BREAKING NEWS

उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

दिलचस्प खबरें

इंडोनेशिया की ये दो महिलाएं शादी में खाने की थाली पर भिड़ गईं, वीडियो हुआ वायरल

आप सब ही मोहल्ले-सोसाइटी की शादियों में जरूर गए होंगे। कई बार ऐसा हुआ होगा जब शादी में खाना कम पड़ा होगा। जिसके बाद मोहल्ले की जनता भूखी रह गई होगी। उसके बारातियों को ही लोग गालियां देते हैं हैसे टूट पड़े आते ही, सारा खाना खा गए, भूखे देश के लोग। यही सारी गालियां खाना कम पड़ने पर बारातियों को मोहल्ले के लोग देते हैं। 

इसी दौरान आस-पड़ोस के दो लोगों को कई बार पनीर की सब्जी पर भी लड़ते हुए देखा है। हालांकि की रायता के ऊपर भी कई बार लोग शादी में लड़ पड़ते हैं। वहीं लोगों के बीच में मीठे ने भी कई बार क्लेश पैदा किया है। 

इसी बीच इंडोनेशिया से एक खबर सामने आ रही है। इसमें शादी में गई दोनों महिलाएं हाथ में थाली लेकर एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आ रही हैं। वहीं उनकी लड़ाई का तमाशा जनता ने फुल एनजॉय किया। चलिए आपको बताते हैं इस पूरी खबर के बारे में। 

पहले देखिए यह वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को meme.comik.indonesia नाम के पेज पर पोस्ट किया गया है। 

आखिर कहां से शुरु हुई बात?

एक अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में जो मैरुन कलर के कपड़ों में महिला दिखाई दे रही है उसने दूसरी महिला को कुछ गलत बोल दिया। उस महिला ने कहा, तुम्हें शर्म नहीं आती, तुम क्लासलेस हो। सारे गांव का खाना लेकर जाओगी यहां से। उसके बाद क्या था। 

महिला की बात पर दूसरी महिला को आ गया गुस्सा। इतना ही नहीं उनकी लड़ाई औकात तक पहुंच गई वहीं एक-दूसरे के घर-परिवार वालों को भी उन दोनों महिलाओं ने नहीं छोड़ा। हालंाकि शादी में आए दूसरे लोगों ने उनके बीच लड़ाई सुलझाने और रोकने की पूरी कोशिश की लेकिन कुछ लोग तो अपनी थाली छोड़ने को ही तैयार नहीं हुए।