BREAKING NEWS

नितिन गडकरी की अपील, कहा- सभी दलों को यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करने के लिए सामूहिक प्रयास करना चाहिए◾Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होगी सोनिया गांधी, सोमवार से राजस्थान में होगी शुरू◾Border dispute: एमएसआरटीसी ने कोल्हापुर और बेलगावी के बीच बहाल की बस सेवा, हालात सामान्य होने के आसार ◾UP News: धर्मांतरण के बाद युवती के निकाह मामले में 10 के खिलाफ FIR दर्ज, दो गिरफ्तार◾चक्रवाती तूफान मैंडूस का दिखने लगा असर, चेन्नई से 4 उड़ानें रद्द, सरकार ने कसी कमर ◾गुजरात विजय पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- कांग्रेस अपना वजूद ढूंढने को मजबूर◾भाजपा ने गुजरात में विधायक दल के नेता के चयन के लिए पर्यवेक्षक किया नियुक्त, जानें किसे मिली जिम्मेदारी ◾हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर बोले अशोक गहलोत- चुनाव जीतने के लिए OPS ने निभाई अहम भूमिका ◾राजस्थान: सीएम गहलोत बोले- बजट में किसानों, पशुपालकों की खुशहाली का रखेंगे ध्यान ◾उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा- सांसद मुद्दों को उठाने से पहले निजी अध्ययनों व आंकड़ों का विश्लेषण करें ◾Delhi News: कांग्रेस को झटका, दो नव-निर्वाचित पार्षद ‘आप’ में हुए शामिल◾CM योगी का ऐलान, कानपुर के पास जल्द होगा अपना हवाई अड्डा ◾शीतकालीन सत्र में पेश हुआ 'यूनिफॉर्म सिविल कोड बिल', पक्ष में पड़े 63 वोट, विपक्ष ने किया जमकर हंगामा◾Noida: नोएडा में दरिंदगी, 14 वर्ष की लड़की के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें मामला ◾केसीआर की पार्टी का आधिकारिक नाम हुआ बीआरएस, EC ने दी स्वीकृति ◾उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, बरेली में पेड़ से लटका मिला पांचवीं के छात्र का शव, जांच में जुटी पुलिस ◾गुजरात चुनाव के नतीजों पर कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया, कहा- अब कठोर निर्णय लेने का वक्त◾Indonesia: इंडोनेशिया में कोयले की खदान में भारी विस्फोट, 9 की मौत, अन्य कई घायल ◾दलाई लामा का संदेश, कहा- हथियारों पर बहुत खर्च कर रहे लोग, यह पूरी तरह से गलत ◾मेयर पर आदेश गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी- 'AAP' का ही होगा सब कुछ... विपक्ष में अहम भूमिका निभाएगी BJP ◾

अपना टेस्ट करियर बचाने की जद्दोजहत में लगे चेतेश्वर पुजारा, रणजी ट्रॉफी खेलते आएँगे नज़र

पिछले काफी समय से टेस्ट क्रिकेट में लगातार फ्लॉप हो रहे चेतेश्वर पुजारा इस बार रणजी ट्रॉफी 2022 में खेलते दिखाई देंगे। उन्हें सौराष्ट्र की टीम में चुना गया है। 8 फरवरी को जयदेव उनादकट की कप्तानी में 21 खिलाडियों वाली सौराष्ट्र टीम का ऐलान किया गया और इस टीम में चेतेश्वर पुजारा का नाम भी शामिल था। जो काफी समय से रनों की कमी से जूझ रहे हैं। साउथ अफ्रीका दौरे पर भी वे केवल एक फिफ्टी लगा सके थे। इसके चलते टीम इंडिया में उनकी जगह पर खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में चेतेश्वर पुजारा ने घरेलू क्रिकेट खेलकर फिर से फॉर्म हासिल करने का फैसला किया है। 


The Cheteshwar Pujara no-show in New Zealand and the intent question


आपको बता दे सौराष्ट्र अभी रणजी चैंपियन है। उन्होंने आखिरी बार साल 2020 में हुए ये टूर्नामेंट जयदेव उनादकट की कप्तानी में जीता था।  इस बार रणजी ट्रॉफी की शुरुआत 10 फरवरी से हो रही है। जिसमे सौराष्ट्र की टीम ग्रुप डी में है। और उसके मुकाबले अहमदाबाद में खेले जाने हैं। सौराष्ट्र के साथ ग्रुप D में 41 बार की चैंपियन मुंबई, ओडिशा और गोवा जैसी टीमें हैं। 


England frustrated by India on day three of third Test as Cheteshwar Pujara  found his form at Headingley | Cricket News | Sky Sports


कोविड-19 महामारी के कारण पिछले साल रणजी ट्रॉफी का आयोजन नहीं हो पाया था। इस साल भी टूर्नामेंट की शुरुआत 13 जनवरी से होनी थी लेकिन देश भर में कोरोना वायरस की तीसरी लहर के कारण इसे स्थगित करना पड़ा। टूर्नामेंट का आयोजन अब दो चरण में होगा। और पहला चरण देश भर के आयोजन स्थलों पर 10 फरवरी से शुरू होकर 15 मार्च तक खेला जाएगा।