BREAKING NEWS

गुजरात में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद भूपेंद्र पटेल फिर से संभालेंगे मुख्यमंत्री पद, 12 दिसंबर को लेंगे शपथ ◾HP: 'मोदी लहर' में फैल हुए 'जयराम ठाकुर', कहा- मैं जनादेश का करता हूं सम्मान...राज्यपाल को सौंप रहा हूं इस्तीफा ◾ संजय सिंह ने कहा- 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया, गुजरात के लोगों के शुक्रगुजार हैं ◾Gujarat Election: EVM में गड़बड़ी का आरोप लगाकर कांग्रेस प्रत्याशी भरत सोलंकी ने की आत्महत्या की कोशिश◾गुजरात चुनाव : AAP के मुख्यमंत्री पद के चेहरे इसुदान गढ़वी की हार, भाजपा को 18,000 मतों से मिली शिकस्त ◾मोदी गढ़ में फिर 'डबल इंजन' सरकार, शाह ने कहा- गुजरात की जनता ने 'फ्री की रेवड़ी' और 'खोखले वादों' को नकारा◾Gujarat: 'कमल' की जीत पर बोले पवार- गुजरात में चल गया 'मोदी मेजिक'... लेकिन 2024 में नहीं चलेगा ◾Tata स्टील को सुप्रीम कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जानिए 35000 करोड़ का क्या है मामला◾Mainpuri: डिंपल यादव ने किया बड़ा फेर- बदल, जीत दर्ज कर ले गई लोकसभा सीट◾अखिलेश यादव ने शिवपाल को दिया समाजवादी पार्टी का झंडा, सपा में प्रसपा के विलय की तेज हुई अटकलें ◾'भारत जोड़ो यात्रा' पहुंचेगी पश्चिम बंगाल में..., राहुल औऱ प्रियंका निभाएंगे अहम भूमिका, जानें पूरी रणनीति◾आजम खान के गढ़ में हुआ बड़ा उलटफेर, रामपुर किला ढहाने की ओर भाजपा◾राजधानी में दिलदहला देने वाली घटना, एक नाले से सूटकेस में बंद महिला का मिला शव, जानें पुलिस ने क्या कहा◾गुजरात में BJP को मिली रिकॉर्ड तोड़ जीत, अब 12 दिसंबर को होगा शपथ ग्रहण◾Gujarat Election Result: गुजरात जीत पर राजनाथ सिंह, बोले- जनता करती है पीएम मोदी पर विश्वास◾CM नीतीश कुमार के लिए नन्हे से बच्चे ने गाया गीत, लगा दो आग गुलशन में, मेरे सरकार आए हैं◾Himachal Result: हिमाचल में BJP की हार का कारण बने ये बड़े मुद्दे, बड़े चेहरे भी हो गए फेल◾मैनपुरी सीट पर 'डिंपल' ने लहराया परचम, शिवपाल ने कहा- नेताजी के विकास की वजह से 'सपा' ने तोड़ा रिकार्ड◾हिमाचल में चला 'हाथ का पंजा', हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा- कांग्रेस राज्य में बनाएगी सरकार◾TALIBAAN नहीं आ रहा अपनी हरकतों से बाज़, भीड़ इकट्ठी कर एक और युवक को उतारा गया मौत के घाट◾

INDvsSL: धर्मशाला का मैच भी भारत के नाम, श्रेयस, संजू और जडेजा से तूफ़ान में बेबस हुआ श्रीलंका

भारतीय टीम ने श्रीलंका पर शानदार जीत के साथ टी20 सीरीज में अपनी जीत की हैट्रिक लगा दी है। श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया ने दूसरे टी20 मैच में श्रेयस अय्यर की जोरदार पारी के दम पर 7 विकेट से जीत हासिल की। धर्मशाला में शनिवार को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने श्रीलंका से मिले 184 रन के बड़े लक्ष्य को आसानी से 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया। 

India beat Sri Lanka by 7 wickets in 2nd T20I, take unassailable 2-0 series  lead

कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व में टीम इंडिया ने लगातार तीसरी टी20 सीरीज अपने नाम कर ली। इसके साथ ही रोहित शर्मा ने घरेलू जमीन पर सबसे ज्यादा 16 टी20 मैच जीतने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है, जबकि टीम इंडिया ने पिछले साल नवंबर से अभी तक ये लगातार 11वां टी20 मैच जीता। वहीं पहले मैच में आसानी से हारने वाली श्रीलंकाई टीम ने इस मैच में बेहतर प्रदर्शन किया। टॉस हारने और फिर बैटिंग के लिए भेजे जाने के बाद भी श्रीलंका ने उम्मीद से अच्छा खेल दिखाया। 

IND vs SL, 2nd T20I: Shreyas Iyer, Ravindra Jadeja fire India to 7-wicket  win over Sri Lanka, seal series 2-0 | Cricket News – India TV

लेकिन ख़राब शुरुआत करने वाली टीम की पारी श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन ने संभाली जिसे रविंद्र जडेजा ने अपने तूफानी अंदाज़ में जीत के साथ खत्म किया। रोहित और ईशान के सस्ते में निपटने के बाद संजू ने 25 बॉल में 39, श्रेयस ने 44 बॉल में 74 और आखरी में जडेजा ने सिर्फ 18 बॉल में 45 रन ठोक के टीम इंडिया को शानदार जीत दिला दी।