बॉॅलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल अपने दमदार एक्शन, एक्टिंग और बेहतरीन डायलॉग के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में सनी ने कई फिल्मों में काम किया है और वह सभी ही सुपरहीट साबित हुई हैं। सनी देओल की एक्टिंग के तो लोग आज भी दीवाने हैं। सनी देओल ने अपनी फिल्मी कैरियर में कई सारी एक्ट्रेस के साथ काम किया हुआ है।

Sunny Deol

आज हम सनी देओल की फिल्म घातक के बारे में बात कर रहे हैं जो 8 नवंबर 1996 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार संतोषी थे।  शायद आपको याद होगा कि सनी देओल के साथ बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री लीड रोल में नजर आई थी। आपको बता दें कि मीनाक्षी पहले से काफी बदल चुकी हैं।

ghatakमीनाक्षी शेषाद्री का जन्म 16 नवंबर 1963 को हुआ था। मीनाक्षी शेषाद्री मुख्यतः बॉलीवुड फिल्मों में काम करती थी। उन्होंने साल 1981 में ‘वीकली मिस इंडिया 1981’ का खिताब जीता था। बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें सनी देओल के साथ कई फिल्मों में काम किया लेकिन अचानक वह कहीं गायब हो गई।

Meenakshi Sheshadri

इस अभिनेत्री का नाम मीनाक्षी शेषाद्री है। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता। आप की जानकारी के लिए बता दे की अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री ने बॉलीवुड फिल्म पेंटर बाबू से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म की सफलता के बाद उन्हें कई फिल्मों के लिए ऑफर आने शुरू हो गए।

Meenakshi Sheshadriजिसके बाद उन्होंने जुर्म, घायल, दामिनी जैसे कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनके डांस के भी दीवाने थे। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म घातक, घायल और दामिनी में सनी देओल के साथ काम किया।

Meenakshi Sheshadri

लेकिन घातक फिल्म को करने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और कई वर्षों तक वह मीडिया में भी नजर नहीं आई।

Meenakshi Sheshadri

फ्लॉप फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मीनाक्षी शेषाद्री ने कई हिट फिल्में दी। उनके पति का नाम हरीश मैसूर है। हरीश और मीनाक्षी की शादी साल 1995 में संपन्न हुई थी।

अब मीनाक्षी के दो बेटे और एक बेटी हैं। बेटी का नाम केंद्र और बेटों का नाम जोश और मैट है। अब मीनाक्षी अपनी शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

Meenakshi Sheshadri

आपको बता दें कि इतने सालों बाद मीनाक्षी काफी बदल चुकी है। तस्वीरों में देखकर उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है।

Meenakshi Sheshadri

 Sheshadri

Sheshadri

अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।