BREAKING NEWS

राम मंदिर के ट्रस्ट में संघ प्रमुख भागवत को नहीं होना चाहिए : विहिप◾मेरी मानसिक ताकत तोड़ना चाहती है केंद्र सरकार : चिदंबरम ◾भारत की पहचान 'दुष्कर्म राजधानी' के रूप में बन गई है : राहुल◾TOP 20 NEWS 7 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का नारा 'अबकी बार, तीन पार' होगा : केजरीवाल◾एनआरसी के खिलाफ कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेगी पार्टी : संजय सिंह◾राकांपा नेता उमाशंकर यादव बोले- नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा दें CM योगी◾बलात्कारी के लिए मृत्युदंड से सख्त सजा कुछ नहीं हो सकती, पालक भी जिम्मेदारी समझें : स्मृति ईरानी◾CM केजरीवाल ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत को बताया शर्मनाक, ट्वीट कर कही ये बात ◾बलात्कार की घटनाओं पर स्वत: संज्ञान लें सुप्रीम कोर्ट : मायावती◾PM मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल पुणे में शीर्ष पुलिस अधिकारियों के सम्मेलन में हुए शामिल ◾केरल में बोले राहुल गांधी- महिलाओं के खिलाफ हिंसा और ज्यादतियों में हुई बढ़ोतरी◾सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर PM मोदी ने लोगों से किया अनुरोध, बोले- सशस्त्र बल के कल्याण के लिए योगदान दें◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के विरोध में BJP मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज◾उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, कहा- वो जिंदा रहना चाहती थी◾उन्नाव पीड़िता की मौत पर बोली स्वाति मालीवाल- सरकार बलात्कार पीड़िताओं के प्रति असंवेदनशील ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर बोली प्रियंका गांधी- यह हम सबकी नाकामयाबी है हम उसे न्याय नहीं दिला पाए◾उन्नाव रेप केस: बुजुर्ग पिता की गुहार, बेटी के गुनहगारों को मिले मौत की सजा◾उन्नाव रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक : मायावती◾सीएम बनने के बाद PM मोदी से पहली बार मिले उद्धव ठाकरे, सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए मुम्बई रवाना हुए मोदी ◾

पंजाब

राखी के दौरान मायके में अमृतसर गई पत्नी ने 4 लोगों के साथ मिलकर अपने ही पति को जिंदा जलाया, मामला दर्ज

 murder case pnjb

लुधियाना- अमृतसर : अमृतसर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पत्नी द्वारा 4 लोगों के साथ मिलकर अपने ही पति को जिंदा जला देने की खबर है।

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया जा रहा था, तो वह घटना सी.सी.टीवी  केमरे में कैद हो गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

जबकि दोषी फरार बताए जा रहे है। यह घटना अमृतसर छावनी के ही रानी बाग इलाके से संबंधित है। जला दिए जाने के बाद वह शख्स बाहर भागा, जहां लोगों ने किसी तरह जलते इंसान की आग बुझाई लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

घटना की पुष्टि करते थाना प्रमुख स. सुखजिंद्र सिंह ने बताया कि मुलजम घटना को अंजाम देने के बाद अपने घरों को ताले लगाकर फरार हो चुके है, जिनकी गिरफतारी के लिए अलग-अलग स्थानों पर पुलिस की टुकडिय़ां छापेमारी कर रही है। 

यह भी पता चला है कि मृतक राजेश शर्मा का संबंध लुधियाना से है और वह यहां राखी बांधने आई अपनी पत्नी को लेने आया था लेकिन उनमें तकरार हो जाने के कारण यह घटना घटित हो गई। 

-  सुनीलराय कामरेड