BREAKING NEWS

Filmmaker नितिन मनमोहन की बिगड़ी तबीयत, हार्ट अटैक आने के कारण अस्पताल में कराया गया भर्ती ◾Iran: ईरान सरकार की पहल- इज़राइल के लिए जासूसी करने पर चार लोगों को फांसी दी◾Delhi: दिल्ली की हवा फिर हुई प्रदूषित, सरकार ने निर्माण कार्यों पर लगाई रोक◾Rajasthan: पायलट ने कहा- राहुल गांधी की यात्रा की कामयाबी से परेशान है भाजपा ◾UP News: यूपी में लड़की के साथ दरिंदगी, आरोपी ने पीड़िता के साथ 6 दिनों तक किया बलात्कार, जानें मामला◾Delhi: मनोज तिवारी ने कहा- भ्रष्टाचारी या सेवक में से किसी एक को चुनेगी 'जनता'◾मोदी को लेकर फ्रांस के राष्ट्रपति मैक्रों का ट्वीट- "एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य" ◾Maharastra News: धर्म परिवर्तन का विरोध करने पर युवक ने महिला को दी धमकी, कहा- तुम्हारे 70 टुकड़े कर देंगे◾पिता ने अपने ही सात वर्षीय बेटे को किया किडनैप ,’पान सिंह तोमर ‘मूवी देखकर वारदात को दिया अंजाम◾पाक आर्मी चीफ़ ने भारत के ख़िलाफ़ उगला ज़हर, कहा दुश्मन से भिड़ने के लिए तैयार हैं हम◾पाक आर्मी चीफ़ ने भारत के ख़िलाफ़ उगला ज़हर, कहा दुश्मन से भिड़ने के लिए तैयार हैं हम◾Gujarat: कल गुजरात में होगा चुनाव का आखिरी मैच! डाले जाएंगे 93 सीट पर मतदान, मैदान में 833 उम्मीदवार◾MCD Election :क्या केजरीवाल इस बार15 साल पुरानी सत्ता को बाहर का रास्ता दिखा पाएंगे◾Tamil Nadu: सीएम स्टालिन ने कहा- मंदिर लोगों के लिए होते है... किसी की निजी संपत्ति नहीं ◾''1971'' भारतीय नौसेना का ऑपरेशन ट्राइडेंट, जिसने पाकिस्तान को धूल चटा दी ◾महाराष्ट्र में 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में कोर्ट का अहम फैसला- आरोपी को हुई 10 वर्ष की कैद◾Navy Day 2022: युद्ध स्मारक पर नेवी चीफ और CDS ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, PM ने भी दी बधाई◾कांग्रेस का मास्टर प्लान- 'भारत जोड़ो यात्रा' के बाद शुरू होगी ‘हाथ से हाथ जोड़ो अभियान’, 26Jan से होगा शुभारंभ◾Draupadi Murmu: राष्ट्रपति मुर्मू का आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने किया अभिनंदन◾MCD चुनाव के बीच सांसद मनोज तिवारी ने 'आप' पर लगाया चुनाव में धांधली का आरोप◾

India vs England, Day 3, 5th Match :तीसरे दिन पहले सत्र में जॉनी बेयरस्टो का फिर चला बल्ला,इंग्लैंड 6 विकेट पर 200 रन

 बर्मिंघम में खेले जा रहे पाँचवाँ टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैंड ने वापसी करते हुए पहले सत्र में मात्र 1 विकेट खोकर 116 रन बनाए। जॉनी बेयरस्टो शतक के नजदीक पहुंच चुके है और 113 बॉल खेल कर 91 रन पर क्रीज़ पर ठीके हुए है। 

 वहीं दूसरे छोर पर उनका साथ सैम बिल्लिंग्स 17 बॉल खेल कर 7 रन बना कर दे रहे है। इस सत्र में भारत को केवल एक विकेट मिला जोकि इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स के रूप में आया। स्टोक्स को शार्दुल ठाकुर बुमराह क हाथ कैच आउट कराया। स्टोक्स ने 36 बॉल पर 25 रन बनाए। हालाँकि शामी की गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने स्टोक्स का आसान कैच ड्राप कर दिया था। जहाँ एक तरफ बाकि बल्लेबाज़ भारतीय गेंदबाज़ो के आगे रन बनाने में जूझ रह है वहीं जॉनी बेयरस्टो आक्रामक रूप अपना चुके है और अपनी 91 रन की पारी में 12 चौके और 2 छक्के लगा चुके है अभी तक। 

जॉनी बेयरस्टो पिछले 4 मैच की 7 परियों में यह चौथी बार 50 से अधिक रन बना चुके है जिसमे न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 2 शतक और 1 अर्धशतक भी शामिल है। अगर जॉनी बेयरस्टो ऐसे ही खेलते रहे तो इस मैच को भारत से इंग्लैंड की ओर खिंच ले जाएंगे। हमने इसे पहले  बेयरस्टो का कमाल न्यूज़ीलैंड के खिलाफ देख चुके है। इसीलिए भारत को जॉनी बेयरस्टो को जल्द-जल्द आउट करना होगा। भारत के पास अभी 216 रन की लीड है। हालाँकि लंच से ठीक 15 मिनट पहले बारिश ने एक बार फिर खेल में रुकावट डाली। 

इसे पहले भारत ने पहले इनिंग में 416 रन बानए जिसमें ऋषब पंत शानदार 146 रन की पारी खेली और सर जडेजा ने 104 की पारी खेली। जब एक समय पर भारत का स्कोर 98  रन पर 5 विकेट खो कर संघर्ष कर रहा था तब इन दोनों ने पारी को संभाला और स्कोर को 400 के पार पहुँचाया।