BREAKING NEWS

अधीर रंजन के बयान पर स्मृति का पलटवार, लोकसभा में बोलीं-रेप को राजनीतिक हथियार बनने वाले दे रहे भाषण ◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर नेताओं ने दी यह प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा◾पड़ोसी देशों में उत्पीड़न के शिकार लोगों को भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल सुनिश्चित होगा : PM मोदी ◾हैदराबाद गैंगरेप : एनकाउंटर के बाद पुलिसवालों पर बरसाए गए फूल, महिलाओं ने राखी बांधकर किया धन्यवाद ◾हैदराबाद गैंगरेप: जिस फ्लाईओवर के नीचे जिंदा जलाई गई थी डॉक्टर, उसी जगह मारे गए आरोपी◾हैदराबाद गैंगरेप: आरोपियों के एनकाउंटर पर पीड़िता के परिवार का बयान, कहा- 'न्याय मिला'◾हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया◾झारखंड चुनाव : बिना 'कप्तान' के मैदान में डटे JDU के 'खिलाड़ी' मायूस!◾भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर उपराष्ट्रपति, पीएम मोदी और अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि◾थानों में महिला हेल्प डेस्क की स्थापना के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित◾कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

दिलचस्प खबरें

चंडीगढ़ पुलिस ने इस अंदाज में किया ट्रै‍फिक कंट्रोल, वीडियो वायरल

 0

मोटर वीकल एक्ट देश में 1 सितंबर से लागू हो चुका है। इस नियम के बाद कई लोगों के भारी-भरकम चालान कटे हैं जिसके बाद उनके महीने का बजट खराब हो गया है। हालांकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इन नए मोटर वीकल एक्ट को बिल्कुल भी ध्यान से नहीं ले रहे हैं। चंडीगढ़ पुलिस ने एक नया तरीका निकाला है इन लोगों को जागरुक करने के लिए और ट्रैफिक को कंट्रोलन लाने के लिए। 

चंडीगढ़ पुलिस का एक अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ता रा रा रा की धुन पर टैफिक पुलिस में तैनात एएसआई भूपिन्दर सिंह गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। भूपिन्दर सिंह इस वीडियो में लोगों को नो पार्किंग फॉलो करने के बारे में बता रहे हैं। 

नो पार्किंग, नो पार्किंग, नो पार्किंग

बीते गुरुवार को एक वीडियो ट्विटर पर @Meghdootindiaa नाम के यूजर ने शेयर किया। भूपिन्दर सिंह की आवाज और चंडीगढ़ पुलिस के इस अनोखे स्टाइल के बाद लोगों ने जमकर सराहना कर रहे हैं। चंडीगढ़ का ही यह वीडियो है।

 इस वीडियो में चंडीगढ़ पुलिस की वैन भी दिखाई दे रही है जिसमें एक म्यूजिक सिस्टम नजर आ रहा है। वैन के आगे एएसआई भूपिन्दर सिंह माइक लेकर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में वह नो पार्किंग, नो पार्किंग, नो पार्किंग सड़क पर है नो पार्किंग.....

भूपिन्द्र सिंह का यह गाना पहले आ चुका है सुर्खियों में 

इससे पहले भी अपने गाने के अंदाज से एएसआई भूपिन्दर सिंह सुर्खियां बटोर चुके हैं। यातायात नियम सितंबर के महीने में लागू हुआ था उस समय उन्होंने इसकी जानकारी देने के लिए पंजाबी में गाना लिखा था और उसे गाया था। उनका वही वीडियो उस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

इस गाने के बोल, सड़क ते एक्सिडेंट विच लोकी भोत मरदे सी, जुर्माना घट चालान दा सी, ओ कित्‍थे डरदे सी ओ नवे कानून दे लागू होण दा ऐलान हो गया है, फिर ना कहणा, मंहगा बड़ा चालान हो गया है.... रसोई घर विच राशन द नुकसान हो गया है। 

जागरुक करते हैं स्कूल-कॉलेजों में जाकर 

युवकों को 18 साल से पहले गाड़ी ना चलाने की सीख चंडीगढ़ पुलिस इस गाने से दे रही है। गीत में बताया गया है कि उनके माता-पिता इस उल्लंघन से मुश्किल में आ सकते हैं। 

भूपिन्दर सिंह के कई ऐसे और भी विडियोज फेसबुक पर हैं। इन सभी विडियोज में वह यातायात नियमों को लेकर युवाओं को जागरुक कर रहे हैं। अंदाज पुराना है लेकिन गाना गाकर समझा रहे हैं। 

लोग कर रहे हैं भूपिन्दर सिंह जी की जमकर तारीफ 


1. 2. 3.