BREAKING NEWS

कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾LIVE : संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾

दिलचस्प खबरें

पीएम मोदी ने ट्विटर पर शेयर की कुछ पुरानी यादें, दोस्तों ने तस्वीरें भेज याद दिलाए खास पल

मंगलवार 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना 69वां जन्मदिन मनाया है। पीएम मोदी के  जन्मदिन के खास मौके पर देश भर से उनके चाहने वालों ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भेजीं। जिसके बाद पीएम मोदी ने शुभकामनाएं देने वाले लोगों का शुक्रिया भी अदा किया।


वहीं देश के कई हिस्सों में पीएम मोदी का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर पीएम मोदी अपने गृह राज्य गुजरात में रहे और अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लिया।

पीएम मोदी ने शेयर की पुरानी तस्वीरें...

पीएम मोदी ने इस बीच अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की थी। नरेंद्र मोदी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा अनमोल पल और विशेष यादों को समेटे हुए मुझे दोस्तों से कई पुरानी तस्वीरें मिल रही हैं। मैं कुछ ऐसी तस्वीरें अनुरोध के साथ शेयर कर रहा हूं। अगर आपके पास भी ऐसी ही कुछ यादें हैं तो आप उन्हें मेरे साथ साझा करें। 

पुरानी तस्वीरें शेयर करने के पीएम के अनुरोध पर  @RPJaiswal8/twitter ने नरेंद्र मोदी की ये फोटो शेयर की।

@sir_jenishpatel/twitter से पीएम की ये तस्वीर शेयर की गई।

पीएम मोदी की इस तस्वीर को भी @sir_jenishpatel/twitter द्वारा शेयर किया गया है। 

नरेंद्र मोदी इस फोटो में किसी के घर के दरवाजे के बाहर बैठे हुए हैं साथ ही वो किसी से बातें करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

भारत माता के पोस्टर के  सामने खड़े होकर नरेंद्र मोदी मंच पर भाषण देते हुए आप देख सकते हैं। 

नरेंद्र मोदी इस फोटो में जमीन पर बैठकर लोगों के साथ मंत्रणा कर रहे है। 

इस फोटो में नरेंद्र मोदी दिवंगत एपीजे अब्दुल कलाम के साथ दिख रहे हैं। तस्वीर किसी स्कूल के फंक्शन की लग रही है।