BREAKING NEWS

CM केजरीवाल का एलान- कार्यालय में अंबेडकर और भगत सिंह की लगेंगी तस्वीरें, जानें इसके पीछे के सभी समीकरण◾राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर उप राष्ट्रपति ने दिया बयान, अगले लोकसभा चुनाव में कम से कम 75 % होना चाहिए मतदान ◾राहुल का हाथ छोड़ अब BJP का कमल खिलाएंगे RPN, कांग्रेस बोली- 'कायर' नहीं लड़ सकते हमारी लड़ाई... ◾अपना दल ने पहले और दूसरे चरण के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, जानें- किन किन नेताओं का है नाम?◾नमो ऐप के जरिए बोले पीएम मोदी- पहले देश, फिर दल, यह हमेशा हमारे कार्यकर्ताओं के लिए भाजपा का मंत्र रहा है◾Himachal: शादी में बर्फबारी बनी रोड़ा, तो शादी करने JCB लेकर पहुंचा दूल्हा◾RPN ने चुनावी मजधार में छोड़ा कांग्रेस का साथ, सोनिया को भेजा इस्तीफा, बोले- नए अध्याय की शुरुआत ◾यूपी चुनाव : BSP प्रमुख फरवरी से करेंगी चुनाव प्रचार का आगाज, इस जिले में होगी पहली जनसभा ◾कर्नाटक: मंत्रिमंडल विस्तार पर मचा बवाल, BJP नेता अपना रहे बागी रुख, कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल ◾यूपी: CM योगी ने अखिलेश पर किया जुबानी हमला, कहा- सपा के नेता समाजवादी नहीं बल्कि तमंचावादी हैं ◾दिल्ली: कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज हुई गिरावट, CM केजरीवाल बोले- जल्द मिलेगी प्रतिबंधों से राहत ◾दिल्ली में शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, सालभर में 21 की जगह अब सिर्फ 3 Dry Day◾यूपी: AIMIM ने उमैर मदनी को मैदान में उतारा, चुनावी घमासान में तेज हुई मुस्लिम वोटों के लिए खींचतान◾फिर आमने-सामने शिवसेना और BJP, राउत बोले-हिंदुत्व के मुद्दे पर सबसे पहले हमने लड़ा था चुनाव◾कांग्रेस को लगेगा बहुत बड़ा झटका! स्टार प्रचारक RPN हो सकते हैं BJP में शामिल, स्वामी मौर्य की बढ़ेंगी मुश्किलें ◾राष्ट्रपति और PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी हिमाचल के स्थापना दिवस पर राज्यवासियों को बधाई◾BJP सांसद गौतम गंभीर हुए कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील ◾मायावती का विरोधियों पर निशाना, कहा- बसपा को छोड़ बाकी सभी सरकारों ने किया राजनीति का अपराधीकरण ◾महाराष्ट्र : पुल से गिरी कार, भीषण सड़क हादसे में BJP विधायक के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत◾Corona Update : कोरोना केस में गिरावट, 2 लाख 55 हज़ार नए मामले, एक्टिव केस 22 लाख से ज्यादा◾

एरोन फिंच और एमी बने अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स, पापा ने शेयर की नन्ही परी की बेहद क्यूट तस्वीरें

ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान एरोन फिंच के घर आज किलकारियां गूंजी है। जी हां फिंच आज अपने पहले बच्चे के पिता बने है, उनकी वाइफ एमी फिंच ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद फिंच ने अपनी न्यू बोर्न बेबी और पत्नी के साथ दो बेहद क्यूट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं।

यही नहीं एरोन फिंच ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा भी कर दी है। फिंच और एमी ने अपनी बेटी का नाम इस्थर केट फिंच (Esther Kate Finch) रखा है। बात दें, इन दिनों फिंच अपनी पत्नी एमी के साथ मेलबर्न में हैं और यहां के सेंट विन्सेंट प्राइवेट हॉस्पिटल में उनकी पत्नी ने बेटी को जन्म दिया।

बेटी की तस्वीर की शेयर...

एरोन फिंच ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो फोटोज पोस्ट की है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा ईस्थर केट फिंच दुनिया में आपका स्वागत है। हमारी नन्ही राजकुमारी कल शाम 4.58 बजे आई। उसका वजन 3.54 किलो ग्राम है. मेरी पत्नी एमी ग्रिफिथ्स और बेटी एस्थर बिलकुल स्वस्थ हैं। जहां पहली तस्वीर में नन्ही ईस्थर एक फूलों के प्रिंट वाले कपड़े से लिपटी हुई हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपनी मां के साथ तौलिये में छिपी हुई हैं इस बीच उनके साथ में पापा फिंच भी हैं। फिंच ने अपनी नन्ही परी की ये दोनों तस्वीरें हॉस्पिटल में क्लिक की है।

बता दें फिंच पहली बार पिता बने हैं, उन्होंने ग्रिफिथ्स के साथ 7 अप्रैल 2018 को सगाई की थी। आईपीएल के 9वें संस्करण में गुजरात लायंस की तरफ से खेलने के दौरान एरोन फिंच ने गर्लफ्रेंड एमी ग्रिफिथ्स से सगाई रचा ली थी।  

एरोन फिंच के क्रिकेट की अगर बात करें तो इन दिनों वह अपने घुटने की चोट से उबर रहे हैं।दरअसल वेस्टइंडीज दौरे पर वह चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया वापस लौट कर यहां घुटने की सर्जरी करवाई। अब फिंच टी20 वर्ल्ड कप में बतौर कप्तान ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते दिखाई देंगे। हालांकि अभी टीम का ऐलान नहीं हुआ है और एक-दो दिनों में ऑस्ट्रेलिया अपनी टीम की घोषणा करेगा।