BREAKING NEWS

सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾LIVE: BJP मुख्यालय लाया गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर, राजनाथ-शाह समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि◾व्यक्तिगत संबंधों के कारण से सभी राजनीतिक दलों में अरुण जेटली ने बनाये थे अपने मित्र◾अनंत सिंह को लेकर पटना पहुंची बिहार पुलिस, एयरपोर्ट से बाढ़ तक कड़ी सुरक्षा◾पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी बोले- कश्मीर में आग से खेल रहा है भारत◾निगमबोध घाट पर होगा पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का अंतिम संस्कार◾भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मुख्य संकटमोचक थे अरुण जेटली◾PM मोदी को बहरीन ने 'द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां' से नवाजा, खलीफा के साथ हुई द्विपक्षीय वार्ता◾मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, बोले- सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾

खेल

बाबर आजम ने विराट कोहली से अपनी तुलना पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज बाबर आजम ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है। बाबर आजम ने वनडे कैरियर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए कई तरह के रिकॉर्डस अपने नाम किए हैं। बाबर आजम ने अपने पहले 25 वनडे मैचों में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए ज्यादा रन बनाए हैं जिसके बाद उनका नाम क्रिकेट जगत के महान बल्लेबाजों में शुमार हो गया है।

\"\"

कई बार बाबर की तुलना भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से की जा चुकी है। लेकिन बाबर इस मामले में ऐसा नहीं सोचते हैं। हाल ही में बाबर ने कहा है कि उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आता जब उनकी तुलना विराट कोहली से की जाती है।

\"\"

बाबर आजम ने विराट कोहली के साथ तुलना पर दिया ये जवाब

विराट कोहली से तुलना पर बात करते हुए बाबर आजम ने कहा, लोग अक्सर मेरी तुलना विराट कोहली से करते हैं। लेकिन वो बहुत बड़े खिलाड़ी हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं कहीं से भी विराट कोहली केकरीब हूं। मौजूद समय में विराट कोहली शानदार बल्लेबाजी हैं उन्होंने अपने कैरियर में शानदार प्रदर्शन किया है और करते आ रहे हैं। विराट कोहली ने क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाडिय़ों के रिकॉर्ड तोड़े हैं। टेस्ट और वनडे क्रिकेट की रैंकिंग में विराट कोहली पहले स्थान पर हैं। तो वहीं बाबर आजम की बात करें तो वह टी20 क्रिकेट की रैंकिंग में पहले नंबर पर हैं। बाबर आजम वनडे क्रिकेट में पांचवें स्थान पर हैं।

\"\"

यहां देखें वीडियो

Don't Compare Me With @imVkohli He Is Much Bigger Batsman Than Me & Got Several World Records ..Said @babarazam258 in @KarachiKingsARY Program pic.twitter.com/GyyID80rzB

— KHIZAR AZAM (@KHIZARAZAM) 10 February 2019

क्रिकेट फैन्स ने की बाबर आजम की तारीफ

1.

\"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

  \"\"

5.

\"\"

6.

\"\"

7.

\"\"

8.

\"\"

9.

\"\"

10.

\"\"

11.

\"\"

12.

\"\"

शेन वार्न ने कहा-विराट कोहली अच्छे लीडर हैं लेकिन चालाक कप्तान नहीं