयकांत, एनटीके नेता सेमैन, एमएनएम नेता कमल हसन आदि शुरुआती मतदाताओं में शामिल रहे। इसके अलावा मुख्य चुनाव अधिकारी सत्यव्रत साहू ने भी मतदान किया , जो राज्य में चुनाव कार्यक्रम का प्रबंधन कर रहे हैं, ने भी अपना वोट डाला। वहीं फिल्म क्षेत्र से रजनीकांत, स्टार कपल अजीत कुमार और शालिनी, सूर्या, कार्थी, शिवकुमार ने भी मतदान किया। 

प्रशंसकों की भीड़ से बचने के लिए अजीत कुमार और शालिनी मतदान शुरू होने से करीब 20 मिनट पहले ही पोलिंग बूथ पर पहुंच गए थे। मतदान के बाद पत्रकारों से बात करते हुए स्टालिन ने कहा कि "लोग पूरे उत्साह से मतदान कर रहे हैं और 2 मई को आने जा रहे नतीजे शानदार रहेंगे।" 

तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर मतदान में तेजी देखी गई। बता दें कि चुनाव के लिए राज्य में 88,937 मतदान केंद्र बनाए गए हैं और 1,59,165 से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें लगाईं गईं हैं। इसके अलावा कन्याकुमारी लोकसभा सीट पर हो उपचुनावों के लिए भी मतदान जारी है। तमिलनाडु विधानसभा का सदस्य बनने के लिए 3,998 उम्मीदवार मैदान में हैं। इनके भाग्य का फैसला 6.28 करोड़ मतदाता करेंगे। वहीं करूर विधानसभा सीट पर सबसे ज्यादा 77 उम्मीदवार मैदान में हैं। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराने के लिए 1.58 लाख सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। 

नक्सली हमले में लापता जवान की बेटी की भावुक अपील, प्लीज अंकल मेरे पापा को छोड़ दो.........