BREAKING NEWS

Today's Corona Update : 24 घंटे में 3.37 लाख से ज्यादा नए केस, 488 मरीजों की मौत ◾ UP विधानसभा चुनाव : बिजनौर और अमरोहा का दौरा कर पार्टी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे नड्डा◾मुंबई की 20 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 की मौत, 15 लोग घायल ◾Weather Update : दिल्ली में हल्की बारिश से बढ़ी ठिठुरन, ठंडी हवाओं के साथ लुढ़का पारा◾World Corona Update : 34.58 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा, 55.8 लाख से ज्यादा लोगों की मौत◾ममता बनर्जी ने गोवा में गठबंधन के लिये सोनिया से किया था संपर्क - TMC◾कोरोना वायरस टीके की बूस्टर खुराक अब लोगों को दी जानी चाहिए - WHO◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी ; को-विन पोर्टल से कोई डेटा लीक नहीं हुआ है◾कांग्रेस आलाकमान की हरी झंडी के बाद हरक सिंह रावत की पार्टी में हुई वापसी ◾अमेरिका-कनाडा सीमा पर 4 भारतीयों की मौत : विदेश मंत्री ने भारतीय राजदूतों से तत्काल कदम उठाने को कहा ◾अमर जवान ज्योति को लेकर गरमाई राजनीति, BJP ने साधा राहुल पर निशाना◾PM मोदी कल विभिन्न जिलों के DM के साथ करेंगे बातचीत , सरकारी योजनाओं का लेंगे फीडबैक ◾DELHI CORONA UPDATE: सामने आए 10756 नए केस, 38 की हुई मौत◾केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से नौसेना प्रमुख ने की मुलाकात, डीप ओशन मिशन के तौर-तरीकों पर हुई चर्चा◾गोवा: उत्पल पर्रिकर ने भाजपा छोड़ी, पणजी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लड़ेंगे चुनाव ◾BJP ने 85 उम्‍मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की, कांग्रेस छोड़कर आईं अदिति सिंह को रायबरेली से मिला टिकट◾उत्तर प्रदेश : मुख्‍यमंत्री योगी ने किया चुनावी गीत जारी, यूपी फ‍िर मांगें भाजपा सरकार◾ भारत सरकार ने पाक की नापाक साजिश को एक बार फिर किया बेनकाब, देश विरोधी कंटेंट फैलाने वाले 35 यूट्यूब चैनल किए बंद ◾भाजपा ने पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए 34 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की ◾मणिपुर के 50 वें स्थापना दिवस पर पीएम ने दिया बयान, राज्य को भारत का खेल महाशक्ति बनाना चाहती है सरकार ◾

सिंह राशि के लिए ऐसा रहेगा साल 2022, शत्रुओं से रहना होगा बचकर

सिंह राशि के जातकों का नया साल 2022 आर्थिक मामलों को लेकर अच्छा रहने वाला है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। खर्चों में वृद्धि हो सकती है। कारोबार पर ध्यान दें। कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। मित्रों का सहयोग मिल सकता है। एक अप्रैल से कारोबार में सुधार होगा। नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। मानसिक परेशानियां भी बढ़ सकती हैं। भाई-बहनों से विवाद की स्थिति से बचें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है।

मई से आपका समय बदलेगा। इनके लिए इनकम के नए स्रोत बनेंगे। हालांकि, शत्रुओं से बचकर रहना होगा। नए साल 2022 के अप्रैल माह में वाहन, मकान और जमीन का सुख मिलेगा।

जो जातक निर्माण कार्य से संबंधित व्यवसाय करते हैं  उनके लिए समय फायदेमंद रह सकता है। वहीं सिंह राशि के वह जातक जो साझेदारी में व्यवसाय कर रहे हैं।उन्हें इस दौरान थोड़ा सावधान रहने की सलाह दी जाती है। क्योंकि इस दौरान आपका आपके साझेदार के झगड़ा या किसी बात को लेकर मतभेद हो सकता है।

 जो आपके व्यवसाय पर नकारात्मक असर डाल सकता है।सिंह राशि के वह जातक जो नौकरीपेशा हैं उन्हें अपने कार्यक्षेत्र में अधिक सम्मान प्राप्त हो सकता है।आप साल 2022 के अंत तक आप अपने कार्य और कौशल से टीम सदस्यों और अपने अधिकारियों को प्रभावित करने में सफल रह सकते हैं। 

यदि छात्रों की बात करें तो, अप्रैल में इच्छानुसार परिणाम मिलेगा। मई से नवंबर के बीच आपको किसी विदेशी जमीन, नौकरी या शिक्षा से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है।

आपको सलाह दी जाती है कि आप प्रत्येक बृहस्पतिवार के दिन प्रातः गाय को पांच केले या बेसन के लड्डू खिलाएं। अथवा धार्मिक ग्रन्थों/किताबों का दान करें।

शनिवार के दिन शाम के समय आटे के दीपक में दो क्रास लंबी बत्ती रखकर उसमें सरसों का तेल डालें। थोड़े से काले तिल डालकर पीपल के पेड के नीचे रखें।