BREAKING NEWS

मन की बात में बोले मोदी- वैक्सीन की 100 करोड़ खुराक के बाद देश नए उत्साह, नयी ऊर्जा से आगे बढ़ रहा है◾जम्मू-कश्मीर के पुंछ ऑपरेशन में 2 पुलिसकर्मी समेत एक सैनिक घायल◾वोट देना हो तो दो, वर्ना....................! किसानों से बोले योगी के मंत्री, वायरल हुआ Video◾हेयर स्टाइल के बाद जिम में पसीना बहा रहे लालू के लाल तेज प्रताप, फोटो सांझा करते हुए दिया यह खास मैसेज ◾Coronavirus : भारत में पिछले 24 घंटे में 15 हजार से अधिक नए मामलों की पुष्टि, 561 लोगों ने गंवाई जान◾अगर शाहरुख खान बीजेपी में शामिल हो जाएं, तो 'मादक पदार्थ शक्कर' बन जाएंगे : छगन भुजबल ◾World Corona Update : महामारी की चपेट में अब तक 24.33 करोड़ लोग, 6.78 अरब का हुआ टीकाकरण◾Petrol Diesel Price : लगातार 5वें दिन पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा◾भारत और पाकिस्तान के बीच आज होगा टी20 विश्व कप मैच, हाईवोल्टेज मुकाबले पर होगी दुनिया की नजर◾जम्मू-कश्‍मीर की शांति भंग करने वाले बख्‍शे नहीं जाएंगे, आतंक पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिया सख्‍त संदेश◾लखीमपुर खीरी हिंसा मामला : आशीष मिश्रा डेंगू से पीड़ित , अस्पताल में कराया गया भर्ती ◾दिवाली पर कैबिनेट सहयोगियों के साथ पूजा करेंगे CM केजरीवाल◾ कांग्रेस चाहे जिस प्रतिज्ञा का ढोंग करे, जनता उसे सत्ता से बाहर रखने का संकल्प ले चुकी है: BJP ◾चीन की आकांक्षाओं के कारण दक्षिण एशिया की स्थिरता पर ‘सर्वव्यापी खतरा’ :जनरल रावत◾हर दलित बच्चे को उत्तम शिक्षा मिलनी चाहिए, लेकिन 70 सालों में वह पूरा नहीं हुआ: CM केजरीवाल◾ पंजाब में कोई पोस्टिंग गिफ्ट और पैसे के बिना नहीं हुई: सिद्धू की पत्नी ने लगाया आरोप◾यूपी में दलितों के बाद सबसे अधिक नाइंसाफी मुसलमानों के साथ हुई, यादव और दलित से सबक लो: ओवैसी ◾आर्यन के लिए झलका दिग्विजय का दर्द, बोले- शाहरुख के बेटे हैं इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा◾ आतंकवाद का खात्मा करने के लिए करें अंतिम वार, कश्मीरियों से बोले शाह- एक बार POK से कर लेना तुलना◾BJP का NCP पर निशाना, कहा- NCB अधिकारियों को कार्रवाई करनी चाहिए ताकि मलिक को परिणाम का पता चले◾

बीसीसीआई ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए किया आदेश जारी,इस वजह से पूरी टीम को रहना होगा क्‍वारंटीन

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पर भी अब कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। हाल ही में फिर कुछ खिलाड़ी कोरोना वायरस चपेट में आ गए हैं। बीते सोमवार को सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिस कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ उनके मैच को टालना पड़ा। हालांकि टीम के बाकी सदस्‍यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

लेकिन बावजूद इसके उन्हें खुद को आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया। वहीं एक ओर जहां केकेआर के खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर आयी तो दूसरी ओर खबर आई कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के गेंदबाजी कोच लक्ष्‍मीपति बालाजी और एक बस सफाई कर्मी भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं।

बता दें, केकेआर ने अपना पिछला मुकाबला अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में 29 अप्रैल को दिल्‍ली के खिलाफ ही खेला था। और उस मैच में वरुण चक्रवर्ती प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे थे। केकेआर के वरुण और संदीप के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब बीसीसीआई कोई खतरा नहीं उठाना चाहता।

खबरों के मुताबिक अब दिल्ली की पूरी टीम को क्वारंटाइन रहने के लिए कहा गया है। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने  बताया, 'हम आपना आखिरी मुकाबला केकेआर के खिलाफ खेला था, जिसके चलते हमको क्वारंटाइन होने की सलाह दी गई है और हम सभी आइसोलेशन में हैं। हम सभी अपने-अपने रूम के अंदर हैं।' दिल्ली की टीम को हालांकि, कितने दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा, इस पर अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।  

यही नहीं 4 मई को दिल्ली कैपिटल्स अब नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेती हुई नजर नहीं आएगी। गौतरलब है कि वरुण और संदीप की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और केकेआर के बीच होने वाले मुकाबले को स्थगित करने का फैसला किया गया। वैसे अब ये सब कुछ देखते हुए ऐसा प्रतीत होता है आईपीएल पर संकट के बादल मंडराना शुरू हो गए हैं।