BREAKING NEWS

कृष्ण जन्मभूमि मामला : Court मस्जिद हटाने का अनुरोध करने वाली याचिका पर करेगी विचार ◾आज का राशिफल ( 20 मई 2022) ◾RCB vs GT ( IPL 2022 ) : कोहली के बल्ले से निकली आरसीबी की जीत और प्लेऑफ की उम्मीद◾पंजाब में कांग्रेस को पड़ी दोहरी मार : सिद्धू को एक साल की सजा, जाखड़ ने थामा भाजपा का दामन◾भारतीय मुक्केबाज निकहत जरीन बनीं विश्व चैंपियन , PM मोदी ने दी बधाई ◾ इंडोनेशिया के ऐलान से भारत को राहत, जल्द ही कम हो सकते हैं खाने के तेल के दाम◾ अदालत में दाखिल याचिका को लेकर भड़के ओवैसी, बोले- मुसलमानों के खिलाफ अविश्वास पैदा करने की हो रही कोशिश◾Gyanvapi News: ज्ञानवापी मस्जिद पर अभिनेत्री कंगना बोलीं- काशी के कण- कण में बसे हुए हैं भगवान शिव◾ RCB vs GT: गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर किया बल्लेबाजी का फैसला, यहां देखे दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन◾Quad Summit 2022: टोक्यो में शुरू होगा मोदी का मिशन, 24 मई को जाएंगे जापान, दिग्गज नेताओं के साथ होगी बातचीत ◾UP: स्वतंत्रता सेनानियों पर भावुक होकर योगी बोले- पिछली सरकारो ने इनके आदर्शों पर नहीं किया काम◾DU को संबोधित करते हुए शाह ने कहा: नहीं होनी चाहिए राजनीतिक लड़ाई, जिक्र किया- रक्षा नीति का.... ◾Gyanvapi Survey: वाराणसी अदालत में 23 मई को होगी अगली सुनवाई, दर्ज की जा चुकी है सर्वे रिपोर्ट ◾ अमित शाह से मिले CM भगवंत मान, PAK से ड्रोन घुसपैठ को लेकर MHA से की ये बड़ी मांग◾1988 रोड रेज केस : एक साल की सजा पर बोले सिद्धू-कानून का सम्मान करूंगा◾Delhi High Court ने लगाई घर-घर राशन योजना पर रोक, कहा: दिल्ली सरकार नहीं कर सकती केंद्र के राशन का इस्तेमाल ◾'कुछ नेता ही कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व को कर रहे हैं गुमराह', इस्तीफे के बाद बोले हार्दिक◾जिसका शिवपाल को था इंतजार.. वो घड़ी आ गई! आजम की जमानत का चाचा-भतीजे पर कैसा होगा असर? ◾SC से रिहाई के बाद फिर जेल जा सकते हैं आजम खान, जानिए किस मामले में फंस सकते हैं SP नेता ◾Delhi News: राजधानी फिर हुई धुआं-धुंआ! मुस्तफाबाद की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद◾

इस वजह से 10 वीं क्लास की केरल की ये लड़की घुड़सवारी करते हुए पेपर देने पहुंची थी

महिंद्रा कंपनी के चीफ आनंद महिंद्रा ने एक ट्वीट किया था। जब बीते 2 या 3 दिन पहले केरल के त्रिशूर की एक छात्र स्कूल की ड्रेस पहनकर घोड़ा दौड़ते हुए अपनी बोर्ड की 10 वीं की परीक्षा देने जा रही थी। पहले लड़की का वीडियो मनोज कुमार नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर शेयर किया था। उसने बताया कि इस लड़की का वीडियो उन्हें व्हाट्सप्प से मिला। वहीं इस लड़की की वीडियो के बारे में कई सारी जगह खबरें भी छाप गई थी। लेकिन अब पता चला है कि आखिर कौन है ये लड़की। और क्यों घुड़सवारी करते हुए स्कूल में एग्जाम देने गई थी।

\"\" \"\" यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/manoj_naandi/status/1114729608799068160

कहा जिस दिन बोर होती हूं...

इस लड़की का नाम कृष्णा बताया जा रहा है। समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। कृष्णा कहती है  मैं रोज अपने घोड़े पर स्कूल नहीं जाती।

\"\" यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/ANI/status/1115668053612797957

कभी-कभी जाती हूं बस, खासतौर पर जब मैं बोर हो रही होती हूं। अगर आप मुझसे पूछें कि उस दिन क्या खास था तो उस दिन मेरा लास्ट एग्जाम था।

\"\"

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्वीट करके किए कॉमेंट्स

आम लोग तो आम लोग इस लड़की की बहादुरी के फैन तो आनंद महिंद्रा भी खुद हो गए। वो इस लड़की के बारे में जानना चाहते थे इस लड़की को उन्होंने हिरो तक बता दिया।

\"\"

उन्होंने तो यहां तक कह डाला कि वो इस लड़की और उसके घोड़े वाली फोटो को अपना स्क्रीनसेवर बनाकर रखना चाहते हैं। फिर क्या था उन्होंने कृष्णा नाम की इस लड़की के बारे में कई तरह की जानकारी उनको उपलब्ध करवा दी।

\"\" यहाँ देखें ट्विटर पोस्ट:https://twitter.com/anandmahindra/status/1114843343668666368

राणाकृष नाम है घोड़े का

ट्विटर पर लिशना नाम की एक यूजर ने इस घुड़सवारी कर रही लड़की का नाम कृष्णा बताया जबकि घोड़े का नाम राणाकृष है।

\"\"

कृष्ण नाम की इस लड़की को घुड़सवारी का है शौक...

\"\"

अखबारों में भी छपी खबरें...

\"\"

यहाँ देखें कृष्णा और राणाकृष की और फोटो...

1#

\"\"

2#

\"\"

3#

\"\" कृष्णा और राणाकृष का एक ओर वीडियो आया सामने जबकि ये वीडियो मलयालम में है। लेकिन इनकी दोनों का प्यार एक-दूसरे के प्रति साफ दिखाई दे रहा है।

@anandmahindra sir, here's another video! Though it's in malyalam, you can get a picture for your screen saver :) pic.twitter.com/oIFryYcISe

— Rajjat Karekar (@rajjatkarekar) April 7, 2019