BREAKING NEWS

LIVE : पी चिदंबरम ने अपने आप को बताया बेकसूर , दीवार फांद के घर में घुसी CBI की टीम◾Modi सरकार की कंपनियों को बड़ी राहत, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दी इसकी जानकारी !◾अनुच्छेद 370 हटने से पाक अधिकृत कश्मीर लेना आसान नहीं : अखिलेश◾प्रियंका ने PM मोदी पर साधा निशाना , कहा - सरकार के दावों की पोल खोल रहे हैं औद्योगिक संस्थाओं के विज्ञापन◾TOP 20 NEWS 21 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾INX मीडिया मामले में चिदंबरम की याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾SC में अयोध्या मामले की सुनवाई, हिंदू पक्ष के वकील ने रामलला को बताया नाबालिग◾सुप्रीम कोर्ट ने चिदंबरम की याचिका पर तत्काल सुनवाई से किया इनकार ◾PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾

पंजाब

संगरूर में कार सवार रेलवे बोर्ड सदस्य व पत्नी पर घात लगाकर हमला, दोनों की मौत

लुधियाना-संगरूर : संगरूर-पटियाला मुख्य मार्ग पर सरकारी रणबीर कालेज के समीप सरदार बस्ती गली नंबर-4 के बाहर कार सवार अकाली दल समर्थक व रेलवे बोर्ड के सदस्य तथा उनकी पत्नी की घात लगाकर बैठे व्यक्तियों ने तेजधार हथियार व गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारों ने दंपती को कार से निकालकर मौत के घाट उतारा।

रेलवे बोर्ड के सदस्य का शव जहां सडक़ पर ओंधे मुंह गिरा मिला, वहीं पत्नी का शव सडक़ किनारे गंदे नाले की पुलिया की दीवार के समीप पड़ा था। हमले के दौरान दंपती फोन पर अपने परिजनों को इसकी सूचना देने की कोशिश में थे, क्योंकि दोनों के हाथ में मोबाइल फोन मिले।

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मृतक के भाई के बयानों के आधार पर पुलिस ने एक पूर्व कांग्रेसी पार्षद समेत चार व्यक्तियों पर हत्या मामला दर्ज कर लिया। हत्या का कारण पांच लाख रुपये के लेन-देन को बताया गया है।

अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह द्वारा इस्तीफा देने की बनी संभावनाएं

रेलवे बोर्ड सदस्य चरणजीत कुमार गर्ग प्रॉपर्टी डीलर का काम भी करते थे। वह कैप्टन कर्मसिंह नगर अपनी पत्नी पूजा गर्ग के साथ स्विफ्ट कार में सवार होकर रविवार रात्रि करीब 10:45 बजे पटियाला गेट बाजार की तरफ जा रहे थे। संगरूर-पटियाला मुख्य मार्ग पर सरकारी रणबीर कालेज के समीप पहुंचने पर पहले से घात लगाए बैठे व्यक्तियों ने उन्हें घेर लिया व कार से उतार कर दोनों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

हत्यारों ने तेजधार हथियार से वार करने के बाद दोनों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में पूर्व कांग्रेसी पार्षद समेत चार व्यक्तियों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया व उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है।