BREAKING NEWS

Share Market : शेयर बाजार ने की अच्छी शुरुआत, खुलते ही 500 अंक चढ़ा सेंसेक्स ◾अरुणाचल प्रदेश नहीं है कचरे का ढेर, कुत्ता टहलाने वाले IAS के तबादले पर भड़कीं महुआ मोइत्रा◾30 रुपये महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल तो इमरान ने शहबाज शरीफ पर बोला हमला, भारत की तारीफ में पढ़े कसीदे◾World Corona : 52.78 करोड़ के पार पहुंचे मामले, अब तक 62.8 लाख मरीजों की हो चुकी है मौत ◾देश में एक दिन में 3 हजार के करीब नए मामले, 15814 पहुंचा एक्टिव केस का आंकड़ा ◾भारतीय लेखिका गीतांजलि श्री को मिला बुकर प्राइज 2022, उपन्यास 'रेत समाधि' के अंग्रेजी अनुवाद को मिला खिताब ◾देश के पहले PM जवाहर लाल नेहरू की 58वीं पुण्यतिथि, प्रधानमंत्री मोदी-सोनिया ने दी श्रद्धांजलि ◾J&K : टीवी कलाकार की हत्या में शामिल दोनों आतंकी ढेर, श्रीनगर में भी 2 दहशतगर्दों का हुआ सफाया◾आज का राशिफल ( 27 मई 2022)◾त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी संजीव खिरवार का लद्दाख ट्रांसफर, पत्नी का अरुणाचल तबादला◾PM मोदी के नेतृत्व और सशस्त्र बलों के योगदान ने भारत के प्रति दुनिया के नजरिये को बदला : राजनाथ◾PM मोदी ने तमिल भाषा का किया जिक्र , स्टालिन ने ‘सच्चे संघवाद’ को लेकर साधा निशाना◾भारत, यूएई ने जलवायु कार्रवाई के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर ◾J&K : कश्मीर में टीवी कलाकार की हत्या में शमिल दो आतंकवादी सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में घिरे◾J&K : कुपवाड़ा में सेना ने घुसपैठ का प्रयास किया विफल , तीन आतंकवादी मारे गए, पोर्टर की भी मौत◾PM मोदी ने ‘परिवारवाद’ के कटाक्ष से राव को घेरा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने ‘भाषणबाजी’ का लगाया आरोप◾टीएमसी का दावा, दिलीप घोष को बंगाल से बाहर किया जा रहा है, भाजपा का पलटवार◾ मूडीज ने भारत की आर्थिक वृद्धि दर का अनुमान घटाया, आसमान छू रही महंगाई पर जताई चिंता◾ Tamil Nadu: चेन्नई पहुंचे PM मोदी ,हुआ जोरदार स्वागत, रोड शो में उमड़ी हजारों की भीड़◾तेलंगाना के CM चंद्रशेखर राव ने एच डी देवेगौड़ा से की मुलाकात, जानें- किन मुद्दों पर हुई चर्चा◾

केकेआर के लिए राहत की खबर, इस ऑलराउंडर की 'Playoffs' में हो सकती है वापसी

कोलकाता नाइटराइडर्स ने गुरुवार को आईपीएल 2021के 54वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 86 रन से हराकर अपनी उम्मीदों को एक बार फिर से काफी हद तक मजबूत कर दिया है। वैसे दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स  और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह कायम कर चुकीं हैं। वहीं चौथे पायदान के लिए केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच टक्कर जारी है। कोलकाता ने चौथे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की है और 14 मैचों में 14 अंक के साथ अपने अभियान का अंत किया तथा उसका रन रेट मुंबई इंडियंस से बेहतर है।

इतना ही नहीं केकेआर ने राजस्थान के खिलाफ शानदार जीत के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह को काफी हद तक पक्का कर लिया है। इसके अलावा केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल चोटिल हैं , लेकिन अब खबर है कि प्लेऑफ से पहले उनके फिट होने की संभावना है। इस बात की जानकारी खुद मुख्य सलाहकार डेविड हसी ने दी है, जिसके बाद केकेआर फैंस को बड़ी राहत मिली है।

खेल समाप्त हो जाने के बाद हस्सी ने बताया,  उसका (रसेल) बुधवार को फिटनेस परीक्षण हुआ था और मुझे लगता है कि वह जल्द वापसी करेगा। वह प्लेऑफ में खेलने के लिये कड़ी मेहनत कर रहा है। उसका खेलना केवल हमारे लिये ही नहीं टूर्नामेंट के लिये भी महत्वपूर्ण है। वह विश्वस्तरीय खिलाड़ी है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता है। 

दिल्ली कैपिटल्स, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं जबकि केकेआर ने चौथे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत की है। उसने लीग चरण में 14 मैचों में 14 अंक के साथ अपने अभियान का अंत किया तथा उसका रन रेट अन्य टीमों से बेहतर है। हस्सी ने स्वीकार किया कि भारतीय चरण में संघर्ष करने के बाद केकेआर का यूएई चरण में भाग्य बदला।

उन्होंने कहा, टूर्नामेंट के शुरू में हम वैसी क्रिकेट नहीं खेल पाये जैसी खेलना चाहते थे। ऐसे में बीच में कुछ समय मिलना हमारे लिये अच्छा रहा। इससे हम नये सिरे से रणनीति तैयार करने में सफल रहे।

बता दें, कोलकाता नाइटराइडर्स ने गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 86 रन से बड़ी जीत दर्ज करके प्लेऑफ में अपनी जगह लगभग सुनिश्चित कर दी है। उसका मुकाबला सोमवार को एलिमिनेटर में तीसरे स्थान की टीम से होगा।