BREAKING NEWS

CM शिंदे का विपक्ष पर प्रहार, कहा- महाराष्ट्र सरकार के अच्छे काम को हजम नहीं कर पा रहे विरोधी◾सीमा विवाद से जुड़े CM बोम्मई के बयान को लेकर राकांपा ने महाराष्ट्र सरकार, केंद्र और भाजपा को लिया आड़े हाथ ◾दिल्ली की अदालत ने कुख्यात अपराधी लॉरेंस बिश्नोई की NIA हिरासत चार दिन के लिए बढ़ाई◾राजस्थान में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा ने सीकर हत्याकांड को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना◾नकवी ने विपक्षी दलों पर कसा तंज, बोले- भाजपा राज में हुए विकास से वोटों के स्वयंभू स्वामी दिवालिया हो चुके ◾भारत जोड़ो यात्रा बना बयानबाजी का प्लेटफॉर्म, राहुल ने ईंधन के दाम को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना ◾Pak नहीं आ रहा अपनी करतूतों से बाज, पंजाब के फाजिल्का में 25 kg हेरोइन, पिस्तौल एवं गोलाबारूद बरामद◾भूकंप के तेज झटकों से कांपा इंडोनेशिया का मुख्य द्वीप, रिक्टर स्केल पर 5.7 रही तीव्रता ◾UP News: सपा विधायक नाहिद हसन को मिली राहत, चित्रकूट जेल से हुए रिहा◾एमसीडी चुनाव में बीजेपी और केजरीवाल की तरफ से किए गए बड़े वादे, क्या जनता करेगी विश्वास?◾मां-बाप की मौत का बदला लेने के लिए बेटी बनी कातिल◾हाई अलर्ट पर राष्ट्रीय राजधानी, MCD चुनाव के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम◾Bharat Jodo Yatra: गहलोत-पायलट विवाद के बीच रविवार को राजस्थान पहुंचेगी राहुल की यात्रा, तैयारियों में जुटे नेता ◾MCD चुनाव में AIMIM की एंट्री से बिगड़ जाएगा समीकरण, ओवैसी के 15 उम्मीदवार दे रहे टक्कर ◾यूनियन कार्बाइड की ‘गलती और लापरवाही’ से भोपाल में ‘अविस्मरणीय’ आपदा हुई : CM शिवराज◾Maharashtra: शिंदे सरकार को झटका, हाई कोर्ट ने फैसले पर लगाई रोक, जानें पूरा मामला ◾कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- मेरी टिप्पणी का दुरुपयोग कर रही है भाजपा◾मथुरा : शौच के लिए गई दलित नाबालिग की गैंगरेप के बाद हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार किए दो आरोपी◾UP News: आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, 'भड़काऊ' शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप में एक और केस दर्ज ◾Tamil Nadu: किसानों को मिली राहत, बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिए 134 करोड़ रुपये के कृषि कर्ज◾

एशिया कप से पहले विराट कोहली ने धोनी को किया याद, सोशल मीडिया पर किया इमोशनल ट्वीट

 भारतीय क्रिकेट टीम इस समय यूएई में है। जहाँ एशिया कप का 27 अगस्त से 15 वां संस्करण शुरू होने वाला है। जिसमें भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के साथ 28 अगस्त रविवार को होना है। जिसके लिए भारतीय टीम कड़ी मेहनत करते हुए नेट्स में दिखी थी।  जिसमे भारत के कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली खूब देर तक बैटिंग प्रैक्टिस की। इन सब के बीच विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को याद करते हुए  एक इमोशनल ट्वीट किया।

विराट कोहली ने अपने पोस्ट में एक फोटो लगाई जिसमें वो और धोनी दिख रहे है। विराट कोहली ने फोटो के नीचे कैप्शन में लिखा ‘इस आदमी का डेप्युटी बनना मेरे करियर का सबसे ज्यादा लुत्फ उठाने वाला और रोमांचक वक्त था। हमारी पार्टनरशिप मेरे लिए हमेशा बहुत खास रहेगी। इसके बाद विराट ने धोनी का जेर्सी नंबर और अपना जेर्सी नंबर लिखा 7+18.’ विराट कोहली अक्सर धोनी के लिए अपना प्यार और रेस्पेक्ट दिखाते रहते है। इन दोनो की बीच गहरा रिश्ता है, विराट कोहली धोनी को अपने बड़े भाई की तरह मानते है। आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू 2008 में धोनी की कप्तानी में ही किया था। उसके बाद से विराट और धोनी ने मिलकर कई यादगार साझेदारी की और भारत को जीताया। विराट कोहली आज जिस मुकाम पर है उसमें उनकी मेहनत तो है ही साथ में धोनी का भी बहुत बड़ा रोल था। धोनी ने जब 2014 में टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट ली थी तब विराट कोहली को टेस्ट कप्तानी मिली थी और आगे चल कर विराट भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान बने।

 बतौर कप्तान जो धोनी और विराट ने उपलब्धि हासिल की है वो किसी भी खिलाडी के लिए आसान नहीं होता है। जहाँ धोनी ने अपनी कप्तानी में वाइट बॉल क्रिकेट में भारत को आईसीसी की तीनों ट्रॉफी जिताई वही विराट ने टेस्ट क्रिकेट में भारत को ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जिताई और भारत के सबसे सफल टेस्ट कप्तान बने।

हालाँकि पिछले कुछ समय से विराट कोहली अपनी फॉर्म में नहीं है और पिछले 3 साल से एक भी इंटरनेशनल सेंचुरी उनके बल्ले से नहीं आई है। उनके फैंस चाहेंगे की ब्रेक के बाद विराट कोहली बिलकुल फ्रेश होकर एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करें।