आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सोमवार 13 मई से 17 मई तक पंजाब में अपने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। अरविंद केजरीवाल के अलावा दिल्ली के उप मंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई वरिष्ठ नेता भी पंजाब के अलग-अलग लोक सभा हलकों में चुनाव प्रचार को तेज करेंगे।

यह जानकारी आप पार्टी के प्रधान भगवंत मान और चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन अमन अरोड़ ने आज यहां एक बयान में दी। उन्होंने बताया कि केजरीवाल 13 मई को संगरूर लोकसभा क्षेत्र के खनौरी कस्बे से पंजाब में प्रवेश करेंगे और खनौरी-लहरागागा-सुनाम और चीमा-लौंगोवाल -धनौला, ढिल्लवां-बरनाला तक रोड शो और चुनाव रैली को संबोधित करेंगे।

केजरीवाल की दिल्लीवासियों से अपील, बोले- उन लोगों को वोट ना दे जिन्होंने काम रोका

इसी तरह 14 मई को बरनाला-संघेड़-शेरपुर-धूरी-संगरूर तक रोड शो और भवानीगड़, दिड़बा और सुनाम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। वह 15 मई को बठिंडा लोकसभा हलके के पहले गांव ढैपई से लेकर भीखी-बोड़वाल, गुरनेकला -बुढलाडा-फफड़ भाई के-मानसा और फिर मौड़-कमालू-ढिंगरा-शेखपुरा-तलवंडी-लालेआणा -माही नंगल-भांगी बंदर-जस्सी पहुवाली-बठिंडा तक रोड शो और जनसभा करेंगे।

भगवंत मान ने कहा कि अरविन्द  केजरीवाल 16 मई को फरीदकोट लोक सभा हलके के जैतो-कोटकपूरा-फरीदकोट-मुद्दकी-बाघापुराना और फिर निहाल सिंह वाला-फूलोवाली पुल -चड़क्क-बुद्ध सिंह वाला से मोगा तक रोड शो और चुनाव रैलियां करेंगे तथा 17 मई को पटियाला लोकसभा हलके में नाभा-पटियाला-राजपुरा से जीरकपुर तक रोड शो करेंगे।

भगवंत मान तथा अमन अरोड़ ने बताया कि केजरीवाल के अलावा पार्टी के पंजाब मामलों प्रभारी मनीष सिसोदिया, सतेन्द्र जैन, कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, रजिन्दरपाल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर राखी बिड़ला, लोक सभा चुनाव लड़ रहे राघव चड्ढा और आतिशी, अमानातुला, विधायक नरेश यादव और अवतार सिंह कालका समेत कई ओर सीनियर नेता पंजाब में प्रचार करेंगे।