BREAKING NEWS

दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या 27 पर पहुंची, हालात अभी भी तनावपूर्ण ◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾TOP 20 NEWS 26 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾शहीद हेड कांस्टेबल रतन लाल के परिवार को 1 करोड़ और एक सदस्य नौकरी देंगे - अरविंद केजरीवाल ◾दिल्ली HC ने पुलिस को भड़काऊ बयान देने वाले BJP नेताओं पर FIR करने की दी सलाह◾दिल्ली हिंसा : IB अफसर अंकित शर्मा का मिला शव, हिंसा ग्रस्त इलाको में जारी है तनाव ◾हिंसा पर दिल्ली हाई कोर्ट सख्त, कहा-देश में एक और 1984 नहीं होने देंगे◾दिल्ली हिंसा पर PM मोदी की लोगों से अपील, ट्वीट कर लिखा-जल्द से जल्द बहाल हो सामान्य स्थिति◾दिल्ली हिंसा : हाई कोर्ट ने कपिल मिश्रा का वीडियो क्लिप देख कर पुलिस को लगाई कड़ी फटकार ◾सीएए हिंसा पर प्रियंका गांधी ने लोगों से की अपील, बोली- हिंसा न करें, सावधानी बरतें ◾सोनिया गांधी ने दिल्ली हिंसा को बताया सुनियोजित, गृहमंत्री से की इस्तीफे की मांग◾दिल्ली हिंसा : हेड कांस्टेबल रतनलाल को दिया गया शहीद का दर्जा, पत्नी को नौकरी के साथ मिलेंगे 1 करोड़ ◾सुप्रीम कोर्ट ने सीएए हिंसा को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, याचिकाओं पर सुनवाई से किया इनकार ◾दिल्ली में हुई हिंसा के बाद यूपी में हाई अलर्ट, संवेदनशील जिलों में पुलिस बलों के साथ पीएसी तैनात ◾राजस्थान के बूंदी में नदी में बस गिरने से 24 लोगों की मौत, मृतकों में 3 बच्चे शामिल◾

शुक्रवार के दिन एक बार जरूर कर लें ये उपाए ,बरसेगा धन साथ ही होगी मां लक्ष्मी की कृृपा

ऐसा कहा जाता है कि शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी जी की पूजा-अर्चना करने से घर में कभी भी अन्न और धन दोनों चीजों की ही कमी नहीं रहती है। इससे घर में समृद्घि आती है। इसके साथ ही व्यक्ति अपने जीवन में तरक्की करता है। लेकिन अगर शुक्रवार के दिन अगर आप ज्योतिषीय द्घारा बताए गए कुछ उपाय कर लेते हैं तो आपको दोगुना लाभ मिल सकता है। तो आइए जान लेते हैं कौन से वह उपाय। 

शुक्रवार के दिन के उपाए 

1.शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए देवी मां को लाल फूल चढ़ाने से घर में धन लाभ होता है।

2.ज्योतिषशास्त्रों के शुक्रवार के दिन घर से बाहर जाते वक्त एक चम्मच दही खाकर जाएं। इससे आपका पूरा दिन अच्छा गुजरेगा इसके साथ ही आपको अपने कार्य में सफलता मिलेगी। 

3.जिन लोगों की धनवान बनने की इच्छा है उन्हें शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी के चरणों में पांच पीली कौडिय़ां अर्पित करनी चाहिए। फिर पूजा करने के बाद उन्हें लाल रेशमी कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी या अलमारी में रख देना चाहिए। इससे धन की वृद्घि होती है। 

4.परेशानियों से बचने के लिए शुक्रवार के दिन काली चीटियों को चीनी या आटा खिलाना अच्छा होता है। इससे परेशानियों से मुक्ति मिलती है। 

5.मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए शुक्रवार के दिन श्री सूक्त का पाठ करना शुभ होता है। इससे व्यक्ति की सभी मुरादें पर्ण होती है। 

6.आज के दिन देवी मां की आराधना करते वक्त सफेद या लाल रंग के कपड़े पहनना शुभ होता है। क्योंकि इससे पूजा का दोगुना फल भी मिलता है। 

7.संतान प्राप्ति में आ रही मुसीबतों को दूर करने के लिए भी शुक्रवार के दिन देवी मां के गजलक्ष्मी स्वरूप की उपासना करना अच्छा होता है। इससे देवी मां आपके सभी संकटो को दूर करने में आपकी मदद करती है।