अजय देवगन 2 अप्रैल को 49 साल के हो गए हैं। 2अप्रैल 1969 को नई दिल्ली में जन्मे अजय देवगन को पद्मश्री मिल चुका है। साथ ही वह 26साल से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। आज अजय देवन के जन्मदिन पर हम आपको बता रहे हैं उनकी बेटी न्याया देवगन के बारे में।

बहुत कम लोग जानते है कि अजय देवगन अपनी बेटी के काफी करीब हैं। न्याया को बहुत बार पिता के शूटिंग सेट पर और साथ में इवेंट्स में देखा गया है।

एक ओर जहां स्टार किड्स बॉलीवुड में एंर्टी के लिए बेक़रार हैं वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्‍यासा देवगन इस फील्‍ड में करियर ही नहीं बनाना चाहतीं। इसमें करियर बनाने को लेकर उन्होंने साफ़ इनकार कर दिया है।

बता दें कि न्‍यासा ने फिल्‍मों में एक्टिंग के प्रति कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। दरअसल न्‍यासा देवगन किसी दूसरे फील्‍ड में अपना भविष्‍य देख रही हैं।

बता दें कि न्यासा का सपना वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनने का है इसलिए वह एक्टिंग लाइन से दूर रहना चाहती हैं। न्‍यासा की मां काजोल का भी यही मानना है कि उनकी बेटी को कुंकिग बहुत पसंद है। फ़िलहाल न्‍यासा बेकिंग में अपना हाथ आजमा रही हैं।

आपको बता दें न्‍यासा की उम्र फ़िलहाल 14 साल है। न्यास पढ़ाई में होशियार होने के साथ- साथ एक अच्‍छी तैराक भी हैं। वहीं फिल्मों से दूरी बनाए जाने के बाद उठ रहे तमाम सवालों पर काजोल ने एक बात साफ़ कर दी है कि, ‘फिलहाल मेरे बच्चों को मेरी जरूरत है।

मैंने उन्हें इसलिए पैदा नहीं किया कि मैं उन्हें छोड़ कर काम पर चली जाऊं। मैं अपने बच्चों को बड़े होते हुए देखना चाहती हूं।’ गौरतलब है कि काजोल और अजय का एक सात साल के बेटे के भी मां-बाप है। बेटे का नाम उन्होंने युग देवगन रखा है।

हमारी मुख्य खबरों के लिए यह क्लिक करे