BREAKING NEWS

LIVE : पत्नी मेलानिया के साथ अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे राष्ट्रपति ट्रंप, PM मोदी ने की आगवानी◾CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने दिल्ली विधानसभा की सदस्यता की शपथ ली◾ट्रम्प के स्वागत में अहमदाबाद तैयार, छाए भारत-अमेरिकी संबंधों वाले इश्तेहार◾दिल्ली और झारखंड में BJP विधानमंडल दल के नेता का आज होगा ऐलान ◾जाफराबाद में CAA को लेकर हुई पत्थरबाजी के बाद इलाके में तनाव, मेट्रो स्टेशन बंद◾Modi सरकार ने पद्म सम्मान के लिये ‘गुमनाम’ चेहरे खोजे : केंद्रीय मंत्री◾अब कुछ ही घंटो में भारत यात्रा के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे अमेरिकी राष्ट्रपति Trump , मोदी को बताया दोस्त◾मेलानिया का स्वागत करके खुशी होती, हमने अमेरिकी दूतावास की चिंताओं का किया सम्मान : मनीष सिसोदिया◾Trump की भारत यात्रा से किसी महत्वपूर्ण परिणाम के सकारात्मक संकेत नहीं हैं : कांग्रेस◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.55 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद, जानिए ! पूरा कार्यक्रम◾अमेरिकी दूतावास की सफाई - स्कूल में मेलानिया के साथ CM केजरीवाल की मौजूदगी से कोई आपत्ति नहीं◾ट्रंप की भारत यात्रा को लेकर PM मोदी बोले - अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत को लेकर हिंदुस्तान उत्सुक◾ट्रम्प की थाली में परोसे जाएंगे गुजराती व्यंजन, सूची में खमण भी शामिल ◾नमस्ते ट्रंप : एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी - यात्रियों को अहमदाबाद हवाईअड्डा जल्द पहुंचने की जरूरत◾भारत 24वां देश जिसके दौरे पर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप◾डिजिटल कंपनियों पर वैश्विक कर व्यवस्था समावेशी हो: सीतारमण ◾प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के लाभार्थियों के खाते में भेजे गए 50850 करोड़ रुपये◾ट्रम्प की यात्रा से दोनों देशों को मिलेगा एक-दुसरे को पहचानने का मौका : SBI प्रबंध निदेशक◾कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कश्मीर को लेकर पाक राष्ट्रपति की चिंताओं का समर्थन करने की बात से किया इनकार◾Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾

वेस्टइंडीज टीम की वनडे-T20 से हुई होल्डर-ब्रेथवेट की छुट्टी, पोलार्ड बने टीम के नए कप्तान

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ हाल ही में वनडे ,टी20 और टेस्ट सीरीज में व्हाइट वॉश और निराशाजनक प्रदर्शन किया जिसके बाद क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक बड़ा फैसला ले लिया है। इससे पहले इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप 2019 में भी वेस्टइंडीज ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। 

वेस्टइंडीज के इन प्रदर्शनों को देखते हुए बोर्ड ने वनडे टीम से जेसन होल्डर और टी20 से कार्लोस ब्रेथवेट को कप्तानी से हटाकर अनुभवी ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड को बनाने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक किरोन पोलार्ड वनडे और टी20 की कप्तान बन सकते हैं। 

खबरों की मानें तो बीते शनिवार को सीडब्ल्यूआई के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने किरोन पोलार्ड को कप्तान बनाने का यह फैसला लिया है। चयन समिति ने वनडे और टी20 में कप्तान के तौर पर पोलार्ड का नाम कहा था और उसके बाद जब वोट लिए गए तो 6 ने उनके नाम पर समर्थन दिया और बाकी 6 ने वोट नहीं डाला। 

वेस्टइंडीज के लिए साल 2016 में 32 साल के पोलार्ड ने अपना आखिरी वनउे मैच खेला था। आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए किरोन पोलार्ड को वेस्टइंडीज टीम में रिजर्व खिलाड़ियों के तौर पर लिया गया था। हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज का भी वह हिस्सा थे। इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग में पोलार्ड त्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम में खेल रहे हैं और कप्तानी संभाल रहे हैं। 

विश्व कप 2019 में वेस्टइंडीज की टीम नौवें स्‍थान पर अपना सफर खत्म किया था। विश्व कप के बाद भारत के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज में 3-0 से जबकि वनडे में 2-0 से सीरीज हार गए। वनडे क्रिकेट में किरोन पोलार्ड ने अब तक 101 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 3 शतक और नौ अर्धशतक लगाए हैं। 

वहीं 25.71 की औसत से किराेन पोलार्ड ने वनडे में 2289 रन बनाए हैं। इसके साथ ही वनडे क्रिकेट में पोलार्ड ने 50 विकेट भी अपने नाम किए हैं। किरोन पोलार्ड ने टी20 इंटरनेशनल में 62 मैच खेलते हुए 21.50 की औसत से 903 रन बनाए हैं और 23 विकेट भी लिए हैं।