BREAKING NEWS

दिल्ली में कोरोना के 5,760 नए मामले सामने आये, संक्रमण दर गिरकर 11.79 ◾ रामपुर से आजम खां और कैराना से नाहिद हसन लड़ेंगे चुनाव, जानिए सपा की 159 उम्मीदवारों की लिस्ट में किसे कहां से मिली टिकट◾केंद्र सरकार को सुभाषचंद्र बोस को देश के पहले प्रधानमंत्री के रूप में मान्यता देनी चाहिए : TMC◾कपटी 1 दिन में प्राइवेट नंबर पर 5 हजार से ज्यादा मैसेज नहीं आ सकते.....सिद्धू का केजरीवाल पर निशाना◾कर्नाटक : मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने पहले बजट की तैयारियों में जुटे ◾गणतंत्र दिवस के बाद टाटा को सौंप दी जाएगी एयर इंड़िया, जानें अधिग्रहण की पूरी जानकारी◾पाक PM ने की नवजोत सिद्धू को मंत्रिमंडल में लेने की सिफारिश, अमरिंदर सिंह ने किया बड़ा खुलासा ◾कांग्रेस ने बेरोजगारी को लेकर केंद्र पर कसा तंज, कहा- कोरोना काल में बढ़ी अमीरों और गरीबों के बीच खाई ◾पंजाब: NDA में पूरा हुआ बंटवारे का दौर, नड्डा ने किया ऐलान- 65 सीटों पर BJP लड़ेगी चुनाव, जानें पूरा गणित ◾शरजील इमाम पर चलेगा देशद्रोह का मामला, भड़काऊ भाषणों और विशेष समुदाय को उकसाने के लगे आरोप ◾ गणतंत्र दिवस: 25-26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो की पार्किंग सेवा रहेगी बंद, जारी की गई एडवाइजरी◾महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾

विराट कोहली से लेकर एमएस धोनी तक इन भारतीय क्रिकेटरों की लव स्टोरी वैलेंटाइन डे पर जानें

दुनिया भर में 14 फरवरी यानी आज के दिन वेलैंटाइन डे मनाया जाता है। इस दिन हर प्यार करने वाला अपने पार्टनर को कई सारे वादे और तोहफे देता है। भारतीय क्रिकेटर्स भी इस दिन अपने पाटर्नर के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं। पिछले साल कई खिलाड़ियों ने इस मौके पर अपने पाटनर्स के लिए कुछ प्यार के बोल कहे थे। चलिए इस खास मौके पर आज हम आपको कुछ भारतीय क्रिकेटर्स की प्रेम कहानियों के बारे में बताते हैं। 

विराट कोहली


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने साल 2017 दिसंबर में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की थी। कई बार विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की सार्वजनिक तौर पर बॉन्डिंग देखी जाती है। बता दें कि सार्वजनिक तौर पर शादी से पहले दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलासा नहीं किया था। अक्सर विदेश दौरों पर अनुष्का शर्मा विराट कोहली का उत्साह बढ़ाती दिखाई देती हैं। जब भी विराट और अनुष्का को समय मिलता है तो दोनों कुछ टाइम बीताने के लिए छुट्टियाें पर चले जाते हैं। 

एमएस धोनी


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी काफी लंबे समय से क्रिकेट से दूरी बनाए हुए हैं। इस दौरान वह अपने परिवार के साथ टाइम सपेंट करते हुए कई बार नजर आ चुके हैं। बता दें कि एमएस धोनी मैदान पर हार्ड हिटर बल्लेबाज हैं लेकिन वह बेहद ही रोमांटिक अपनी निजी जिंदगी में हैं। एमएस धोनी और साक्षी पिछले 10 सालों से एक साथ हैं। लेकिन एमएस धोनी और साक्षी के बीच आज भी इतने सालों बाद प्यार वैसा का वैसा ही है। 

रोहित शर्मा


भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी बहुत रोमांटिक किस्म के इंसान हैं। अक्सर रोहित शर्मा मैदान पर बड़े-बड़े हिट लगाते हुए नजर आते हैं लेकिन मैदान के बाहर वह उतने ही कूल  हैं। रोहित शर्मा ने अपनी मैनेजर रितिका सजदेहा से शादी की है। रोहित को अक्सर मैदान में उनकी पत्नी रितिका सपोर्ट करती दिखाई देती हैं। कई बार देखा गया है जब भी शतक या किसी बड़े रिकॉर्ड बनाने के पास रोहित शर्मा होते हैं तो उनकी पत्नी रितिका के चेहरे पर टेंशन साफ नजर आती है। 

शिखर धवन


भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने से 8 साल बड़ी लड़की से शादी की है। शिखर धवन की पत्‍नी आएशा मुखर्जी उनसे 8 साल बड़ी हैं। हालांकि शिखर ने जब आएशा से शादी करने का फैसला किया था तो कई लोगों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। दरअसल आएशा पहले से तलाकशुदा थंीं साथ ही वह उम्र में भी बड़ी थीं जिसकी वजह से उन दोनों का मेल लोगों को समझ में नहीं आ रहा था। जब भी शिखर और आएशा को समय मिलता है तो वह एक साथ टाइम बिताते हैं। कई बार ऑस्ट्रेलिया वाले घर में भी दोनों को अपने परिवार के साथ समय बिताते देखा गया है। 

दिनेश कार्तिक


भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पांच साल पहले स्कवॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की थी। दिनेश और दीपिका की प्रेम कहानी भी थोड़ी खास है। दिनेश और दीपिका दोनों ही एक पेशेवर खिलाड़ी हैं साथ ही अपने अपने खेलों में यह बिजी होते हैं। लेकिन व्यस्त होने के बाद भी दिनेश और दीपिका एक दूसरे के लिए समय निकालते हैं। कई बार दीपिका को क्रिकेट के मैदान पर दिनेश का उत्साह बढ़ाते हुए देखा गया है। वहीं पत्नी दीपिका का भी दिनेश उत्साह बढ़ाते नजर आते हैं। लोगों एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए खाली वक्त निकाल लेते हैं।