BREAKING NEWS

राज्यसभा में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, स्पीकर वेंकैया नायडू को लिखा पत्र ◾CM ममता का अमित शाह पर पलटवार, कहा- बंगाल में एनआरसी को नहीं लागू होने देंगे◾पूरे देश में लागू होगा NRC, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं : अमित शाह◾ महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात◾राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत ◾कांग्रेस ने राज्यसभा में फिर उठाया SPG सुरक्षा का मुद्दा, भाजपा ने दिया ये जवाब◾INX मीडिया केस: चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ईडी को नोटिस, 26 नवंबर को होगी अगली सुनवाई◾JNU विवाद : दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर प्रदर्शन करने जा रहे नेत्रहीन छात्रों को थाने ले गई पुलिस◾महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में हो जाएगी पूरी : संजय राउत◾सरकारी उपक्रमों को खोखला कर बेच रही है सरकार : प्रियंका गांधी◾राजनाथ सिंह ने क्रांजी युद्ध स्मारक का किया दौरा, द्वितीय विश्वयुद्ध में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि◾गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाने के खिलाफ प्रदर्शन करेगी युवक कांग्रेस ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की मुलाकात आज ◾PMC बैंक के खाताधारकों को बड़ी राहत, मेडिकल इमरजेंसी में 1 लाख रुपये तक निकाल सकेंगे◾सदन में रणनीति को लेकर कांग्रेस ने बुलाई लोकसभा सांसदों की बैठक, अध्यक्षता करेंगी सोनिया गांधी◾महाराष्ट्र : सरकार बनाने की राह में आदित्य को सीएम बनाने की मांग से बाधा ◾आतंक वित्तपोषण : प्रवर्तन निदेशालय ने सलाहुद्दीन, अन्य से जुड़ी सम्पत्तियों को कब्जे में लिया ◾श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति 29 नवम्बर को आयेंगे भारत की यात्रा पर : जयशंकर ◾रजनीकांत, हासन ने तमिलनाडु की भलाई के लिए हाथ मिलाने के दिए संकेत◾जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द राजनीतिक गतिविधियां बहाल होनी चाहिये : राम माधव ◾

दिलचस्प खबरें

क्लासरूम में छात्रों के मोबाइल पर बिजी होने की वजह से प्रिंसिपल ने हथौड़े से तोड़े 16 फोन

आजकल के समय में लोग मोबाइल फोन के आदि हो चुके हैं। ज्यादातर लोग अपने मोबाइल में हर समय बिजी ही नजर आते हैं। लेकिन कर्नाटक के एक कॉलेज के प्रिंसिपल इस बात से इतना ज्यादा खाफा हो गए कि उन्होंने क्लासरूम से ही सभी स्टूडेंट्स के मोबाइल जब्त कर उसे हथौड़े से तोड़ दिया। अब प्रिंसिपल के द्घारा मोबाइल फोन को इस तरह तोडऩे की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

कर्नाटक के एमईएस चेतन्य पीयू कॉलेज के प्रिंसिपल क्लासरूम में लेक्चर के वक्त भी स्टूडेंट्स के मोबाइल इस्तेमाल करने से दुखी हो गए थे। उन्होंने क्लास में बच्चों को कई बार चेतावनी भी दी थी कि यदि कोई भी स्टूडेंट क्लस में लेक्चर के बीच मोबाइल का यूज करते हुए पकड़ा गया तो उस बच्चे के मोबाइल को वहीं तोड़ दिया जाएगा। 

कॉलेज के छात्र बाकी अन्य आम नियमों और दिशानिर्देश की तरह इसे भी अनसुना कर बेखौफ होकर क्लास रूम में लेक्चर समय अपने मोबाइल में बिजी थे। इन सब चीजों को देखकर प्रिंसिपल को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उन्होंने तुरंत हथौड़ा मंगवाया और सभी स्टूडेंट्स के  मोबाइल लेकर तोड़ दिए।

प्रिंसिपल ने 16 स्मार्टफोन किये जब्त 

अब कॉलेज के प्रिंसिपल के इस तरह से मोबाइल तोडऩे की तस्वीरें वायरल होने के बाद कॉलेज के अधिकारियों ने सफाई देते हुए कहा कि लेक्चर के बीच में भी अपने मोबाइल फोन का उपयोग एक-दूसरे से चैंटिंग के लिए करते हैं इसलिए यह फैसला लिया गया। 

बीते गुरुवार के दिन भी कॉलेज के अधिकारियों ने अचानक चेकिंग के दौरान 16 मोबाइल फोन जब्त किए थे। इसके बाद सभी स्टूडेंट्स को कॉलेज के हॉल में इकट्ठा होने के लिए कहा गया। जिसके बाद वहां कॉलेज के प्रिंसिपल पहुंचे और उन्होंने सभी छात्रों के सामने मोबाइल फोने तोड़ दिए।