BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

दिलचस्प खबरें

'धरनावाले' दुलहनिया ले जाएंगे,एक प्रेमी ने भूख हड़ताल करके शादी के लिए मनाया लड़की वालों को

आज की डेट में प्यार करने वालों के वादे भी कुछ हद तक बदल गए हैं। पहले के जमाने में चांद-तारे तोडऩे की बात पर ही प्यार का इजहार किया जाता था। लेकिन अब ऐसा लगता है कि पहले जैसा कुछ रहा नहीं है। क्योंकि अब कुछ और नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं जी हां आपने कभी ऐसा कोई आशिक देखा है क्या जो अपने प्यार को पाने के लिए धरना दे सकता है। बोले तो केजरीवाल टाइप।

 इतना ही नहीं वह भूख हड़ताल पर भी बैठ सकता है सिर्फ और सिर्फ अपनी माशूका से शादी करने के  लिए। ब्रो ऐसे चौंकिए मत यह इंडिया है एंड इट्स हैपन ओनली इन इंडिया। बता दें कि हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जहां लड़का अपनी दुल्हनियां के चक्कर में लड़की के घर के सामने भूख हड़ताल पर बैठ गया। इतना ही नहीं उसने वहां पर धरना भी दे दिया। फिर क्या था लड़की के घरवाले राजी हो गए और इसी के साथ हो गई हैप्पी एंडिग। 

कुछ ऐसी है लव स्टोरी

ये मामला पश्चिम बंगाल के धूपगूरी का है। अनंता बर्मन और युवती लिपिका बीते 8 साल से रिलेशनशिप में थे। इस बीच कुछ ऐसा हुआ कि बेवजह ही लिपिका ने अनंता से बात करनी छोड़ दी। खबरों के अनुसार लिपिका के घरवाले उसके लिए लड़का देख रहे थे। अनंता परेशान हो गया क्योंकि लिपिका ने न कोई उसे वाट्सऐप्प किया और न फोन किया। जब अनंता को पता चला की लिपिका को देखने के लिए लड़का आ रहा है तो वह काफी ज्यादा परेशान हो गया।  

दिया मोहब्बत का धरना

लिपिका को लड़केवाले देखने आने वाले थे। तभी अनंता ने लिपिका के घर के आगे जाकर धरना दे दिया। क्योंकि  उसे तो अपना प्यार हासिल करना था भाई। इतना ही नहीं वो वहां पर भूख हड़ताल पर बैठ गया। इसके साथ ही अनंता लिपिका के घर के आगे एक कार्ड लेकर बैठा था। जिसमें लिखा था कि मेरे 8 साल मुझे वापस लौटा दो। 

पुलिस के आते ही हो गई शादी

इसी बीच वहां पर पुलिसवाले को बुलाया गया। अनंता की हालत काफी ज्यादा बिगड़ रही थी। लिपिका के परिवार वाले भी आए। उसे अस्पताल भी लेकर गए। कई आस-पास के लोग अनंता के समर्थन में आए। घरवालों को मनाया गया। अनंता की हालत जैसे ही ठीक हुई। दोनों को मंदिर लेकर गए और शादी करवा दी। ये तो बिल्कुल ऐसी वाली स्टोरी हो गई प्यार किया तो धरना क्या।