BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾

रंग में भंग : दोराहा में बब्बू मान के सजे अखाड़े के दौरान चली गोलियां, 2 की मौत

लुधियाना-दोराहा : लुधियाना के नजदीक नैशनल हाईवे पर स्थित दोराहा के कश्मीर गार्डन पैलेस में एक शादी समारोह के दौरान चली गोलियों की घटना में 2 लोगों की मौत और 2 के जख्मी होने की खबर है, जिसमें से एक गंभीर हालत के चलते लुधियाना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस वारदात में चाचा-भतीजे की मौत हुई है। जिनकी पहचान गांव धांधरा के रहने वाले प्रसिद्ध पहलवान 50 वर्षीय गुरप्रीत सिंह और 28 वर्षीय बलवंत सिंह के रूप में हुई है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक धांदरां के एनआरआइ परिवार की शादी के दौरान यह वारदात घटित हुई है। दोराहा पुलिस ने मृतक के भाई व गांव के सरपंच गुरजीत सिंह की शिकायत पर केस दर्ज किया है। अमेरिका से धांदरां आए हरबंस सिंह के बेटे गुरकमलप्रीत सिंह ग्रेवाल की शादी खमाणों के हरजीत सिंह की बेटी डॉ. हेमजोत कौर से हो रही थी।

दोराहा के कश्मीर गार्डन में चल रहे वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर गायक बब्बू मान प्रस्तुति दे रहे थे। कार्यक्रम में सरपंच का विरोधी जगजीत धांदरां व उसका परिवार भी था। खाना खाते समय गुरप्रीत सिंह का कंधा जगजीत धांदरां से टकरा गया। इस पर दोनों में बहस हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कहासुनी में एक व्यक्ति ने अपनी .32 बोर की पिस्टल से आठ गोलियां चलाईं। दो गोलियां बंत सिंह के गले व पेट में लगी। एक गोली गुरप्रीत सिंह को लगी। वहां मौजूद एक युवक ने हमला करने वाले को नीचे गिरा दिया। बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में सरपंची को लेकर लंबे समय से टकराव था। कुछ लोगों के अनुसार गोली चलाने वाला जगजीत था, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

जगजीत के हाथ पर भी गोली लगी है। पुलिस ने पैलेस में लगे सीसीटीवी कैमरे की वीडियो फुटेज कब्जे में ले ली है। एसएचओ दोराहा दविंदरपाल सिंह ने बताया कि बताना मुश्किल है कि गोली किसने चलाई। वहीं सीसीटीवी कैमरों में घटनाक्रम कैद हो गया है। कैमरे में दिख रहा है कि पैंट-कोट पहने युवक फायरिंग कर रहा है।

- सुनीलराय कामरेड