BREAKING NEWS

निजी अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन की 1 डोज की कीमत होगी 250 रुपये, जल्द केंद्र कर सकता है ऐलान ◾लंबे समय बाद कांग्रेस में एकजुट नजर आई, एक हेलीकॉप्टर में सवार हुए गहलोत- पायलट ◾PM इमरान खान ने सीजफायर समझौते का किया स्वागत, कहा- “अनुकूल वातावरण” बनाने की जिम्मेदारी भारत की◾आजाद की सभा में जुटे 'G23' के नेता, कपिल सिब्बल बोले- सच्चाई है कि कांग्रेस कमजोर हो रही है◾तमिलनाडु चुनाव : भाजपा-अन्नाद्रमुक में सीट बंटवारे पर बातचीत शुरू, CM पलानीस्वामी से किशन रेड्डी ने की मुलाकात ◾सीमा पर सीजफायर है पर जम्मू कश्मीर में आतंकवाद के खात्मे के अभियान जारी रहेंगे : भारतीय सेना ◾चीन जानता है कि प्रधानमंत्री ‘डरे हुए हैं', जमीन वापस नहीं ले पाएंगे और समझौता करेंगे : राहुल गांधी ◾बंगाल चुनाव पर बोले प्रशांत किशोर, '2 मई को मेरा पिछला ट्वीट निकाल लेना'◾ गाजीपुर बॉर्डर : गर्मी बढ़ते ही बेहद कम हुई आंदोलनकारी किसानों की संख्या, भाकियू ने दिया ये बयान ◾रविदास जयंती के मौके पर प्रियंका गांधी पहुंची काशी, पैदल चल जन्मस्थान मंदिर में मत्था टेका◾बंगाल में बुआ VS बेटी की जंग, 'नवरत्नों' के सहारे BJP का ममता दीदी पर तंज◾गुजरात के अहमदाबाद, सूरत समेत चार प्रमुख शहरों में रात्रिकालीन कर्फ्यू 15 दिन के लिए बढ़ाया गया ◾बंगाल चुनाव : BJP के चुनावी रथों में तोड़फोड़, पार्टी ने TMC पर लगाया आरोप◾पीएसएलवी रॉकेट के सबसे लंबे अभियानों में से एक की उल्टी गिनती शुरू, एक साथ भेजे जायेंगे 19 उपग्रह ◾PM मोदी ने किया पहले 'इंडिया टॉय फेयर' का उद्घाटन, कहा- खिलौनें है देश की संस्कृति और उल्लास का प्रतिक ◾Today's Corona Update : लगातार तीसरे दिन कोरोना के 16 हज़ार से ज्यादा नए केस, 113 लोगों की मौत◾पाक ने अपनाया शांतिपूर्ण बातचीत का रास्ता, समाधान है या भारत के खिलाफ बड़ी साजिश?◾वैश्विक स्तर पर कोरोना मरीजों की संख्या 11.3 करोड़ के पार, 25.1 लाख से ज्यादा मृत्यु◾TOP - 5 NEWS 27 FEBRUARY : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾आज का राशिफल (27 फरवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

IPL 2020: राहुल तेवतिया और खलील अहमद के बीच आखिरी ओवर में हुई तीखी बहस, देखें वायरल वीडियो

बीते रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दो मुकाबले हुए। राजस्‍थान रॉयल्स और सनराइजर्स के बीच पहला मैच खेला गया जबकि दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुआ। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजस्‍थान रॉयल्स ने अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपनी हार को जीत में तबदील किया। राजस्‍थान की तरफ से ऑलराउंडर राहुल तेवतिया और रियान पराग ने चौके-छक्के की बरसात करके अपनी टीम को यह मैच जीताया। छठे विकेट के लिए तेवतिया और रियान पराग ने 85 रन जोड़े और टीम की जीत दर्ज कराई। 

राजस्‍थान रॉयल्स की पारी का आखिरी ओवर हैदराबाद की तरफ से खलील अहमद ने डाला और उसी पर तेवतिया और रियान पराग ने टीम को जीत दिलाई। दरअसल आखिरी ओवर में राजस्‍थान को जीत के लिए दो रन दो गेंदों में चाहिए थे। लेकिन खलील और राहुल तेवतिया के बीच में थोड़ी सी बहस इस ओवर में हो गई। उसके बाद दोनों की इस तनातनी के बीच डेविड वॉर्नर आए और शांत कराया। 

बता दें नॉन-स्ट्राइकर एंड पर राहुल तेवतिया थे और मैच की सेकेंड लास्ट गेंद डालने के लिए खलील आए थे। उसी समय दोनों के बीच यह बहस हो गई। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर दोनों की इस तीखी बहस के बीच आए और शांत दोनों को कराया। 

उसके बाद रियान पराग ने खलील की अगली गेंद पर छक्का जड़ दिया और राजस्‍थान रॉयल्स को यह रोमांचक जीत दिलाई। हालांकि जब मैच खत्म हुआ तो राहुल तेवतिया के पास डेविड वॉर्नर गए और उनसे बात की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राहुल तेवतिया ने नाबाद 45 रन मात्र 28 गेंदों में बनाए वहीं नाबाद 42 रनों की पारी 26 गेंदों में खेली। 

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 158 रन निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर बनाए। राजस्‍थान रॉयल्स को 159 रनों का टारगेट जीत के लिए दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए 78 रनों पर राजस्‍थान रॉयल्स ने 12 ओवरों में बनाए थे और पांच विकेट गिर गए थे। 

राजस्‍थान के दिग्गज बल्लेबाज बेन स्टोक्स,जोस बटलर,स्टीव स्मिथ और संजू सैमसन आउट हो गए थे। तेवतिया और पराग ने अंतिम पांच ओवरों में शानदार पारी खेलते हुए टीम की यह जीत दर्ज कराई। वैसे तेवतिया और खलील अहमद की इस तीखी बहस को लेकर अंपायर से भी मैच के बाद वॉर्नर ने बात की।