BREAKING NEWS

भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾अखिलेश ने कहा भाजपा कर रही है बदनाम, सरकार ने कहा 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे''◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾UP : अयोध्या फिर छावनी में तब्दील, लगाई गई धारा 144, ये है वजह !◾वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी, एसी और पंखे के बिना करीब एक घंटे तक रहे यात्री ◾Instagram पर PM मोदी के हैं तीन करोड़ से अधिक फॉलोवर ◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर की है फिक्र : रविशंकर प्रसाद ◾राजनाथ के फ्रांस दौरे पर राहुल ने कहा : भाजपा नेताओं को राफेल सौदे का हो रहा अपराधबोध ◾पाकिस्तान ने बारामूला में किया संघर्षविराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद ◾चीन को पीछे छोड़ भारत की जनसंख्या हुई 150 करोड़ : गिरिराज ◾PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर को बनाया भारत का अभिन्न अंग : शाह◾एशियाई संसदीय सभा की बैठक में कश्मीर मुद्दा उठाने पर थरूर ने पाकिस्तान की निंदा की ◾पश्चिम बंगाल भाजपा 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना सरकार की योजनाएं जनकल्याण के लिए : योगी ◾मैसेज की राजनीति की आड़ में लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं PM मोदी : अशोक गहलोत ◾रविशंकर प्रसाद ने फिल्म की कमाई से जोड़ने वाला बयान वापस लिया ◾TOP 20 NEWS 13 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : लातूर में बोले राहुल-मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है मोदी सरकार ◾

पंजाब

खरड़ : फारेंसिक लेबोटरी में काम करती महिला कर्मचारी को गोली मारकर आरोपित युवक ने की खुदकुशी

लुधियाना-खरड़ : पंजाब के खरड़ इलाके में स्थित फारेंसिक लेबोटरी में तैनात एक महिला कर्मचारी को आज एक नौजवान ने गोली मारने की घिनोनी करतूत के बाद हुजूम से बचने की खातिर स्वयं को भी गोली मारकर खत्म कर लिया। महिला कर्मचारी की पहचान नेहा सूरी के रूप में हुई है, जो खरड़ स्थित ड्रग्स फूड एंड केमिकल टेस्टिंग लेबोटरी में काम करती थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नेहा सूरी हरियाणा स्थित पंचकूला की रहने वाली है। घटना के उपरांत जख्मी हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां कुछ ही देर बाद उसने जख्मों की पीड़ा ना सहते हुए दम तोड़ दिया। जबकि आरोपी युवक को अस्पताल ले जाते वक्त मौत होने की पुष्टि हुई है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है और पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

फतेहगढ़ साहिब के मौजूदा सांसद हरिंद्र सिंह खालसा ने थामा कमल का फूल

दरअसल शुक्रवार की सुबह अचानक पौने बारह बजे एक शख्स आफिस में घुसा और उसने फायरिंग करनी शुरू कर दी। उसने महिला ड्रग इंस्पेक्टर नेहा पर एक के बाद एक फायर किए। इसके बाद वह अपने मोटर साइकिल के पास पहुंचकर भागने लगा। लोगों ने उसे दबोचा तो उसने खुद को भी गोली मार दी।

यह भी पता चला है कि आरोपित युवक बठिंडा निवासी महिंदर सिंह रोपड़ में मेडिकल शॉप चलाता है। कुछ समय पहले किन्हीं कारणों से महिंदर सिंह का लाइसेंस रद कर दिया गया था। आशंका जताई जी रही है कि इसी मामले में महिंदर ने महिला इंस्पेक्टर को निशाने पर लिया।

इंस्पेक्टर नेहा को गोली मारने के बाद महिंदर ने भागने की कोशिश की, लेकिन जब पकड़ा गया तो अपने सिर और छाती में गोली मार ली। नेहा को गोली लगने के बाद एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे पीजीआइ रेफर किया गया, लेकिन नेहा ने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं, मोहिंदर की भी मैक्स अस्पताल मोहाली में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी पता चला है कि मृतका नेहा शादीशुदा थी और उसकी एक बेटी भी है।

- सुनीलराय कामरेड