BREAKING NEWS

मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾शारदा घोटाला : सीबीआई ने जारी किया राजीव कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस ◾ISIS की नौकाओं को लेकर खुफिया सूचना के बाद केरल के तटवर्ती इलाकों में हाई अलर्ट ◾मंत्री बनना चाहती हैं हेमा मालिनी◾मोदी की जीत पर विश्व नेताओं की बधाई का जारी है सिलसिला◾ये नए भारत का, नया उत्तर प्रदेश बनाने का जनादेश : योगी आदित्यनाथ◾नरेंद्र मोदी ने उपराष्ट्रपति नायडू से की मुलाकात, बताया शिष्टाचार भेंट◾बिहार : राजद को अब बदलनी होगी जातिवाद की रणनीति !◾प्रचंड जीत के बाद मां हीराबेन से मिलने जाएंगे मोदी, पटेल की मूर्ति पर करेंगे माल्यार्पण◾नरेंद्र मोदी की सांसदों को नसीहत, बोले- छपास एवं दिखास से बचिए, मिठास रखिए ◾केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या◾भाजपा बंगाल में सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीती : ममता◾मतदाताओं और कार्यकर्ता का धन्यवाद करने वायनाड जायेंगे राहुल◾केरल के तटों पर हाई अलर्ट, ISIS के 15 आतंकवादी भारत में घुसने की फिराक में - खुफिया रिपोर्ट◾ममता के इस्तीफे की पेशकश को बीजेपी ने बताया 'नाटक' ◾सोनिया गांधी ने जीत के लिए अपने संसदीय क्षेत्र की जनता एवँ सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं का आभार किया व्यक्त◾

खेल

Mumbai T20 League में अर्जुन तेंदुलकर ने गेंद और बल्ले दोनों से किया शानदार प्रदर्शन

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मुंबई लीग टी20 टूर्नामेंट में आकाश टाइगर्स की तरफ से खेले रहे हैं। बीते मंगलवार को आकाश टाइगर्स ने मुंबई वेस्टर्न को हराया है।

\"\"

शानदार प्रदर्शन किया अर्जुन तेंदुलकर ने

मुंबई लीग में अर्जुन तेंदुलकर ने डेब्यू करते हुए मैच में 1 विकेट के साथ 23 रन भी बनाए। ट्रिम्फ नाइट्स को आकाश टाइगर्स ने 147 रन पर रोक दिया था। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए आकाश टाइगर्स ने 3 गेंदें रहते हुए 148 रन बनाए। इस मैच में नाइट्स की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 90 रनों की पारी खेली। टाइगर्स की तरफ से गोमल ने 41 रन की पारी और पवार ने 34 रनों की पारी खेली।

 

Arjun Tendulkar weaves his magic! ✨

??Up up and Karan Shah has to walk away?‍#EkdumMumbai pic.twitter.com/RqEiIPSk2R — T20 Mumbai (@T20Mumbai) 14 May 2019

कांबली ने की जमकर अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ

अर्जुन तेंदुलकर के आलरांउड प्रदर्शन की पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली ने जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर के साथ कांबली ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, पहले बाप मैच जीतता था, अब बेटे के साथ भी वहीं चीज जारी है। डेब्यू मैच में आकाश टाइगर्स और अर्जुन दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है और मैच जीता है।

\"\" \"\"

अर्जुन तेंदुलकर को ऑलराउंडर वर्ग के लिए टी 20 मुंबई लीग के दूसरे सत्र की नीलामी में 1 करोड़ रूपए में खरीदा था। उसके बाद आकाश टाइगर्स ने अर्जुन को अपनी टीम में पांच लाख रूपए के साथ जोड़ा है। अर्जुन को लेने के लिए कई टीमों ने बोली लगाई थी।

\"\"

लेकिन ओटीएम के जरिए अर्जुन को आकाश अपनी टीम में लेने में कामयाब रहे। अर्जुन तेंदुलकर बांए हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज के तौर पर भारत की अंडर-19 टीम के लिए टेस्ट भी खेल चुके हैं।

\"\"

इस मैच में आकाश टाइगर्स की तरफ से आकर्षित गोमल ने सबसे ज्यादा 41 रन बनाए। अर्जुन ने इस मैच में तीसरे स्थान पर आकर बल्लेबाजी करते हुए 23 रनों की पारी खेली थी। अर्जुन ने 19 गेंदों में 1 चौके और 1 छक्के की मदद से 23 रन बनाए।

 

The Little Master unleashes himself! ?? ? Arjun Tendulkar sends one sailing into the crowd ??#EkdumMumbai pic.twitter.com/hmlfzorAoD

— T20 Mumbai (@T20Mumbai) 14 May 2019

पाकिस्तान टीम के इस युवा बल्लेबाज़ ने इंग्‍लैंड के खिलाफ बनाये कई रिकॉर्ड्स