BREAKING NEWS

पिछले पांच सालों में ED ने धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत 3,497 मामले दर्ज किए◾Rahul Gandhi के समर्थन में युवा कांग्रेस के सदस्यों ने किया प्रदर्शन ◾‘PF का पैसा भी अडानी को’ ... पीएम मोदी पर फिर बरसे राहुल, कहा: जांच से डर क्यों?◾राहुल और उद्धव ठाकरे मिलेंगे और अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश करेंगे◾वित्त विधेयक 2023 संसद से मंजूर, हंगामे के बीच राज्यसभा ने लौटाया◾CM Yogi ने कहा- 'सारस के लिए विकसित किये जाएं विशेष पार्क'◾इजराइल: PM नेतन्याहू ने रक्षा मंत्री को किया बर्खास्त, न्यायपालिका में बदलाव की योजना पर जताया था विरोध ◾ईडी की जांच में आईसीडीएस भर्ती में कुछ अनियमितताएं पाई गईं◾कर्नाटक उच्च न्यायालय ने दिया निर्देश- 'सरकारी कर्मियों के खिलाफ मुकदमे के लिए मंजूरी पर 6 महीने के भीतर फैसला करें'◾अमेरिका: नगर कीर्तन के दौरान गुरुद्वारे में चली गोलियां, दो घायल ◾इनके काले कारनामे, काले कपड़े और अब ये काले जादू तक जाने वाले हैं : अनुराग ठाकुर◾देश को बदनाम करने का कोई मौका नहीं छोड़ते राहुल, अहंकार और घमंड में डूबे हुए हैं: शेखावत◾धीरेन्द्र शास्त्री ने समलैंगिक विवाह पर जताई आपत्ति, कहा- 'इस युग मे जन्म लेने का अफसोस'◾अतीक अहमद पर बोलें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री- कानून व्यवस्था उत्तर प्रदेश सरकार का काम◾उत्तर कोरिया ने जापान के सागर में दो छोटी दूरी की बैलिस्टिक मिसाइलों का किया प्रक्षेपण◾संसद में संयुक्त रणनीति के लिए विपक्ष की बैठक में शामिल हो सकती है तृणमूल◾Rahul gandhi :राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर विपक्ष का संसद के अंदर ब्लैक ड्रेस प्रोटेस्ट ◾UP में अतीक अहमद की एंट्री के बाद ब्रजेश पाठक का पहला रिएक्शन, कहा- 'हम कोर्ट के आदेश का पालन कर रहे हैं'◾राहुल गांधी पर भड़के उद्धव ठाकरे, दी चेतावनी, कहा- 'सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे' ◾राहुल गांधी को अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में कांग्रेस सांसदों ने पहनी काली पोशाक ◾

शमी पर भद्दे कमेंट करने वालों को विराट कोहली ने लगाई लताड़, जाने क्या बोले कप्तान

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से करारी हार झलने के बाद टीम इंडिया की जमकर आलोचना हुई। इस दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सबसे बड़ा निशाना बनाया गया और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनपर अपत्त्तिजनक टिप्पणी की थी।

हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शमी के लिए अपशब्द कहने वालों की क्लास लगाई है। कोहली ने कहा है कि धर्म के आधार पर किसी पर हमला करना सबसे निंदनीय है।

कप्तान कोहली ने आगे कहा, यह इंसानियत का सबसे निचला स्तर है। किसी पर धर्म के आधार पर हमला करने से ज्यादा निराशाजनक कुछ नहीं हो सकता है। मैंने कभी धर्म के आधार पर पक्षपात के बारे में नहीं सोचा । धर्म बहुत पवित्र चीज है। हमारा भाईचारा, हमारी दोस्ती को हिलाया नहीं जा सकता है और इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। जो लोग हमें समझते हैं, मैं उन्हें श्रेय देता हूं।

मालूम हो पाक से भारत को मिली हार के बाद शमी के सोशल मीडिया अकाउंट पर सैकड़ों संदेश थे जिनमें लिखा गया था कि वह गद्दार है और उन्हें भारतीय टीम से बाहर कर देना चाहिए। हालांकि उनके कई फैंस और हर क्षेत्र की जानी मानी हस्तियों ने शमी समर्थन किया था।