BREAKING NEWS

धमकी भरे फोन के बाद एयर एशिया फ्लाईट की इमरजेंसी लैंडिंग, 150 से अधिक लोग थे सवार◾6 जून से शुरू हो सकता है नयी लोकसभा का पहला सत्र◾लड़ाई कितनी भी लंबी हो, कभी पीछे नहीं हटूंगी : सोनिया गांधी◾BJP के पास अगले साल तक राज्यसभा में हो जाएगा बहुमत , जानिए ! Modi का ये फॉर्मूला ◾MP की घटना में शामिल लोग BJP और Modi के हैं मतदाता : ओवैसी◾ADR रिपोर्ट : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति, ये सांसद है सबसे आमिर◾सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख पूछताछ के लिए तलब किया ◾दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार 2 लोगों को एक जून तक CBI हिरासत में भेजा गया ◾PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद◾जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾

पंजाब

पावन ग्रंथों की बेअदबी के आरोपियों को मारने की रची थी साजिश, अंजाम देने से पहले हथियारों समेत स्पैशल आप्रेशन सैल के हत्थे चढ़े तीनों आरोपी

लुधियाना-अमृतसर : स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल के अधिकारियों ने गुरू की नगरी अमृतसर से 3 सिख युवकों को हथियारों समेत गिरफतार किया है। इस गिरफतारी के उपरांत पंजाब में एक बड़े षडय़ंत्र का पर्दा फाश हुआ है, फिलहाल पुलिस ने गिरफतार किए गए कटटर विचारधारा के इन युवकों को अदालत में पेश करके 18 मार्च तक का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

पुलिस के मुताबिक , दबोचे गए इन युवकों से 2 पिस्तौल, 3 मैगजीन और 14 जिंदा कारतूस बरामद हुए है। सूत्रों के मुताबिक तीनों के निशाने पर वे लोग थे, जिन्होंने पिछले सालों के दौरान श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

ओडिशा : चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, विधायक प्रकाश चंद्र बेहरा भाजपा में शामिल

एसएसओसी के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि अजनाला के फतेहगढ़ चूडिय़ां रोड स्थित गांव श्री हरगोबिंद साहिब निवासी बलजीत सिंह, फिरोजपुर के फतेहगढ़ सभरां स्थित जीरा इलाके में रहने वाला जगदेव सिंह और खलचियां के जादूनंगल गांव निवासी मंजीत सिंह पंजाब में बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं।

इस पर पुलिस ने दोपहर छापामारी कर तीनों को हथियारों सहित धर लिया। आरोपितों ने उक्त हथियारों को मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से किसी सप्लायर से खरीदा था। पूछताछ में सामने आया कि तीनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में आए। अब वे जानकारियां एकत्र कर रहे थे कि पंजाब में किन स्थानों पर बेअदबी की घटनाएं हो चुकी हैं और उनके पीछे जिम्मेदार कौन-कौन लोग हैं।

- सुनीलराय कामरेड