BREAKING NEWS

PM नरेंद्र मोदी ने की सेनेगल के राष्ट्रपति मैकी सॉल के साथ द्विपक्षीय बातचीत◾अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर लगाया भय फैलाकर लोकतंत्र चलाने का आरोप◾कश्मीर मुद्दे पर आज पाकिस्तान को संबोधित करेंगे इमरान खान◾अमित शाह ने की नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियानों की समीक्षा, बैठक में कई राज्यों के CM भी रहे शामिल◾INX मीडिया केस: अग्रिम जमानत ठुकराए जाने के खिलाफ चिदंबरम की अपील पर SC का सुनवाई से इनकार◾पूर्व PM मनमोहन सिंह की हटाई गई SPG सुरक्षा, अब मिलेगा सिर्फ Z+ कवर◾मायावती ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, Article 370 का समर्थन करने की बताई वजह◾सुबोधकांत सहाय बोले- कांग्रेस अनुच्छेद 370 हटाने का नहीं, उसके तरीके का विरोध कर रही◾PM मोदी आज G-7 सम्मेलन के दौरान डोनाल्ड ट्रंप से करेंगे मुलाकात, कश्मीर मुद्दे पर चर्चा संभव◾अधीर रंजन चौधरी का विवादित बयान, बोले- सत्यपाल मलिक को J-K बीजेपी का अध्यक्ष बना देना चाहिए◾कुमारस्वामी ने मुझे दुश्मन समझा और इससे सारी समस्याएं पैदा हुई : सिद्धारमैया◾आईएनएक्स मीडिया मामले में चिदंबरम की अर्जी पर SC में सुनवाई आज, हाईकोर्ट के आदेश को दी है चुनौती◾मंदी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-इस गड़बड़ी का कारण क्या है? ◾जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾

खेल

Mumbai T20 League में अर्जुन तेंदुलकर ने गेंद और बल्ले दोनों से किया शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई लीग टी20 टूर्नामेंट में आकाश टाइगर्स की तरफ से खेले रहे हैं। बीते मंगलवार को आकाश टाइगर्स ने मुंबई वेस्टर्न को हराया है।

\"\"

शानदार प्रदर्शन किया अर्जुन तेंदुलकर ने

मुंबई लीग में अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू करते हुए मैच में 1 विकेट के साथ 23 रन भी बनाए। ट्रिम्फ नाइट्स को आकाश टाइगर्स ने 147 रन पर रोक दिया था। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए आकाश टाइगर्स ने 3 गेंदें रहते हुए 148 रन बनाए। इस मैच में नाइट्स की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 90 रनों की पारी खेली। टाइगर्स की तरफ से गोमल ने 41 रन की पारी और पवार ने 34 रनों की पारी खेली।

 

Arjun Tendulkar weaves his magic! ✨

??Up up and Karan Shah has to walk away?‍#EkdumMumbai pic.twitter.com/RqEiIPSk2R — T20 Mumbai (@T20Mumbai) 14 May 2019

कांबली ने की जमकर अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ

अर्जुन तेंदुलकर के आलरांउड प्रदर्शन की पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली ने जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर के साथ कांबली ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, पहले बाप मैच जीतता था, अब बेटे के साथ भी वहीं चीज जारी है। डेब्यू मैच में आकाश टाइगर्स और अर्जुन दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है और मैच जीता है।

\"\" \"\"

अर्जुन तेंदुलकर को ऑलराउंडर वर्ग के लिए टी 20 मुंबई लीग के दूसरे सत्र की नीलामी में 1 करोड़ रूपए में खरीदा था। उसके बाद आकाश टाइगर्स ने अर्जुन को अपनी टीम में पांच लाख रूपए के साथ जोड़ा है। अर्जुन को लेने के लिए कई टीमों ने बोली लगाई थी।

\"\"

लेकिन ओटीएम के जरिए अर्जुन को आकाश अपनी टीम में लेने में कामयाब रहे। अर्जुन तेंदुलकर बांए हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज के तौर पर भारत की अंडर-19 टीम के लिए टेस्ट भी खेल चुके हैं।

\"\"

इस मैच में आकाश टाइगर्स की तरफ से आकर्षित गोमल ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए। अर्जुन ने इस मैच में तीसरे स्थान पर आकर बल्लेबाजी करते हुए 23 रनों की पारी खेली थी। अर्जुन ने 19 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 23 रन बनाए।

 

The Little Master unleashes himself! ?? ? Arjun Tendulkar sends one sailing into the crowd ??#EkdumMumbai pic.twitter.com/hmlfzorAoD

— T20 Mumbai (@T20Mumbai) 14 May 2019

पाकिस्तान टीम के इस युवा बल्लेबाज़ ने इंग्‍लैंड के खिलाफ बनाये कई रिकॉर्ड्स