BREAKING NEWS

PM लॉकडाउन पर फैसला तब लेंगे, जब बंगाल में चुनाव खत्म होंगे: संजय राउत ◾शांतिपुर में अमित शाह का रोडशो, ममता पर लगाया मृत्य पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप◾सीबीएसई बोर्ड ने सर्कुलर किया जारी, प्रियंका गांधी ने शिक्षा मंत्री को लिखा पत्र◾कांग्रेस का केंद्र पर वार, कहा- सरकार की नीतियों के कारण भारतीयों पर कहर बरपा रहा है कोरोना ◾वैक्सीन उत्सव : PM मोदी ने देशवासियों को महामारी से लड़ने के लिए दिया चार सूत्रीय फॉर्मूला ◾दिल्ली में कोरोना की स्थिति चिंताजनक, अस्पतालों में बेड्स कम पड़े तो लगाना पड़ जाएगा लॉकडाउन : CM केजरीवाल◾महाराष्ट्र : भ्रष्टाचार केस में CBI ने अनिल देशमुख के निजी सहायकों को भेजा समन◾कूचबिहार फायरिंग को लेकर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर भड़कीं ममता, EC को लिया आड़े हाथों◾PM मोदी ने की टीका उत्सव की शुरुआत, देश की जनता से 'ईच वन वैक्सीनेट वन' का किया आग्रह ◾देश में कोरोना का अबतक का सबसे बड़ा विस्फोट, एक दिन में 1.50 लाख से ज्यादा केस ◾ कृषि कानून के खिलाफ किसानों ने केएमपी हाइवे को 24 घंटे के लिए बंद करने के बाद आज सुबह खोला◾विश्व में कोरोना का आंकड़ा 13.5 करोड़ के पार, अमेरिका है दुनिया का सबसे प्रभावित देश ◾Delhi Corona : पिछले 24 घंटे के दौरान 7897 नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 10.21 फीसदी हुई ◾शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मार गिराया, सर्च ऑपरेशन जारी◾महाराष्ट्र में कोरोना का कहर, वीकेंड लॉकडाउन के दौरान सड़कों और बाजारों में पसरा सन्नाटा ◾आज का राशिफल (11 अप्रैल 2021)◾‘गुरू’ धोनी पर भारी पड़ा ‘शिष्य’ पंत, दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई को हराया ◾कोविड-19: दिल्ली सरकार ने सभी तरह की सामाजिक, राजनीतिक, धार्मिक सभाओं पर रोक लगायी ◾बंगाल में चुनाव के दौरान पांच लोगों की हत्या के बाद राजनीतिक तूफान ◾पूर्वी लद्दाख : सैनिकों के पीछे हटने पर हुई वार्ता के नवीनतम दौर में चीन ने नहीं दिखाया कोई लचीलापन ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

आईपीएल में शाहरुख खान के बेटे की एंट्री,ऑक्शन टेबल पर नजर आए आर्यन खान

आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ओनर और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी आईपीएल 2021 की निलामी का हिस्सा बने हैं। मालूम हो यह पहला मौका है जब शाहरुख खान का बेटा ऑक्शन का में शामिल हुआ है। हाल ही में इससे जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें आर्यन जूही चावला की बेटी जाह्नवी के साथ नीलामी से पहले हुई ब्रीफिंग में केकेआर की टेबल पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान टेबल पर केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर,जय मेहता और टीम के असिस्टें कोच अभिषेक नायर भी मौजूद थे। 

बता दें किंग खान का बेटा आर्यन केकेआर टीम को शुरू से ही फॉलो कर रहे हैं। इतना ही नहीं आर्यन आईपीएल के पहले सीजन से ही केकेआर के मैच देखना पसंद करते हैं। वहीं पिछले साल यूएई में आयोजित सीजन के वक्त आर्यन अपने पापा शाहरुख के साथ टीम का मैच देखते हुए स्टेडियम में दिखाई दिए थे। 

वहीं इससे पहले भी उन्हें अक्सर केकेआर के मैचों के वक्त स्टेडियम में देखा गया है। यदि आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की गई फोटोज को देखा जाए तो यह ऐसा पहला मौका होगा जब आर्यन ऑक्शन टेबल पर बैठकर केकेआर के लिए खिलाडिय़ों का सिलेक्शन करेंगे।

आर्यन के अलावा आईपीएल ऑक्शन में जूही चावला की बेटी जाह्नवी भी नजर आई। लेकिन जान्ह्वी खिलाडिय़ों की नीलामी करने के लिए कोई पहली बार नहीं आई हैं। क्योंकि उन्हें कई मौकों पर ऑक्शन के वक्त टीम की टेबल पर देखा जा चुका है। 

ऐसे में केकेआर ने निलामी से पहले अपने ट्विटर हैंडल से जाह्नवी की फोटो साझा की उन्हें आईपीएल का सबसे युवा बोली लगाने वाला बताया है। इस दौरान केकेआर ने ट्वीट करके लिखा,आईपीएल इतिहास की सबसे युवा बीडर वापस आ गई है। हमारी जान्ह्वी आज से टीम के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म को हैंडल करने वाली हैं। इसके साथ ही वो चेन्नई में होने वाली नीलामी में पर्दे के पीछे क्या हलचल है इन सब चीजों की जानकारी देंगी। 

वैसे आर्यन और जान्ह्वी की फोटो सामने आते अब यह ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं नीलामी में केकेआर टीम के पास खिलाडिय़ों को खरीदने के लिए 10.74 करोड़ रुपए बाकी हैं साथ ही टीम के पास 8 स्लॉट भी खाली हैं। 

कोलकाता नाइट राइडर्स:-

रिलीज:- निखिल नायक, सिद्धेश लाड, एम सिद्धार्थ, टॉम बैंटन, क्रिस ग्रीन, हैरी गुर्ने।

रिटेन:- ऑयन मॉर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक, कमलेश नागरकोटी, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्युसन, नीतिश राणा, प्रसिद्ध कृष्णा, रिंकू सिंह, संदीप वॉरियर, शिवम मावी, शुभमन गिल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, राहुल त्रिपाठी, वरुण चक्रवर्ती, अली खान, टिम सिफर्ट।