BREAKING NEWS

दिल्ली सरकार ने जारी किया बुलेटिन ; दिल्ली में बचा है कोविड टीके का आठ दिन का स्टॉक◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 3,586 नए मामले आए सामने , 67 लोगों की हुई मौत◾टीके लेने वाले यात्रियों के लिए ब्रिटेन ने नियमों में छूट दी, भारत-ब्रिटेन मार्ग पर भी कुछ छूट◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 71 साल के हुए ; देश-विदेश के नेताओं ने दीं शुभकामनाएँ◾कोविड टीकाकरण में बना विश्व रिकॉर्ड, एक दिन में लगे सवा दो करोड़ से ज्यादा टीके◾उप्र में पांच साल में बेरोजगारी दर 17 प्रतिशत से घटकर चार-पांच प्रतिशत रह गई : योगी◾जीएसटी काउंसिल बैठक: कई दवाईयां GST मुक्त, पेट्रोल-डीजल पर लिया ये फैसला◾बिना समझौते के बनी तालिबान सरकार, दुनिया सोच-समझकर फैसला ले : PM मोदी◾बंटवारे के समय बरती जाती सावधानियां तो करतापुर साहिब पाकिस्तान में नहीं भारत में होता: राजनाथ सिंह ◾शोएब ने न्यूजीलैंड पर खेल की हत्या करने का लगाया आरोप, बाबर आजम बोले- श्रृंखला रद्द होने से निराश हूं◾प्रियंका की यूपी सरकार से मांग, कहा- मूसलाधार बारिश से नुकसान झेलने वाले किसानों को मिले मुआवजा◾नितिन गडकरी हर महीने यूट्यूब से चार लाख रुपये कमा रहे, बताया कैसे मिल रहा फायदा◾दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 33 नए मामले सामने आए, 56 लोग ठीक हुए और 1 की मौत◾स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर तंज, कहा- उन्होंने कभी अमेठी का भला नहीं किया ◾अब्बास नकवी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- UP में अपराधियों की हिरासत” बनाम “अपराध की हिफाज़त” बड़ा मुद्दा◾न्यूजीलैंड ने की पाकिस्तान की फजीहत, मैच से ठीक पहले कीवी टीम ने रद्द किया दौरा◾बिहार चुनाव में EVM और DM ने की बेईमानी, UP में रहना होगा सावधान : अखिलेश यादव◾PM मोदी के जन्मदिन को लेकर कांग्रेस का तंज- कौन सी उपलब्धि का मनाया जाए जश्न ◾PM मोदी के जन्मदिन पर मेगा वैक्सीनेशन अभियान, दोपहर तक लगी 1 करोड़ से ज्यादा डोज ◾सचिन वाजे का खुलासा- तबादले के आदेश रुकवाने के लिए देशमुख और अनिल परब को मिले 40 करोड़ रुपए ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

चेतन सकारिया के पिता का कोरोना वायरस से हुआ निधन, राजस्थान रॉयल्स ने गेंदबाज के लिए बढ़ाया मदद का हाथ

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हड़कंप मचाया हुआ है, जहां अब तक बॉलीवुड सेलेब्स और राजनेता लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे थे, तो वहीं अब खेल जगत पर भी जमकर कहर बरपा रहा है। रविवार को आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। इस बात की सूचना उनकी फ्रेंचाइजी ने दी है। दरअसल सकारिया के पिता हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन वह अपनी जिंदगी की इस जंग को हार गए। 

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से एक ट्वीट किया गया जिसमें लिखा है कि, 'यह बात सुनकर काफी दुख हुआ कि चेतन सकारिया के पिता कांजीभाई सकारिया कोविड-19 के खिलाफ जंग में हार गए हैं। हम चेतन सकारिया के संग टच में है और इस मुश्किल समय में उन्हें और उनके परिवार को हरसंभव मदद देने की कोशिश करेंगे। 

हाल ही में चेतन सकारिया ने कहा था कि, 'मैं भाग्‍यशाली हूं क्‍योंकि कुछ दिनों पहले मुझे राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मेरा हिस्‍से का भुगतान कर दिया। मैंने तुरंत पैसे घर भेजे और इससे मेरे पिता को सबसे बड़े समय में मदद मिली।' आईपीएल टलने के बाद सकारिया पीपीई किट पहनकर अपने पिता को देखने अस्‍पताल पहुंचे थे। उन्‍हें पिछले सप्‍ताह ही पता चला था कि उनके पिता कोरोना से जंग लड़ रहे थे।

 

बता दें, हो आईपीएल 2021 में चेतन सकारिया उन युवा क्रिकेटरों में शामिल रहे, जिन्होंने अपने बेहतरीन खेल के दम पर दिग्गजों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बेशक आईपीएल रद्द होने से पहले उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स प्वॉइंट टेबल में टॉप की टीमों में शामिल नहीं हुई हो, मगर सकारिया ने अपनी गेंदबाजी और लाजवाब फील्डिंग के बलबूते पर लगभग सभी को अपना दीवाना बना लिया। उन्‍होंने इस सीजन में 7 मैच में 7 विकेट चटकाएं थे, जिसमें एमएस धोनी, सुरेश रैना, केएल राहुल जैसे बड़े विकेट शामिल हैं।