BREAKING NEWS

KKR vs DC : वरुण की फिरकी में फंसी दिल्ली, 59 रनों से जीतकर टॉप-4 में बरकरार कोलकाता ◾महबूबा मुफ्ती के घर गुपकार बैठक, फारूक बोले- हम भाजपा विरोधी हैं, देशविरोधी नहीं◾भाजपा पर कांग्रेस का पलटवार - राहुल, प्रियंका के हाथरस दौरे पर सवाल उठाकर पीड़िता का किया अपमान◾बिहार में बोले जेपी नड्डा- महागठबंधन विकास विरोधी, राजद के स्वभाव में ही अराजकता◾फारूक अब्दुल्ला ने 700 साल पुराने दुर्गा नाग मंदिर में शांति के लिए की प्रार्थना, दिया ये बयान◾नीतीश का तेजस्वी पर तंज - जंगलराज कायम करने वालों का नौकरी और विकास की बात करना मजाक ◾ जीडीपी में गिरावट को लेकर राहुल का PM मोदी पर हमला, कहा- वो देश को सच्चाई से भागना सिखा रहे है ◾बिहार में भ्रष्टाचार की सरकार, इस बार युवा को दें मौका : तेजस्वी यादव ◾महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर के दी जानकारी◾होशियारपुर रेप केस पर सीतारमण का सवाल, कहा- 'राहुल गांधी अब चुप रहेंगे, पिकनिक मनाने नहीं जाएंगे'◾भारतीय सेना ने LoC के पास मार गिराया चीन में बना पाकिस्तान का ड्रोन क्वाडकॉप्टर◾ IPL-13 : KKR vs DC , कोलकाता और दिल्ली होंगे आमने -सामने जानिए आज के मैच की दोनों संभावित टीमें ◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में बरकरार, प्रदूषण का स्तर 'गंभीर'◾पीएम मोदी,राम नाथ कोविंद और वेंकैया नायडू ने देशवासियों को दुर्गाष्टमी की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने गुजरात में 3 अहम परियोजनाओं का किया उद्घाटन ◾RJD ने 'प्रण हमारा संकल्प बदलाव का' के वादे के साथ जारी किया घोषणा पत्र, तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना ◾महबूबा मुफ्ती के देशद्रोही बयान देने के बाद भाजपा ने की उनकी गिरफ्तारी की मांग ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव केस 4 करोड़ 20 लाख के पार◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 78 लाख के पार, एक्टिव केस 6 लाख 80 हजार◾पाकिस्तान को FATF 'ग्रे लिस्ट' में रहने पर बोले कुरैशी- ये 'भारत के लिए हार' ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

पंजाब में पिछले 24 घंटे में कोरोना से 50 लोगों की मौत, 1,458 नए केस

पंजाब में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य में पिछले 24  घंटे में कोरोना के 1,458 नए मामले सामने आए हैं और 50 लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या 3,238 तक पहुंच गई है।

राज्य स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक संक्रमण के अब तक कुल 1,10,106 मामले सामने आये हैं। बुलेटिन के मुताबिक लुधियाना में नौ, जालंधर में आठ, पटियाला में छह, अमृतसर और पठानकोट में पांच-पांच तथा होशियारपुर और रूपनगर में तीन-तीन मरीजों की मौत हुई।

इसके अलावा फतेहगढ़ साहिब, गुरदासपुर, एसबीएस नगर, तरन तारन में दो-दो तथा मनसा,मोगा और संगरूर में एक-एक मरीज की मौत हुई। बुलेटिन के मुताबिक राज्य में अभी कोविड-19 के कुल 18,556 इलाजरत मरीज हैं, जबकि 88,312 मरीज इस रोग से उबर चुके हैं।

बताते चले कि देशभर में कोरोना का प्रकोप जारी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में संक्रमितों का आंकड़ा 59,92,532 तक पहुंच गया है और 94,503 लोगों इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है। वहीं, इस वायरस से अब तक 49,41,627 लोग पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।