BREAKING NEWS

अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री, विदेश मंत्री से मुलाकात की ◾ओवैसी बोले- डराइए मत, शाह बोले- अगर डर जेहन में है तो क्या करें ◾मोदी ने असम के मुख्यमंत्री से फोन पर बात की, बाढ़ का हाल पूछा ◾Top 20 News -15 July : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾विश्वास मत के दौरान अनुपस्थित रह सकते है कर्नाटक के बागी विधायक ◾ बिहार में बाढ़ का कहर जारी, 55 प्रखंड के 18 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित ◾उदयपुर में बढ़ा तनाव : उग्र भीड़ ने दो रोडवेज बसें फूंकी, पुलिसकर्मियों पर किया पथराव◾लोकसभा में NIA संशोधन विधेयक 2019 को मिली मंजूरी◾सिद्धू के इस्तीफे पर बोले कैप्टन - यदि वह अपना काम नहीं करना चाहते, तो मैं कुछ नहीं कर सकता◾NIA कानून का इस्तेमाल शुद्ध रूप से आतंकवाद को खत्म करने के लिए ही करेंगे : अमित शाह ◾हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल नियुक्त हुए कलराज मिश्रा, आचार्य देवव्रत को भेजा गया गुजरात ◾ओवैसी को शाह की नसीहत, बोले - सुनने की भी आदत डालिए साहब, इस तरह से नहीं चलेगा◾बीजेपी ने CM कुमारस्वामी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की मांग की ◾सूरत रेप मामले में सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की आसाराम की जमानत याचिका◾इलाहाबाद हाई कोर्ट से अगवा हुए युवक-युवती फतेहपुर से बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार ◾इलाहाबाद HC का आदेश, BJP विधायक की बेटी साक्षी और अजितेश को मिलेगी सुरक्षा◾बागी कर्नाटक विधायकों ने फिर लिखा पुलिस को पत्र, कहा- कांग्रेसी नेताओं से खतरा ◾हिमाचल प्रदेश के सोलन में इमारत ढही , 6 जवान समेत सात लोगों की मौत◾चंद्रयान-2 का काउंटडाउन रोका गया , जल्द ही नई तारीख का होगा ऐलान !◾World Cup 2019 ENG vs NZ : स्टोक्स और ‘बाउंड्री’ के दम पर इंग्लैंड बना विश्व चैंपियन ◾

खेल

IPL 2019 : राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रियान पराग कुछ इस तरह मिले थे बचपन में धोनी से

बीते गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल 2019 का मैच खेला गया था लेकिन यह मैच बहुत खास था। इस मैच में एक फैन और आइडल के दूसरे के खिलाफ आईपीएल का खिताब जीतने की रेस के लिए खेले थे।

\"\"

हम बात कर रहे हैं युवा खिलाड़ी रियान पराग की जिन्होंने राजस्थान रॉयल्स के तरफ से आईपीएल 2019 में डेब्यू किया है और वो भी एमएस धोनी की टीम सीएसके के खिलाफ मैच में।

\"\"

रियान अपने आइडल धोनी से इस तरह मिले

रियान पराग 17 साल के क्रिकेटर जो असम के रहने वाले हैं और जब यह 6 साल के थे तब वह पहली बार अपने आइडल एमएस धोनी से मिले थे और पहली बार तस्वीर खिंचवाई थी। जब एमएस धोनी ने साल 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था उस समय रियान सिर्फ 3 साल के थे। समय कितनी जल्दी बिताता है रियान ने सिर्फ आईपीएल में डेब्यू ही नहीं किया बल्कि वह एमएस धोनी के खिलाफ भी खेले।

\"\"

यहां पढ़ें ट्विटर का पोस्ट: https://twitter.com/mohanstatsman/status/1116886161606070272

दरअसल गुरुवार को हुए आरआर और सीएसके के मैच में रियान 16 रन बनाकर आउट हुए थे और उनका कैच धोनी ने ही पकड़ा था। जब से यह दोनों मिले हैं इन दोनों की तब और अब की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है और क्रिकेट फैन्स को बहुत पसंद आ रही है।

\"\"

रियान दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर हैं, जो 2018 में अंदर-19 क्रिकेट विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का भी हिस्सा रहे थे। इसके साथ ही रियान ने इंग्लैंड में भारतीय अंडर-19 टीम के लिए दो टेस्ट भी खेले हैं।

\"\"

विराट कोहली के बाद अंदर-19 का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड भी रियान के नाम पर है। रियान के पिता पराग दास जो की एक पूर्व क्रिकेटर और माता मिठू बरुआ भी राष्ट्रीय स्तर की तैराक हैं।

\"\"

IPL 2019: इस बड़ी वजह से पार्थिव पटेल हर मैच खत्म के बाद जाते हैं घर