BREAKING NEWS

PM मोदी प्रयागराज में 26,526 दिव्यांगों, बुजुर्गों को बांटे जाएंगे उपकरण ◾ओडिशा : 28 फरवरी को अमित शाह करेंगे CAA के समर्थन में रैली को संबोधित◾SP आजम खान के बेटे अब्दुल्ला की विधानसभा सदस्यता खत्म◾AAP पार्टी ने पार्षद ताहिर हुसैन को किया सस्पेंड, दिल्ली हिंसा में मृतक संख्या 38 पहुंची◾दिल्ली हिंसा : अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई सनसनीखेज खुलासे, चाकू मारकर की गई थी हत्या◾दिल्ली हिंसा सोनिया समेत विपक्षी नेताओं के भड़काने का नतीजा : BJP ◾रॉ के पूर्व चीफ एएस दुलत ने फारूक अब्दुल्ला से की मुलाकात◾दिल्ली हिंसा : AAP पार्षद ताहिर हुसैन के घर को किया गया सील, SIT करेगी हिंसा की जांच◾दिल्ली HC में अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया के निर्वाचन को दी गई चुनौती◾दिल्ली हिंसा की निष्पक्ष जांच हो, दोषियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा -पासवान◾CAA पर पीछे हटने का सवाल नहीं : रविशंकर प्रसाद◾बंगाल नगर निकाय चुनाव 2020 : राज्य निर्वाचन आयुक्त मिले पश्चिम बंगाल के गवर्नर से◾दिल्ली हिंसा : आप पार्षद ताहिर हुसैन के घर से मिले पेट्रोल बम और एसिड, हिंसा भड़काने की थी पूरी तैयारी ◾TOP 20 NEWS 27 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾

22 साल की युवती ने 55 साल के NRI शख्स से Facebook के जरिए झुलाई प्यार की पींगे

लुधियाना-मोगा : सोशल मीडिया के आधुनिक फेसबुक युग में 22 वर्षीय युवती को प्यार का इजहार करना इतना महंगा पड़ा, जिसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी। मोगा शहर के जीटी रोड़ पर पड़ते मुहल्ला अंगदपुरा में आज 22 साल की युवती की लाश घर से बरामद होने की खबर मिलते ही समस्त इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवती गुरप्रीत कौर ने फेसबुक के जरिए 55 साल के ओम प्रकाश नामक एक शख्स से दोस्ती की थी और वह अपने आप को यू.के का एन.आर.आई बताता रहा है। उसने गुरप्रीत को अपने साथ यू.के. ले जाने का वायदा किया हुआ था। वह पिछले 3 महीनों से युवती गुरप्रीत के रिहायश पर ही रह रहा था और बीती रात वह बाहर से आया और खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चले गए।

कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों को जेल में नहीं डाला जाएगा : राहुल

सुबह-सवेरे पारिवारिक सदस्य जब उनको उठाने के लिए चाय लेकर कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि ओमप्रकाश घर से गायब था जबकि गुरप्रीत कौर की लाश चारपाई पर पड़ी थी। घटना की सूचना मिलते ही इलाका पुलिस स्टेशन-1 के एसएचओ जगतार सिंह अन्य पुलिस मुलाजिमों के साथ मोके पर पहुंचे और उन्होंने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाय और कार्यवाही में जुट गए।

यहां लिखना जरूरी है कि मृतक युवती गुरप्रीत कौर का 7-8 महीने पहले जगराओं के एक युवक से शादी हुई थी लेकिन लडक़े का परिवार गरीब होने के कारण गुरप्रीत ओमप्रकाश के साथ घर से भाग गई थी, इसी कारण ओमप्रकाश और गुरप्रीत अब इकटठे रह रहे थे। ओमप्रकाश का स्वयं को एनआरआई कहना ही लडक़ी की मौत का कारण बना क्योंकि जिस युवक से गुरप्रीत की शादी हुई थी, उसने विदेश जाने की लालसा में आकर उसको तलाक दे दिया था। पुलिस गहराई से इस मामले की जांच में जुटी है।

उधर मोगा के डीएसपी परमजीत सिंह के मुताबिक मामला गंभीर है, तो जांच जारी है। बहरहाल सोशल मीडिया का फेसबुक लोगों को एकदूसरे के नजदीक लाने में बड़ी भूमिका अदा कर रहा है लेकिन कभी-कभार यर्थात के दौरान प्रेम कहानियों का दर्दनाक अंत ऐसा हेाता है, जिससे पीडि़तों समेत उसके वारिसों को भी तमाम उम्र दुख झेलना पड़ता है।

- सुनीलराय कामरेड