लुधियाना-तलवंडीसाबो : पिछले समय में हुई श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी और बहिबलकलां गोलीकांड के दोषियों को सजाएं दिलवाने के लिए आम आदमी पार्टी के बागी विधायक और पूर्व प्रतिपक्ष विधानसभा नेता सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा तलवंडी साबो से पटियाला तक निकाले जाने वाले इंसाफ मोर्चा भाई डल्ल सिंह दीवानहाल तलवंडी साबो से पहले पड़ाव मौड़ विधानसभा हलके के लिए आज पैदल रवाना हो गया।

इस अवसर पर आप के बागी सांसद धर्मवीर गांधी, लुधियाना लोकइंसाफ पार्टी के विधायक ब्रदर्स सिमरनजीत सिंह बैंस और बलविद्र सिंह बैंस, यूनाइटेड अकाली दल के भाई मोहकम सिंह, विधायक नाजर सिंह, मान शाहियां, जगदेव सिंह कमालु, कंवर संधु, बलदेव सिंह, पिरमल सिंह ने जहां अन्य पार्टियों पर सियासी तीर छोड़ वही उन्होंने पंजाब की दिनों-दिन बिगड़ रही आर्थिक स्थिति पर भी रोशनी डाली और लोगों को सत्ता पक्ष से इंसाफ लेने के लिए मार्च में शामिल होने की अपील की। इस अवसर पर मार्च में हजारों समर्थकों ने शमूलियत की।

बादल की सुरक्षा में तैनात एनएसजी जवानों के जूते पहनकर श्री हरिमंदिर परिसर में जाने पर संगत ने जताया रोष

इस अवसर पर डॉ धर्मवीर गांधी ने कहा कि यह इंसाफ मोर्चा पंजाब में तीसरा बदलाव लाने हेतु निकाला जा रहा है। क्योंकि अकाली दल और कांग्रेस सरकार दोनों ने पंजाब को खोखला कर दिया है। इसलिए लोगों को लामबंद करके यह मोर्च निकाला गया है।

इस दौरान धर्मवीर गांधी ने प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर सिंह बादल द्वारा माफी मांगने के बयान पर कहा कि यह अकाली दल का अपना निजी फैसला है, क्योंकि अब प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर सिंह बादल को लगने लगा है कि उन्होंने बहुत गलतियां की है, जिसका उन्हें अहसास हुआ है।

इसलिए वे माफी मांगने के लिए दरबार साहिब में श्री अखंड साहिब के पाठ रखवा रहे है क्योंकि अकाली सरकार के वक्त श्री गुरू ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटनाएं हुई थी और उन्हीं के कारण पंजाब का माहौल खराब हुआ और इसलिए आज इंसाफ मोर्चा लेागों को इकटठा करके एकजुट करके जल्द ही तीसरे बदलाव की शुरूआत करेंगा।

– सुनीलराय कामरेड