BREAKING NEWS

PM मोदी ने पूर्वोत्तर के तीन राज्यों को स्थापना दिवस पर बधाई दी, बोले- देश के विकास में दे रहे अहम योगदान◾इंडिया गेट पर नहीं अब नेशनल वॉर मेमोरियल पर जलेगी अमर जवान ज्योति, कांग्रेस ने जताया विरोध◾PM मोदी सोमनाथ मंदिर के पास बने नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन◾पीएम मोदी का दुनिया में भी बज रहा डंका, सबसे लोकप्रिय नेता बने, बाइडेन और बोरिस को छोड़ा पीछे◾India Corona Update : साढ़े 3 लाख से ज्यादा नए मामले, 703 मरीजों की मौत, 20 लाख के पार पहुंचे एक्टिव केस ◾World Corona update: कोविड संक्रमण के नए मामलों में इजाफा जारी, अब तक 34 करोड़ से ज्यादा लोग प्रभावित◾पश्चिम अफ्रीकी देश घाना में भीषण विस्फोट, 500 इमारतें हुई खाक, अब तक 17 लोगों की मौत◾देश के कई हिस्सों में शीतलहर का कहर जारी, दिल्ली सहित इन राज्यों में बारिश का अनुमान◾5 साल तक के बच्चों को मास्क पहनना चाहिए या नहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए नए दिशानिर्देश◾PM मोदी ने जगन्नाथ के साथ भारतीय सहयोग से मॉरीशस में बनी सामाजिक आवास परियोजना का किया उद्घाटन ◾गोवा चुनाव : कांग्रेस के उम्मीदवारों की नयी सूची में भाजपा, आप के पूर्व नेताओं के नाम शामिल ◾PM मोदी के साथ ‘परीक्षा पे चर्चा’ में भाग लेने की समय सीमा 27 जनवरी तक बढ़ाई गई ◾दिल्ली में घटे कोरोना टेस्ट के दाम, अब 500 की जगह इतने रुपये में करवा सकते हैं RT-PCR TEST ◾ इंडिया गेट पर बने अमर जवान ज्योति की मशाल अब हमेशा के लिए हो जाएगी बंद, जानिए क्या है पूरी खबर ◾IAS (कैडर) नियामवली में संशोधन पर केंद्र आगे नहीं बढ़े: ममता ने फिर प्रधानमंत्री से की अपील◾कल के मुकाबले कोरोना मामलों में आई कमी, 12306 केस के साथ 43 मौतों ने बढ़ाई चिंता◾बिहार में 6 फरवरी तक बढ़ाया गया नाइट कर्फ्यू , शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने दी जानकारी, कोविड-19 की दूसरी लहर की तुलना में तीसरी में कम हुई मौतें ◾बेरोजगारी और महंगाई जैसे मुद्दों पर कांग्रेस ने किया केंद्र का घेराव, कहा- नौकरियां देने का वादा महज जुमला... ◾प्रधानमंत्री मोदी कल सोमनाथ में नए सर्किट हाउस का करेंगे उद्घाटन, PMO ने दी जानकारी ◾

विजय शंकर की धांसू पारी देख ट्रोलर्स के मुंह पर लगा ताला,इस तरह बनाया जोफ्रा आर्चर को शिकार

मनीष पांडे की शानदार पारी और विजय शंकर के साथ उनकी बेहतरीन शतकीय साझेदारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर आईपीएल के 13वें सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदें रखी। इस बीच विजय शंकर ने 52 रन की पारी खेलकर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है।

दरअसल काफी वक्त से विजय शंकर का बल्ला कुछ खास कमाल नहीं करके दिखा रहा था। न ही विजय  गेंदबाजी में कुछ खास चल पाए। मगर बीती रात राजस्थान के खिलाफ उनका बल्ला गरजा और जरूरी बात उन्हीं बदौलत हैदराबाद को इस मैच में जीत नसीब हुई।  विजय शंकर ने जोफ्रा आर्चर के ओवर में लगातार तीन चौके जड़े और मैच को जीत के बिल्कुल करीब ले गए। वहीं ट्रोलर्स भी विजय शंकर की पारी देख हैरात में पड़ गए। अब इंटरनेट पर उनकी पारी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

यहां देखें विजय शंकर की पारी का वीडियो 

15 ओवर में हैदराबाद की टीम अपने 2 विकेट गंवाकर 118 रन बना चुका था और टीम को 30 गेंदों पर 37 रन चाहिए थे। जोफ्रा आर्चर की शानदार गेंदबाजी कर रहे थे। स्टीव स्मिथ ने उनको गेंद थमाई ताकी वो विके चटका सके। ऐसे में विजय ने उनकी शुरूआती तीन गेंदों पर लगातार तीन चौके जमा,जिसको देख सभी लोग शॉक्ड रह गए। क्योंकि उनके इनी तीन चौकों की वजह से हैदराबाद अपनी जीत तकरीबन पक्की कर चुका था। 

वैसे विजय शंकर की इस तरह की पारी देखने के बाद उन्हें खूब वाहवाही मिल रही है। ट्रोलर्स उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं,क्योंकि उन्होंने उस वक्त ऐसी दमदार खेल खेला जब टीम को उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। विजय शंकर ने 51 गेंद पर 52 रन बनाए।

यहां देखे सोशल मीडिया की जनता के रिएक्शंस...


सनराइजर्स के सामने 155 रन के लक्ष्य के सामने अपने दो प्रमुख बल्लेबाज शुरू में ही गंवा दिए थे लेकिन पांडे ने 47 गेंदों पर चार चौकों और आठ छक्कों की मदद से नाबाद 83 रन बनाए। उन्होंने और शंकर (51 गेंदों पर नाबाद 52) ने समझदारी भरी बल्लेबाजी करते हुए तीसरे विकेट के लिए 140 रन जोड़कर अपनी टीम को 18.1 ओवर में दो विकेट पर 156 रन तक पहुंचाया।