BREAKING NEWS

योगी सरकार को प्रियंका गांधी से डर क्यों लगता है : सुरजेवाला ◾नवजोत सिंह सिद्धू के पूर्व विभाग से महत्वपूर्ण फाइलें गायब◾प्रियंका गांधी ने गेस्ट हाउस में बिताई रात, प्रशासन से दूसरे दौर की बातचीत भी नाकाम◾चंद्रकांत पाटिल का दावा : चुनाव से पहले विपक्ष के कई नेता BJP होंगे शामिल◾एंटी टैंक गाइडेड मिसाइल नाग का सफल परीक्षण◾सोनभद्र जाने पर अड़ीं प्रियंका गांधी ,जमानत लेने से किया इनकार, बोलीं- जेल जाने को तैयार हूं◾योगी सरकार ने की प्रियंका की ‘गैरकानूनी गिरफ्तारी’, राज्य सरकार में अपराधियों को संरक्षण : कांग्रेस ◾जारी रहेगी MS Dhoni की धूम, मैनेजर बोले - माही की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं◾कर्नाटक : विधानसभा विश्वास प्रस्ताव पर मतदान के बिना सोमवार तक स्थगित ◾रॉबर्ट वाड्रा ने BJP सरकार की आलोचना की ,कहा - लोकतंत्र को तानाशाही में न बदलें◾सोनभद्र गोलीकांड : प्रियंका गांधी हिरासत में, कई जगह कांग्रेस का प्रदर्शन ◾किसी विधायक ने मुझसे सुरक्षा नहीं मांगी है : कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष◾कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾Sensex में साल की दूसरी बड़ी गिरावट, निवेशकों ने दो दिन में गंवाये 3.79 लाख करोड़ रुपये ◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾

दिलचस्प खबरें

अगर आप भी पाना चाहते हैं 'शनि दोष' से मुक्ति,तो शनिवार को करें कपूर के ये 8 सरल उपाय

हिंदू धर्म में कपूर को शुद्घ माने जाने की वजह से कपूर का इस्तेमाल भगवान की आरती में किया जाता है। लेकिन आपको बता दें कि अगर शनिवार के दिन आप के कपूर के कुछ उपाय भी कर लें तो ऐसा करने से भी नकारात्मकता दूर हो जाती है। इसके साथ ही आपको शनि दोष से मुक्ति मिल जाती है। तो कौन से हैं वो अचूक उपाय आइए जानते है। 



शनिवार के कुछ बेहतर उपाए...

1.शनिवार के दिन कपूर से शनि देव की आरती करने से नकारात्मक प्रभाव कम होता है। साथ ही इससे जीवन में आने वाली मुसीबतों से निजात मिलता है। 

2.ऐसे लोग जिनकी कुंडली में पितृ दोष या कालसर्प दोष की शिकायत है। उन लोगों को शनिवार के दिन कपूर का दान जरूर करना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से दोष का प्रभाव कम होता है। 


3.यदि आपका बना हुआ काम भी बिगड़ जाता है तो शनिवार की रात में कपूर को घी में भिगोकर सुबह शाम जलाएं। इससे आपका काम जल्दी ही बन जाएगा।

4.शनिवार वाले दिन शाम को हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद कपूर से आरती करना शुभ होता है। ऐसा करने से आपका मुसीबतों से बचाव होगा। 


5.यदि घर में पैसा नहीं टिक पता तो ऐसे में शनिवार के दिन काले कपड़े में कपूर बांधकर शनि देव के पैरों में रख दें। इससे आपको आर्थिक तंगी से मुक्ति मिलेगी। 

6.ज्योतिषशास्त्र के अनुसार शनिवार के दिन एक कोने में कपूर जलाकर रख दें। इससे वास्तु दोष से छुटकारा मिलेगा।


7.ऐसे लोग जिनकी किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है। वो शनिवार के दिन पानी में कपूर के तेल की कुछ बूंदे डालकर उस पानी से स्नान कर लें। ऐसा करने से आपका भाग्य तेज होगा। 


8.शनिवार के दिन पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाए साथ ही कपूर से आरती भी करें ऐसा करने से आपको लाभ होगा। इससे शनि देव की कृपा आप पर हमेशा बनी रहेगी।