BREAKING NEWS

बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾PM मोदी असली नायकों का सम्मान करने के लिए प्रतिबद्ध : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पद्म पुरस्कार पर कहा ◾बुद्धदेव को पद्म पुरस्कार देने की घोषणा से पहले उनकी पत्नी को इसके बारे में सूचित किया गया था : सूत्र ◾प्रधानमंत्री ने पद्म पुरस्कार विजेताओं को दी बधाई ◾गणतंत्र दिवस : 189 वीरता पदक सहित 939 पुलिस पदक दिये जाने की घोषणा ◾पद्म पुरस्कार 2022 से सम्मानित किये जाने वालों की पूरी सूची ◾

राखी के दौरान मायके में अमृतसर गई पत्नी ने 4 लोगों के साथ मिलकर अपने ही पति को जिंदा जलाया, मामला दर्ज

लुधियाना- अमृतसर : अमृतसर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक पत्नी द्वारा 4 लोगों के साथ मिलकर अपने ही पति को जिंदा जला देने की खबर है।

जानकारी के मुताबिक जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया जा रहा था, तो वह घटना सी.सी.टीवी  केमरे में कैद हो गई और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

जबकि दोषी फरार बताए जा रहे है। यह घटना अमृतसर छावनी के ही रानी बाग इलाके से संबंधित है। जला दिए जाने के बाद वह शख्स बाहर भागा, जहां लोगों ने किसी तरह जलते इंसान की आग बुझाई लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

घटना की पुष्टि करते थाना प्रमुख स. सुखजिंद्र सिंह ने बताया कि मुलजम घटना को अंजाम देने के बाद अपने घरों को ताले लगाकर फरार हो चुके है, जिनकी गिरफतारी के लिए अलग-अलग स्थानों पर पुलिस की टुकडिय़ां छापेमारी कर रही है। 

यह भी पता चला है कि मृतक राजेश शर्मा का संबंध लुधियाना से है और वह यहां राखी बांधने आई अपनी पत्नी को लेने आया था लेकिन उनमें तकरार हो जाने के कारण यह घटना घटित हो गई। 

-  सुनीलराय कामरेड