BREAKING NEWS

हाथरस गैंगरेप : प्रियंका और राहुल के दौरे के मद्देनजर जिले की सभी सीमाएं सील ◾बलरामपुर में गैंगरेप की घटना को लेकर कांग्रेस ने UP सरकार पर साधा निशाना, किया यह दावा ◾देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना के 86,821 मामलों की पुष्टि, मरीजों का आंकड़ा 63 लाख के पार ◾रवि किशन को मिली Y प्लस श्रेणी की सुरक्षा, मुख्यमंत्री योगी का किया धन्यवाद ◾कब रुकेगी हैवानियत, हाथरस-बलरामपुर के बाद MP और राजस्थान में नाबालिगों से गैंगरेप◾हाथरस गैंगरेप की घटना SIT ने शुरू की जांच, पीड़ित परिवार से आज प्रियंका गांधी कर सकती है मुलाकात ◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का हाहाकार, संक्रमितों का आंकड़ा 3 करोड़ 38 लाख के पार◾पीएम ने रामनाथ कोविंद को दी जन्मदिन की बधाई, राष्ट्रपति के लम्बे आयु के लिए की प्रार्थना◾हाथरस के बाद बलरामपुर में हुआ गैंगरेप, पुलिस ने कहा - नहीं तोड़े गए पैर और कमर, पीड़िता की हुई मौत ◾आज का राशिफल (01 अक्टूबर 2020)◾हाथरस दुष्कर्म मामले पर विजयवर्गीय बोले - ‘‘UP में कभी भी पलट सकती है कार’’ ◾KKR vs RR ( IPL 2020 ) : केकेआर की ‘युवा ब्रिगेड’ ने दिलाई रॉयल्स पर शाही जीत, राजस्थान को 37 रन से हराया◾पूर्वी लद्दाख में सीमा विवाद पर विदेश मंत्रालय ने कहा - दोनों देशों ने छठे दौर की वार्ता के नतीजों का सकारात्मक मूल्यांकन किया◾बंगाल BJP के वरिष्ठ नेता 1 अक्टूबर को करेंगे अमित शाह से मुलाकात◾सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में शामिल हुए PM मोदी◾बाबरी विध्वंस फैसले पर जमीयत का सवाल- जब मस्जिद तोड़ी गई तो फिर सब निर्दोष कैसे, क्या यह न्याय है?◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾बाबरी विध्वंस मामला : सीबीआई कानूनी विभाग से विमर्श के बाद करेगी फैसले को चुनौती देने का निर्णय ◾मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर से नहीं हटेगी शाही ईदगाह, अदालत में खारिज हुई याचिका◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

बेटी से बिछड़ने के गम में गोली लगने से निजी स्कूल की अध्यापिका की हुई मौत

लुधियाना : आज सुबह-सवेरे लुधियाना के नजदीक खन्ना मंडी के गुल मोहर नगर की रहने वाली एक निजी स्कूल की अध्यापिका की गोली लगने से मौत होने की खबर मिली। अध्यापिका की पहचान अंजलि के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है कि यह मामला खुदकुशी का है या फिर कत्ल का। एसएचओ खन्ना सिटी 2,  कीमती लाल ने बताया कि इस मामले की जांच फिंगर प्रिंट और अन्य आधुनिक तकनीकी तरीकों से की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि मृतका इकलौती बेटी के पढ़ाई के कारण और करियर बनाने के चक्कर में उसे विदेश भेजकर स्वयं अकेलेपन के कारण डिप्रेशन में आ गई। वह बेटी से बिछडऩे का गम सह न सकी और सोमवार सुबह खुद को पिस्तौल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय परिवार के अन्य लोग सो रहे थे।

खन्ना के गुलमोहर नगर में रहने वाली निजी स्कूल में टीचर अंजलि बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाती थीं। सोमवार सुबह रोजाना की तरह बच्चे ट्यूशन पढऩे आए तो किसी ने घर का मेन गेट नहीं खोला। बच्चे जब दरवाजा खडक़ाने लगे तो अंजलि के पति धरमिंदर बिस्तर से उठे। सामने देखा तो उनकी आंखें फटी की फटी रह गईं। फर्श पर अंजलि की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उन्होंने अपनी कनपटी पर गोली मारी थी।

अंजलि के आत्महत्या करने की खबर मिलते ही मोहल्ले के लोग उनके घर पर इकठ्ठा हो गए। थोड़ी देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट इंस्पेक्टर पवनदीप सिंह और अन्य अधिकारी भी पहुंचे। उन्होंने लाश को कब्जे में ले कर जांच शुरू की। इंस्पेक्टर पवनदीप सिंह ने बताया कि कि फिलहाल मामला खुदकशी का लग रहा है। .32 बोर की पिस्तौल में काफी समय से पड़ी एक गोली से मौत हुई है। 

अंजलि की एक ही बेटी थी, जो पढ़ाई करने कनाडा गई हुई है। घर में अक्सर अकेली रहने करके वह मानसिक तनाव का शिकार हो गई थी। उसकी इस बीमारी का इलाज चल रहा था। पति धरमिंदर ने रोते हुए बताया कि, सानूं ता कनाडा खा गया।

जानकारी के अनुसार मृतका, खन्ना के एएस मॉडर्न सीनियर सेकेंडरी स्कूल की साइंस पढ़ाती थीं। साइंस विषय पढ़ाने में अंजलि को इतनी महारत हासिल थी कि उन्हें क्षेत्र में लोग गॉडे ऑफ साइंस कहते थे। इलाके के कई स्कूलों के बच्चे उनके पास ट्यूशन पढने आते थे।

- सुनीलराय कामरेड