BREAKING NEWS

पंजाबः AAP नेता चड्ढा ने सभी राजनीतिक दलों पर लगाया आरोप, कहा- विधानसभा चुनाव में केजरीवाल बनाम सभी पार्टी होगा◾'ओमिक्रॉन' के बढ़ते खतरे के बीच क्या भारत में लगेगी बूस्टर डोज! सरकार ने दिया ये जवाब ◾2021 में पेट्रोल-डीजल से मिलने वाला उत्पाद शुल्क कलेक्शन हुआ दोगुना, सरकार ने राज्यसभा में दी जानकारी ◾केंद्र सरकार ने MSP समेत दूसरे मुद्दों पर बातचीत के लिए SKM से मांगे प्रतिनिधियों के 5 नाम◾क्या कमर तोड़ महंगाई से अब मिलेगाी निजात? दूसरी तिमाही में 8.4% रही GDP ग्रोथ ◾उमर अब्दुल्ला का BJP पर आरोप, बोले- सरकार ने NC की कमजोरी का फायदा उठाकर J&K से धारा 370 हटाई◾LAC पर तैनात किए गए 4 इजरायली हेरॉन ड्रोन, अब चीन की हर हरकत पर होगी भारतीय सेना की नजर ◾Omicron वेरिएंट को लेकर दिल्ली सरकार हुई सतर्क, सीएम केजरीवाल ने बताई कितनी है तैयारी◾NIA की हिरासत मेरे जीवन का सबसे ‘दर्दनाक समय’, मैं अब भी सदमे में हूं : सचिन वाजे ◾भाजपा की चिंता बढ़ा सकता है ममता का मुंबई दौरा, शरद पवार संग बैठक के अलावा ये है दीदी का प्लान ◾ओमीक्रोन के बढ़ते खतरे पर गृह मंत्रालय का एक्शन - कोविड प्रोटोकॉल गाइडलाइन्स 31 दिसंबर तक बढा़ई ◾निलंबन वापसी पर केंद्र करेगी विपक्ष से बात, विधायी कामकाज कल तक टालने का रखा गया प्रस्ताव, जानें वजह ◾राहुल के ट्वीट पर पीयूष गोयल ने निशाना साधते हुए पूछा तीखा सवाल, खड़गे द्वारा लगाए गए आरोपों की कड़ी निंदा की ◾कश्मीर में सामान्य स्थिति लाने के लिए बहाल करनी होगी धारा 370 : फारूक अब्दुल्ला◾स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने बताया - भारत में अब तक ओमिक्रॉन वेरिएंट का कोई मामला नहीं मिला◾मप्र में शिवराज सरकार के लिए मुसीबत का सबब बने भाजपा के लिए नेताओं के विवादित बयान ◾UP: विधानसभा Election को सियासी धार देने के लिए BJP करेगी छह चुनावी यात्राएं, ये वरिष्ठ नेता होंगे सम्मिलित ◾UP चुनाव को लेकर मायावती खेल रही जातिवाद का दांव, BJP पर लगाए मुसलमानों के उत्पीड़न जैसे कई आरोप ◾12 सांसदों के निलंबन पर राहुल का ट्वीट, 'किस बात की माफी, संसद में जनता की बात उठाने की' ◾ओमीक्रॉन को लेकर केंद्र ने अपनाया सख्त रवैया, सभी राज्यों को दिए जांच बढ़ाने समेत कई निर्देश, जानें क्या कहा ◾

इस छह साल के बच्चे ने कुत्ते से बहन को बचाने के लिए अपनी जान को जोखिम में डाला, कैप्टन अमेरिका' ने यह गिफ्ट दिया

'कैप्टन अमेरिका' फेम एक्टर क्रिस इवांस ने हाल ही में एक मैसेज वीडियो छह साल के बच्चे को भेजा है। इस वीडियो में बच्चे की खूब सराहना अभिनेता ने की है। दरअसल अपनी बहन की जान बचाने के लिए उस बच्चे ने अपनी जान की बाजी लगा दिया। 

बता दें कि छह साल के उस लड़के की बहन पर कुत्ते ने हमला किया था। बहन की जान बचाने के लिए बच्चा कुत्ते से भिड़ गया। वीडियो मैसेज एक्टर क्रिस इवांस ने भेजा साथ ही शील्ड भेजने जा भी वादा किया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टाग्राम पर उस लड़के की चाची ने पोस्ट करते हुए बताया था कि बीते 9 जुलाई को अपनी बहन को कैसे लड़के ने बचाया और इस दौरान वह बुरी तरह से घायल भी हो गया। 

इससे पहले सोशल मीडिया पर  भाई-बहन की जोड़ी की कहानी शेयर की और साथ ही वॉकर की तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें उनके चेहरे पर चोट साफ दिखाई दे रहीहै। इस पोस्ट में निक्की वॉकर ने लिखा, एक कुशल प्लास्टिक सर्जन से 90 टांके (देने या लेने) के बाद, वह आखिरकार घर पर आराम कर रहा है

View this post on Instagram

Have y’all noticed that I have no idea what I’m doing yet? #UmmmIAccidentallyWentViral? When I first posted for Bridger, I expected maybe 500 likes at most and maybe a couple dozen reshares. But here we are. So much love from all walks of life (including a few celebs)! And we just got off a call with a friendly neighborhood idol. (Pic is of Bridger’s reaction right after the call.) Bridger is over the moon! Can’t wait to show him what’s next: a message from some guy who doesn’t like bullies. Gotta wait for the stardust to clear from his eyes first, though. Mission accomplished, everyone! We can’t thank you enough. #BridgerStrong EDIT: I feel like I should also mention that Bridger has also loved all of the other videos and messages I’ve shown him from all of you. We might not be able to get to everyone right away, but your messages are no less appreciated.

A post shared by Nikki Walker (@nicolenoelwalker) on

कैप्टेन अमेरिका ने वीडियो में कहा, हम अपने बहादुर लड़के से प्यार करते हैं और चाहते हैं कि सभी सुपरहीरो इस नवीनतम नायक के बारे में जानें और इसको अपनी रैंक में शामिल करें। 

इवांस उस युवा लड़के की कहानी से इतना प्रेरित हुए की उन्होंने एक वीडियो संदेश उस बच्चे की सराहना करते हुए बनाया। उन्होंने यह बताने की कोशिश लड़के को कि जो भी उसने किया वह किसी सुपरहीरो से कम नहीं है। इसके अलावा बच्चे से कैप्टेन अमेरिका शील्ड गिफ्ट करने का वादा भी उन्होंने किया। बच्चे की आंटी ने क्रिस इवांस का मैसेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।