BREAKING NEWS

भारत में होने जा रहा कोरोना की तीसरी लहर का आगाज? ओमीक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई लौटे 109 यात्री लापता ◾देश में आखिर कब थमेगा कोरोना महामारी का कहर, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के इतने नए मामलों की हुई पुष्टि ◾लोकसभा में न्यायाधीशों के वेतन में संशोधन की मांग वाले विधेयक पर होगी चर्चा, कई दस्तावेज भी होंगे पेश ◾PM मोदी के वाराणसी दौरे से पहले 'गेरुआ' रंग में रंगी गई मस्जिद, मुस्लिम समुदाय में नाराजगी◾ओमीक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच दिल्ली फिर हो जाएगी लॉकडाउन की शिकार? जानें क्या है सरकार की तैयारी ◾यूपी : सपा और रालोद प्रमुख की आज मेरठ में संयुक्त रैली, सीट बटवारें को लेकर कर सकते है घोषणा ◾दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज, प्रदूषण को कम करने के लिए किया जा रहा है पानी का छिड़काव ◾विश्व में वैक्सीनेशन के बावजूद बढ़ रहे है कोरोना के आंकड़े, मरीजों की संख्या हुई इतनी ◾सदस्यीय समिति को अभी तक सरकार से नहीं हुई कोई सूचना प्राप्त,आगे की रणनीति के लिए आज किसान करेंगे बैठक ◾ पीएम मोदी आज गोरखपुर को 9600 करोड़ रूपये की देंगे सौगात, खाद कारखाना और AIIMS का करेंगे लोकार्पण◾रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने भारत को एक बहुत बड़ी शक्ति, वक्त की कसौटी पर खरा उतरा मित्र बताया◾पंजाब के मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान के साथ सीमा व्यापार खोलने की वकालत की◾महाराष्ट्र में आए ओमिक्रॉन के 2 और नए केस, जानिए अब कितनी हैं देश में नए वैरिएंट की कुल संख्या◾देश में 'ओमिक्रॉन' के बढ़ते प्रकोप के बीच राहत की खबर, 85 फीसदी आबादी को लगी वैक्सीन की पहली डोज ◾बिहार में जाति आधारित जनगणना बेहतर तरीके से होगी, जल्द बुलाई जाएगी सर्वदीय बैठक: नीतीश कुमार ◾कांग्रेस ने पंजाब चुनाव को लेकर शुरू की तैयारियां, सुनील जाखड़ और अंबिका सोनी को मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾दुनिया बदली लेकिन हमारी दोस्ती नहीं....रूसी राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात में बोले PM मोदी◾UP चुनाव को लेकर प्रियंका ने बताया कैसा होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- सभी लोगों का विशेष ध्यान रखा जाएगा◾'Omicron' के बढ़ते खतरे के बीच MP में 95 विदेशी नागरिक हुए लापता, प्रशासन के हाथ-पांव फूले ◾महबूबा ने दिल्ली के जंतर मंतर पर दिया धरना, बोलीं- यहां गोडसे का कश्मीर बन रहा◾

ये महिला करती है कुछ इस तरह का मेकअप, देखने वाले का भी एक फेर को चक्रा जाए सिर

ज्यादातर लोग मेकअप इसलिए ही करना पसंद करते है ताकि वह और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आये। मगर एक महिला है जो बाकि लोगों कि तरह हैं तो मेकअप आर्टिस्ट ही लेकिन उनका मेकअप करने का स्टाइल कुछ ऐसा है कि देखने वाले के होश उड़ जाना तो लाजमी है। जी हां दरअसल महिला के हाथ में एक गजब की कला है जिसकी मदद से वह पैर को ‘केक के टुकड़े’, तो हाथ को ‘केले’ में तब्दील कर देती हैं। इस मेकअप आर्टिस्ट का नाम है Mimi Choi, जिन्हें इंस्टाग्राम पर 10 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। इनके इंस्टा पर आपको आर्ट का ऐसा जादू देखने को मिलेगा कि आपको अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल होगा।

उनका हाथ है ये



कई सारे लोग हुए हैरान 



क्या आप बता पाएंगे असली नकली का फर्क



हर आर्ट कुछ करती है बया 



कई चेहरे को चेहरों में बदल दिया 

एक रिपोर्ट से मालूम होता है कि Mimi Choi मेकअप आर्टिस्ट बनने से पहले एक स्कूल में टीचर थीं,मगर उन्होंने टीचिंग का काम छोड़कर मेकअप कि और रुख कर लिया और आज आप देखते सकते है वो बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट हैं।