BREAKING NEWS

JNU में फिर सुलगी नए विवाद की चिंगारी, छात्रसंघ ने की बाबरी मस्जिद दोबारा बनाने की मांग, निकाला मार्च ◾भारत में होने जा रहा कोरोना की तीसरी लहर का आगाज? ओमीक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई लौटे 109 यात्री लापता ◾देश में आखिर कब थमेगा कोरोना महामारी का कहर, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के इतने नए मामलों की हुई पुष्टि ◾लोकसभा में न्यायाधीशों के वेतन में संशोधन की मांग वाले विधेयक पर होगी चर्चा, कई दस्तावेज भी होंगे पेश ◾PM मोदी के वाराणसी दौरे से पहले 'गेरुआ' रंग में रंगी गई मस्जिद, मुस्लिम समुदाय में नाराजगी◾ओमीक्रॉन के बढ़ते खतरे के बीच दिल्ली फिर हो जाएगी लॉकडाउन की शिकार? जानें क्या है सरकार की तैयारी ◾यूपी : सपा और रालोद प्रमुख की आज मेरठ में संयुक्त रैली, सीट बटवारें को लेकर कर सकते है घोषणा ◾दिल्ली में वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब' श्रेणी में दर्ज, प्रदूषण को कम करने के लिए किया जा रहा है पानी का छिड़काव ◾विश्व में वैक्सीनेशन के बावजूद बढ़ रहे है कोरोना के आंकड़े, मरीजों की संख्या हुई इतनी ◾सदस्यीय समिति को अभी तक सरकार से नहीं हुई कोई सूचना प्राप्त,आगे की रणनीति के लिए आज किसान करेंगे बैठक ◾ पीएम मोदी आज गोरखपुर को 9600 करोड़ रूपये की देंगे सौगात, खाद कारखाना और AIIMS का करेंगे लोकार्पण◾रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने भारत को एक बहुत बड़ी शक्ति, वक्त की कसौटी पर खरा उतरा मित्र बताया◾पंजाब के मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान के साथ सीमा व्यापार खोलने की वकालत की◾महाराष्ट्र में आए ओमिक्रॉन के 2 और नए केस, जानिए अब कितनी हैं देश में नए वैरिएंट की कुल संख्या◾देश में 'ओमिक्रॉन' के बढ़ते प्रकोप के बीच राहत की खबर, 85 फीसदी आबादी को लगी वैक्सीन की पहली डोज ◾बिहार में जाति आधारित जनगणना बेहतर तरीके से होगी, जल्द बुलाई जाएगी सर्वदीय बैठक: नीतीश कुमार ◾कांग्रेस ने पंजाब चुनाव को लेकर शुरू की तैयारियां, सुनील जाखड़ और अंबिका सोनी को मिली बड़ी जिम्मेदारी ◾दुनिया बदली लेकिन हमारी दोस्ती नहीं....रूसी राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात में बोले PM मोदी◾UP चुनाव को लेकर प्रियंका ने बताया कैसा होगा कांग्रेस का घोषणापत्र, कहा- सभी लोगों का विशेष ध्यान रखा जाएगा◾'Omicron' के बढ़ते खतरे के बीच MP में 95 विदेशी नागरिक हुए लापता, प्रशासन के हाथ-पांव फूले ◾

केएल राहुल के अर्धशतक पर फैंस ने उन्हीं के खास अंदाज में किया सेलिब्रेशन, वीडियो हुआ वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग के 14 वें संस्करण का 26 मुकाबला शुक्रवार को पंजाब किंग्स और  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रनों से पराजित किया। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 179 रनों का स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में आरसीबी 20ओवर खेलते हुए 145 रन बनाकर सिमट गई।

पंजाब किंग्स के लिए केएल राहुल और प्रभसिमरन सिंह पारी की शुरुआत करने आए और इस सीजन का पहला मैच खेल रहे प्रभमिमरन सिंह सस्ते में निपट गए। लेकिन इसके बाद केएल राहुल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक पूरा किया। इस बीच राहुल का अर्धशतक पूरा होते ही मैदान पर कुछ ऐसा वाकया गुजरा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

फैंस ने ऐसे किया केएल राहुल का अर्धशतक सेलिब्रेट


दरअसल जब पंजाब किंग्स की टीम का स्कोर 11.1 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 106 रन था। उस समय राहुल क्रीज पर 49 रन बना कर बल्लेबाज़ी कर रहे थे कप्तान केएल राहुल। उस समय पारी का 12 वां ओवर काइल जेमिसन डाल रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर केएल राहुल एक शॉट खेल कर सिंगल के लिए दौड़े और अपना अर्धशतक पूरा किया।

ऐसे में कप्तान का अर्धशतक पूरा होते ही मैदान पर मौजूद फैंस उनके खास अंदाज में ही कान में उंगली डाल कर सेलिब्रेशन करने लगे,जिसके बाद ये वीडियो सोशल  मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मैच में कप्तान केएल राहुल ने 91 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली,उन्होंने 57 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और 5 छक्के जड़े।

वहीं आरसीबी और पंजाब किंग्स के बीच मैच की बात करें तो टॉस हार कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पंजाब किंग्स की ओर से  केएल राहुल (91), क्रिस गेल (46) और हरप्रीत ब्रार (26) रनों की बदौलत सीमित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। वहीं बैंगलोर की तरफ से गेंदबाज़ी करते हुए काइल जेमिसन ने 2 विकेट अपने नाम किये। वहीं चहल, राइली मेरेडिथ और डैनियल सैम्स ने 1-1 विकेट चटकाया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी 14.2 ओवर में 4 विकेट गवांकर   90 रन बना चुकी थी। क्रीज़ पर रजत पाटीदार 31 रन बना कर और शाहबाज़ अहमद  6 रन बना कर बल्लेबाज़ी कर रहे थे।  वहीं, गेंदबाजी में पंजाब के स्टार गेंदबाज हरप्रीत बरार ने घातक गेंदबाजी करते हुए आरसीबी के 3 बड़े बल्लेबाजों कप्तान विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डी विलियर्स को अपना शिकार बनाया।