BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾इस साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर 75 एयरक्राफ्ट उड़ान भरेंगे,आसमान से दिखेगी भारत की ताकत◾पंजाब : AAP की ओर से मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा कल करेंगे केजरीवाल◾सम्राट अशोक की तुलना मामले ने बढ़ाई BJP-JDU में तकरार, जायसवाल ने पढ़ाया मर्यादा का पाठ◾पीएम की सुरक्षा में चूक की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को मिली खालिस्तानियों की धमकी◾पंजाब में बदली चुनाव की तारीख, 14 नहीं अब 20 फरवरी को होगा मतदान◾

मीन राशि 2022 : शनि की साढ़ेसाती हो रही है शुरू, कोई अपना दे सकता है धोखा

मीन राशि के जातक गंभीर और दोहरे स्वभाव के बावजूद भी आपके विचार हमेशा सरल और अच्छे रहते हैं। दूसरों के बारे में इतना अधिक सोचते हैं की दूसरों के दर्द को स्वयं बर्दाश्त कर लेते है। ये जातकअध्यात्म और ईश्वर भक्ति में लीन रहते हैं। 

इस वर्ष करियर के मामले में सुखद परिणाम प्राप्त होने के अवसर मिलेंगे। आप इस समय अपने कार्य क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जिससे आप इस वर्ष एक बेहतर कैरियर का निर्माण कर सकते हैं। यदि आप इस वर्ष कोई नया व्यवसाय शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो आपको सलाह दी जाती है कि अप्रैल महीने में इसकी शुरुआत करें क्योंकि इस अवधि में आपको सफलता मिलने की संभावना अधिक है।

इस वर्ष आपके परिवार के सदस्यों में एकता दिखाई देगी। घर के सदस्यों में प्रेम भाव बढ़ेगा अगर आप शादीशुदा हैं तो आप अपने पार्टनर का साथ दें किसी भी तरह को झगड़ा इनके साथ ना करें। माता -पिता  की सेहत को लेकर थोड़ी परेशानी हो सकती है इसलिए उनकी सेहत का ख्याल रखें।

इस वर्ष आपके खर्चों में बढ़ोतरी होने की संभावना है जबकि आमदनी की बात करें तो इसमें बढ़ोतरी की स्थिति रहेगी।इस समय आपके पास धन का आगमन होगा और आमदनी के स्रोत भी बढ़ेंगे हालांकि आपको अपने खर्चों पर भी लगाम लगाना होगा तभी आपका आर्थिक पक्ष मजबूत स्थिति में आ पाएगा। 

यदि आप प्रेम संबंध में है तो यह वर्ष आपके लिए इतना अच्छा नही बीतेगा। आपकी अपने जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर अनबन होती रहेगी और रिश्तो में दूरियां बढ़ जाएगी। ऐसे में अपने स्वभाव को नरम रखे और चीजों को समझने का प्रयास करे अन्यथा स्थिति और बद्दतर होगी। यदि आपका विवाह नही हुआ है तो इस वर्ष कुछ अच्छे रिश्ते आएंगे।

इस साल शनि की साढ़ेसाती शुरू होगी इसलिए निर्णय लेने की क्षमता प्रभावित हो सकती है। किसी पर भी आंख बंद कर के भरोसा ना करें।

साल 2022 आपके लिए सकारात्मक रहने की उम्मीद है और इस वर्ष आपके अपने रिश्तेदारों से भी संबंध मधुर रह सकते हैं।