BREAKING NEWS

मुश्किलों में फंस सकते है कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, सीबीआई कसेगी शिकंजा ◾आज का राशिफल (17 अगस्त 2022)◾बिहार में मिशन 35 प्लस के लक्ष्य के साथ नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी भाजपा◾PM मोदी और मैक्रों ने भू-राजनीतिक चुनौतियों, असैन्य परमाणु ऊर्जा सहयोग पर चर्चा की◾अपने अंतिम दिनों में, ठाकरे सरकार ने जल्दबाजी में लिए फैसले : CM शिंदे◾ चीनी पोत पहुंचा श्रीलंका हम्बनटोटा बंदरगाह , भारत ने जताई जासूसी की आशंका◾चीनी ‘जासूसी पोत’ पहुंचा श्रीलंकाई बंदरगाह , बीजिंग बोला-जहाज किसी के सुरक्षा हितों के लिए खतरा नहीं◾दिल्ली में फिर से आया कोरोना, 917 नए मामले आये सामने , तीन की मौत◾कांग्रेस संगठन में बड़ा बदलाव, रसूल वानी बने जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष◾AAP सरकार के पांच महीने पूरे होने पर 5 मंत्रियों ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड◾मुंबई पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गुजरात की फैक्ट्री में मारा छापा, 1026 करोड़ का नशीला पदार्थ जब्त◾गुजरात दंगों में बिल्कीस बानो दुष्कर्म के दोषी जेल से रिहा, राजनीति का शिकार होने का किया बड़ा दावा◾दिल्ली सरकार ने कोविड संबंधी आंकड़ों के प्रबंधन के लिए बनाई दो टीम, एक सरकारी आदेश में दी जानकारी ◾टारगेट किलिंग पर ओवैसी का फूटा गुस्सा, केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा- पंडितों को सुरक्षा प्रदान करने में विफल रहा◾ Haryana: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बोले- विदेशी निवेशकों की पहली पसंद बन रहा है हरियाणा◾Mother Dairy hikes Today: मदर डेयर दूध के भी बढ़े दाम, दो रूपये लीटर की हुई बढ़ोतरी, कल से होगा लागू◾खनन से प्रभावित लोगों की भलाई के लिए बड़ा कदम उठाने जा रही है मोदी सरकार, जानिए पूरी जानकारी ◾ट्रंप की संपत्ति से जुड़ी जानकारी छिपा रहा न्याय विभाग, जांच में नुकसान होने का दिया हवाला ◾Rajasthan: गहलोत का सचिन पायलट पर कटाक्ष, कहा- जुमला बन गया है कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान◾जम्मू-कश्मीरः सुरक्षाबलों की मौत पर राष्ट्रपति मुर्मू ने जताया दुख, घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की ◾

IPL2022: IPL पर कहर बन कर टूटी साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की वनडे सीरीज

IPL 2022 का आगाज अब दूर नहीं है 26 मार्च से ये महाटूर्नामेंट शुरू होने वाला है। लेकिन उससे पहले सभी फ्रेंचाइजियों के सामने एक नई मुसीबत आ खड़ी हुई है। आईपीएल टीमों की मुश्किल साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच होने वाली की वनडे सीरीज ने बढ़ाई है। दरअसल आज मंगलवार को साउथ अफ्रीका की वनडे स्क्वाड का ऐलान हुआ जिसमें 8 खिलाड़ी ऐसे हैं जिन्हें आईपीएल का कॉन्ट्रैक्ट मिला है।

बावुमा की कप्तानी में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की जिस टीम का ऐलान हुआ है उसमे क्विंटन डिकॉक, मार्को यानसन, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एन्गिडी, ड्वेन प्रिटोरियस, कागिसो रबाडा और रासी वैन डार दुसां को भी जगह मिली है और ये सभी बड़े खिलाड़ी अलग अलग आईपीएल टीमों का हिस्सा हैं।

South Africa Cricket In 'Great Crisis' As Government Takes Over Control

आपको बता दें बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की ये वनडे सीरीज 18 मार्च से शुरू होगी और 23 मार्च तक चलेगी। वहीं आईपीएल का आगाज 26 मार्च से होना है ऐसे में रबाडा, डिकॉक जैसे दूसरे अफ्रीकी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले शायद नहीं खेल पाएंगे। साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने खिलाड़ियों पर ये फैसला छोड़ा था कि वो नेशनल टीम के लिए वनडे सीरीज खेलना चाहते हैं या फिर वो आईपीएल का हिस्सा बनेंगे। और साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों ने वनडे सीरीज को प्राथमिकता दी है।