BREAKING NEWS

प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾अखिलेश ने कहा भाजपा कर रही है बदनाम, सरकार ने कहा 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे''◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾UP : अयोध्या फिर छावनी में तब्दील, लगाई गई धारा 144, ये है वजह !◾वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी, एसी और पंखे के बिना करीब एक घंटे तक रहे यात्री ◾Instagram पर PM मोदी के हैं तीन करोड़ से अधिक फॉलोवर ◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर की है फिक्र : रविशंकर प्रसाद ◾राजनाथ के फ्रांस दौरे पर राहुल ने कहा : भाजपा नेताओं को राफेल सौदे का हो रहा अपराधबोध ◾पाकिस्तान ने बारामूला में किया संघर्षविराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद ◾चीन को पीछे छोड़ भारत की जनसंख्या हुई 150 करोड़ : गिरिराज ◾PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर को बनाया भारत का अभिन्न अंग : शाह◾एशियाई संसदीय सभा की बैठक में कश्मीर मुद्दा उठाने पर थरूर ने पाकिस्तान की निंदा की ◾पश्चिम बंगाल भाजपा 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना सरकार की योजनाएं जनकल्याण के लिए : योगी ◾मैसेज की राजनीति की आड़ में लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं PM मोदी : अशोक गहलोत ◾रविशंकर प्रसाद ने फिल्म की कमाई से जोड़ने वाला बयान वापस लिया ◾TOP 20 NEWS 13 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : लातूर में बोले राहुल-मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है मोदी सरकार ◾महाराष्ट्र में बोले शाह-पहले के प्रधानमंत्रियों ने ‘‘56 इंच के सीने वाले व्यक्ति’’ जैसा साहस नहीं दिखाया◾

खेल

साक्षी ने धोनी के संन्यास की खबरों पर करारा जवाब देते हुए कहा- इसे कहते हैं रूमर्स

बीते गुरुवार को भरतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की खबरें आग की तरह फैल गईं थीं। हालांकि सोशल मीडिया पर विराट कोहली के एक ट्वीट के बाद ही कयास लगाए जाने लगे कि एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं।

इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो ऐसा भी कह दिया कि धोनी अपने संन्यास की घोषणा गुरुवार शाम को ही कर देंगे। धोनी के संन्यास लेने की खबर अफवाह थी यह साफ हो चुका है। इसके अलावा धोनी के संन्यास की खबरों पर साक्षी धोनी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 

साक्षी ने ट्वीट करते हुए कहा, इन्हें अफवाहें कहा जाता है। बता दें कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते हैं उन्होंने भी धोनी के संन्यास की फर्जी खबरों पर चुटकी लेते हुए ट्वीट में कहा, आज नहीं। 

हड़कंप मच गया था कोहली के इस ट्वीट के बाद

बीते गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उस पल को कभी ना भूलने वाला पल बताया। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके इस पल को लोग धोनी के संन्यास की खबर बना देंगे।

साल 2016 में टी20 विश्व कप के क्वार्टर फाइन मैच की अपनी और धोनी की एक तस्वीर शेयर की थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में धोनी और कोहली के बीच में 67 रनों की साझेदारी हुई थी और भारत ने यह मैच 6 विकेट से जीता था। 

जैसे फिटनेस टेस्ट के लिए दौड़ाया जाता है वैसे धोनी ने मुझे दौड़ाया था

विराट कोहली ने ट्विटर पर ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा, ऐसा मैच जो मैं कभी नहीं भूल सकता। खास रात। धोनी ने मुझे ऐसे दौड़ाया जैसे फिटनेसा टेस्ट के लिए दौड़ाना होता है। फिर क्या था सोशल मीडिया पर कोहली के इस ट्वीट के बाद धोनी के संन्यास की खबरें आना शुरु हो गईं। 

विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मैच के बाद से धोनी ने क्रिकेट से दूरी बनाई हुई। पिछले महीने धोनी 15 दिनों के लिए कश्मीर सेना के साथ ट्रेनिंग पर गए थे उसके बाद अब वह अमेरिका छुट्टियां मनाने गए हुए हैं। सोशल मीडिया पर धोनी अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। 

बीते गुरुवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद ने भारतीय टेस्ट टीम का ऐलान किया। इस दौरान जब एमएसके प्रसाद से धोनी के संन्यास पर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, मुझे नहीं पता कि ये अटकलें कौन लगाता है। यह सही नहीं है।