BREAKING NEWS

बाबरी विध्वंस फैसले पर जमीयत का सवाल- जब मस्जिद तोड़ी गई तो फिर सब निर्दोष कैसे, क्या यह न्याय है?◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : 15 अक्टूबर से सिनेमा हाल, स्विमिंग पूल और मनोरंजन पार्क खोलने की अनुमति ◾बाबरी विध्वंस मामला : सीबीआई कानूनी विभाग से विमर्श के बाद करेगी फैसले को चुनौती देने का निर्णय ◾मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर से नहीं हटेगी शाही ईदगाह, अदालत में खारिज हुई याचिका◾हाथरस बलात्कार कांड: CM योगी ने युवती के पिता से की बात , 25 लाख रुपए, घर और नौकरी का भी ऐलान◾आईपीएल-13 RR vs KKR : राजस्थान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला ◾हाथरस घटना : सीएम योगी पर बरसी प्रियंका गांधी, पूछा - कैसे मुख्यमंत्री हैं आप, इतनी अमानवीयता◾दिल्लीवासियों के लिए राहत : कोरोना के मद्देनजर पानी के बिल पर 25 से लेकर 100 फीसदी तक की छूट ◾हाथरस घटना को लेकर संजय राउत ने दागा सवाल - क्या न्याय सिर्फ अभिनेत्री के लिए मांगा जाता है ?◾भारत और चीन के बीच पूर्वी लद्दाख में सीमा गतिरोध पर एक और दौर की वार्ता हुई ◾जेपी नड्डा ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए फडणवीस को किया चुनाव प्रभारी नियुक्त ◾बाबरी विध्वंस पर अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय में चुनौती देगा मुस्लिम पक्ष : जफरयाब जिलानी ◾बाबरी विध्वंस पर विशेष अदालत का फैसला 'तर्कविहीन निर्णय', उच्च अदालत में अपील दायर होनी चाहिए : कांग्रेस ◾बाबरी मस्जिद फैसले पर 'जय श्री राम' के नारे के साथ आडवाणी बोले - आज हम सबके लिए है ख़ुशी का दिन◾बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई कोर्ट ने सभी 32 आरोपियों को किया बरी, नियोजित नहीं थी योजना ◾हाथरस गैंगरेप : PM मोदी ने CM योगी से की बात, UP सरकार ने जांच के लिए SIT का किया गठन◾बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में कोर्ट के फैसले से पहले लखनऊ में हाई अलर्ट◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों का आरोप, पुलिस ने जबरन रात में कराया अंतिम संस्कार ◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 80 हजार नए केस की पुष्टि, 1179 लोगों ने गंवाई जान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

साक्षी ने धोनी के संन्यास की खबरों पर करारा जवाब देते हुए कहा- इसे कहते हैं रूमर्स

बीते गुरुवार को भरतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की खबरें आग की तरह फैल गईं थीं। हालांकि सोशल मीडिया पर विराट कोहली के एक ट्वीट के बाद ही कयास लगाए जाने लगे कि एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं।

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो ऐसा भी कह दिया कि धोनी अपने संन्यास की घोषणा गुरुवार शाम को ही कर देंगे। धोनी के संन्यास लेने की खबर अफवाह थी यह साफ हो चुका है। इसके अलावा धोनी के संन्यास की खबरों पर साक्षी धोनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 

साक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा, इन्हें अफवाहें कहा जाता है। बता दें कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते हैं उन्होंने भी धोनी के संन्यास की फर्जी खबरों पर चुटकी लेते हुए ट्वीट में कहा, आज नहीं। 

हड़कंप मच गया था कोहली के इस ट्वीट के बाद

बीते गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उस पल को कभी ना भूलने वाला पल बताया। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके इस पल को लोग धोनी के संन्यास की खबर बना देंगे।

साल 2016 में टी20 विश्व कप के क्वार्टर फाइन मैच की अपनी और धोनी की एक तस्वीर शेयर की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में धोनी और कोहली के बीच में 67 रनों की साझेदारी हुई थी और भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीता था। 

जैसे फिटनेस टेस्ट के लिए दौड़ाया जाता है वैसे धोनी ने मुझे दौड़ाया था

विराट कोहली ने ट्विटर पर ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा, ऐसा मैच जो मैं कभी नहीं भूल सकता। खास रात। धोनी ने मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे फिटनेसा टेस्ट के लिए दौड़ाना होता है। फिर क्या था सोशल मीडिया पर कोहली के इस ट्वीट के बाद धोनी के संन्यास की खबरें आना शुरु हो गईं। 

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच के बाद से धोनी ने क्रिकेट से दूरी बनाई हुई। पिछले महीने धोनी 15 दिनों के लिए कश्मीर सेना के साथ ट्रेनिंग पर गए थे उसके बाद अब वह अमेरिका छुट्टियां मनाने गए हुए हैं। सोशल मीडिया पर धोनी अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। 

बीते गुरुवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान किया। इस दौरान जब एमएसके प्रसाद से धोनी के संन्यास पर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, मुझे नहीं पता कि ये अटकलें कौन लगाता है। यह सही नहीं है।