BREAKING NEWS

भारत कठिन दौर से गुजर रहा है, नीचे बनी रहेगी आर्थिक वृद्धि दर : अर्थशास्त्री◾अदालत ने आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾अमित शाह की रैली में शरणार्थियों का छलका दर्द◾जम्मू कश्मीर के लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में सुनना चाहता है केंद्र : नकवी ◾छह घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल ने नामांकन पत्र किया दाखिल◾TOP 20 NEWS 21 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बेटियों के खिलाफ FIRदर्ज होने पर मुनव्वर राना बोले- मुझ पर दर्ज करो मुकदमा, मैंने ऐसी बागी बेटियां पैदा की◾कोर्ट ने चंद्रशेखर आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने CAA पर PM मोदी और अमित शाह को बहस की चुनौती दी◾लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसे विरोध करना हो करे, मगर सीएए वापस नहीं होने वाला◾पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾

बार्सिलोना की खराब शुरूआत, ग्रेनाडा ने 0-2 से हराया

मैड्रिड : बार्सिलोना को स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी के बावजूद ला लिगा फुटबॉल टूर्नामेंट के मुकाबले में ग्रेनाडा से 0-2 से हार का सामना करना पड़ा। बार्सिलोना के लिये लियोनल मेस्सी और अंसू फाती ने शुरूआती एकादश में शुरूआत नहीं की। मेस्सी अब भी पूरी तरह फिट नहीं दिखते। दोनों हाफ टाइम में मैदान पर उतरे। 

लेकिन ग्रेनाडा ने रामोन अजीज के दूसरे ही मिनट में किये गये गोल से बढ़त बना ली। इसके बाद एलवारो वाडिलो ने 66वें मिनट में पेनल्टी को गोल में तब्दील किया। बार्सिलोना ने अभी तक केवल दो ही मैच में जीत हासिल की है और उसके केवल सात ही अंक हैं। यह 1994 के बाद से उसकी सत्र में काफी खराब शुरूआत है।

सिटी ने ईपीएल में बनाया एक ​और रिकार्ड

मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी इंग्लिश प्रीयिमर लीग (ईपीएल) के इतिहास में आठ या उससे अधिक गोलों के अंतर से जीत दर्ज करने वाली छठी टीम बन गई है। सिटी ने शनिवार रात यहां छठे दौर के मैच में वॉटफर्ड को 8-0 के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी। सिटी की इस जीत में बर्नाडो सिल्वा ने अहम भूमिका निभाते हुए शानदार हैट्रिक लगाई। सिटी छठी टीम है, जिसने ईपीएल में आठ या उससे अधिक गोलों के अंतर से जीत दर्ज की है। 

इस प्रतियोगिता में सबसे बड़े अंतर से जीत दर्ज करने का रिकॉर्ड मैनचेस्टर युनाइटेड के नाम है। युनाइटेड ने 1995 में ईपीएल के एक मैच में इप्सविच टाउन को 9-0 के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी थी। युनाइटेड के अलावा, टॉटेनहम हॉटस्पर ने भी ईपीएल के एक मैच में नौ गोल करने का कीर्तिमान स्थापित किया है।