इंडियन प्रीमियर लीग का सीजन 12वां 23 मार्च से शुरू हो रहा है। आईपीएल 11वें सीजन की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम बीते शुक्रवार चेन्नई पहुंची है। एयरपोर्ट से लेकर होटल तक कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई पहुंचते ही जमकर स्वागत हुआ। धोनी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब थे। धोनी ने अपने फैन्स के साथ एयरपोर्ट पर भी कई तस्वीरें खिंचवाई।

चेन्नई में हुआ धोनी का शानदार स्वागत

चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले साल आईपीएल में दो साल के बैन के बाद वापसी की थी और पिछले साल शानदार प्रदर्शन करके वह फाइनल में मुंबई इंडियस को हराकर फाइनल जीते थे। चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कप्तान धोनी के स्वागत का वीडियो शेयर किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

Marana Mass…probably the only two words that do justice to these scenes! #ThalaParaak #YelloveAgain #WhistlePodu 🦁💛

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में धोनी को आराम दिया था। धोनी रांची वनडे के बाद आखिरी मैच नहीं खेले थे और हमेशा की तरह वह देवड़ी मंदिर आईपीएल के 12वें सीजन की शुरूआत से पहले गए थे और वहां जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया था।

केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर भी पहुंचे चेन्नई

आईपीएल के 12वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। हर साल की तरह टीम की फ्रेंचाइजली ने अपने सीनियर खिलाडिय़ों पर ही भरोसा जताया है। शुक्रवार को धोनी चेन्नई ग्रे टी-शर्ट और ऑरेंज कैप में पहुंचे थे।

इस दौरान धोनी के साथ उनकी टीम के खिलाड़ी केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर पहुंचे थे। इसके अलावा चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना, मुरली विजय और मोहित शर्मा पहले ही चेन्नई पहुंच गए हैं और उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।

IPL : इन टॉप-5 बल्लेबाजों ने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में जड़े हैं सबसे ज्यादा छक्के