BREAKING NEWS

विदेश सचिव श्रृंगला ने अफगानिस्तान मामलों के यूरोपीय संघ के विशेष दूत से मुलाकात की◾ममता के बयान पर वेणुगोपाल का पलटवार, बोले- यह महज एक सपना है..कि कांग्रेस के बिना BJP को हरा सकते है◾मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचने वाले घरेलू यात्रियों को RTPCR की निगेटिव रिपोर्ट लेकर आना अनिवार्य : BMC ◾PM मोदी के कुशल नेतृत्व के चलते भारत आज वैश्विक अर्थव्यवस्था में एक ‘‘ब्राइट स्पॉट’’ के रूप में उभर रहा है: BJP◾पंजाब इलेक्शन से पहले SAD को लगा झटका, मनजिंदर सिंह सिरसा ने थामा BJP का कमल◾केजरीवाल के पेट्रोल की कीमतों पर देर से लिए फैसले से दिल्ली वासियों को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ : मनोज तिवारी◾कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों की सुरक्षा पर केंद्र ने झाड़ा पल्ला, कहा- इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकारों की◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जागरूकता मिशन की शुरुआत करेंगे ‘गोल्डन ब्वाय’ नीरज चोपड़ा ◾'ओमिक्रोन' के चलते सरकार ने पीछे खींचे अपने कदम, 15 दिसंबर से शुरू नहीं होंगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें◾सरकार ने राज्यसभा में बताया- देश में नक्सली हिंसा की घटनाओं में 70 फीसदी की आई कमी ◾किसानों की मौत के 'जीरो' रिकॉर्ड पर भड़की कांग्रेस, खड़गे बोले-यह किसानों का अपमान◾जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं में आई बड़ी गिरावट, सरकार ने राज्यसभा में बताया पिछले एक साल में इतने जवान हुए शहीद ◾UP चुनाव : BJP ने खेला धार्मिक कार्ड, केशव मौर्य का नारा 'अयोध्या-काशी.... जारी, अब मथुरा की तैयारी' ◾अखिलेश का BJP पर कटाक्ष, बोले- जिनके पास परिवार नहीं है, वे जनता का दर्द नहीं समझ सकते ◾दिल्ली में 8 रुपए सस्ता हुआ पेट्रोल, केजरीवाल सरकार ने VAT में कटौती का किया ऐलान◾SKM का दावा '700 से ज्यादा किसानों ने गंवाई जान', तोमर बोले- सरकार के पास मौतों का कोई रिकॉर्ड नहीं...◾4 दिसंबर को होगी SKM की अहम बैठक, रणनीति को लेकर होगी बड़ी घोषणा, टिकैत बोले- आंदोलन रहेगा जारी ◾मप्र में शिवराज सरकार के लिए मुसीबत का सबब बने भाजपा के नेताओं के विवादित बयान ◾निलंबन के खिलाफ महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने विपक्ष का प्रदर्शन, राहुल समेत कई नेता हुए शामिल ◾EWS वर्ग की आय सीमा मापदंड पर केंद्र करेगी पुनर्विचार, SC की फटकार के बाद किया समिति का गठन ◾

बॉलीवुड में नई पारी शुरू करेंगे महेंद्र सिंह धोनी, फिल्मों कर सकते हैं ये काम

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। भारतीय टीम की विश्व कप के सेमीफाइनल में हार के बाद से ही महेंद्र सिंह के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को लेकर खबरें आ रही हैं। हर किसी को इस बात की दिलचस्पी है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी भी इटरनेशनल क्रिकेट खेलेंग या फिर वह संन्यास ले लेंगे। अब इसका जवाब तो सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही दे सकते हैं।

 बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ आने वाली टी20 सीरीज के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। खबरें यह आ रही हैं कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस सीरीज के लिए बोर्ड को खुद धोनी ने अपने उपलब्‍ध की जानकारी देते हुए कहा कि वो इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। 

महेंद्र सिंह धोनी इससे पहले वेस्टइंडीज दौरे पर भी नहीं गए थे उन्होंने बोर्ड से 2 महीने का ब्रेक लिया था। इसकी जगह आर्मी ट्रेनिंग पर धोनी 15 दिन के लिए कश्मीर गए थे। मीडिया में यह खबरें आ रहीं हैं कि भविष्य को लेकर धोनी बड़ा फैसला कर सकते हैं। हालांकि यह फैसला क्रिकेट से नहीं जुड़ा है बल्कि वह बॉलीवुड में अपनी नई पारी शुरु करने जा रहे हैं। 

खबरें के अनुसार बॉलीवुड में निवेश करने का फैसला महेंद्र सिंह धाेनी कर सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्मी दुनिया के कॉर्पोरेट घरानों से धोनी मिल रहे हैं और फिल्‍म प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी दूसरी पारी खेल सकते हैं। एक खबर के मुताबिक, धोनी की बॉलीवुड फिल्मों में खासी दिलचस्पी उनकी हमेशा से रही है। 

अपना पहला प्रोजेक्ट शुरु कर सकते हैं जॉन अब्राहम के साथ

फिल्‍म मेकर नीरज पांडे ने धोनी के बायोपिक बनाई थी और उसमें धोनी के किरदार में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए। धोनी ने इस दौरान फिल्‍म बनाने में छोटी-छोटी चीजें समझीं थीं। 

खबरों के अनुसार, बॉलीवुड अभिनेता और दोस्त जॉन अब्राहम के साथ मिलकर धोनी अपने पहले प्रोजेक्ट पर काम कर सकते हैं। किसी तरह का आधिकारिक बयान अभी तक मीडिया के सामने नहीं अाया है। 

धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकते हैं टी20 विश्व कप तक

विश्व कप के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड से करारी हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद यह खबरें आनी शुरु हो गईं थीं कि इंटरनेशनल क्रिकेट से धोनी संन्यास ले सकते हैं।

पहले तो खबरें आईं थीं कि धोनी क्रिकेट को अलविदा कह रहे हैं लेकिन अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिए चयनकर्ताओं ने उन्हें अभी यह फैसला लेने से मना कर दिया। चयनकर्ताओं का मानना है कि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को धोनी इस दौरान तैयार कर सकते हैं।