BREAKING NEWS

आखिर क्यों बांग्लादेश में कट्टरपंथियों के निशाने पर है अल्पसंख्यक हिंदू, अमेरिका ने जताई चिंता ◾देश में फिर बढ़े कोरोना संक्रमण के केस, 18,454 नए मामलों की पुष्टि, 160 मरीजों की मौत◾महिलाओं को 40% टिकट देने के फैसले पर बोले राहुल-UP सिर्फ शुरुआत है◾Nationwide Vaccination : टीकाकरण अभियान में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, पार किया 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा◾लगातार जारी है प्रकृति का कहर, गृह मंत्री अमित शाह आज करेंगे उत्तराखंड में प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा ◾आगरा : अरुण वाल्मीकि के परिवार को 30 लाख की मदद देगी कांग्रेस, प्रियंका गांधी ने किया ऐलान◾क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में जेल में बंद आर्यन से मिलने पहुंचे सुपरस्टार शाहरुख खान ◾Petrol-Diesel Price : नहीं थम रही महंगाई, पेट्रोल-डीजल के दामों में आज फिर हुई 35 पैसे की बढ़ोतरी◾दुनियाभर में जारी है कोरोना महामारी का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 24.19 करोड़ से अधिक ◾उत्तराखंड बारिश : रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हुई◾हिरासत में मृत सफाई कर्मचारी के परिजनों से प्रियंका गांधी ने की मुलाकात◾नोएडा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल; जान‍िए क्‍या है मामला◾J-K: शोपियां के बाद कुलगाम में भी 2 आतंकी ढेर, बिहार के दो मजदूरों की हत्या में थे शामिल◾चीन के बढ़ते दुस्साहस को मिलेगा करारा जवाब, भारतीय सेना ने अरूणाचल प्रदेश में LAC के पास तैनात किए बोफोर्स तोप ◾येदियुरप्पा की कर्नाटक BJP चीफ को सलाह, बोले- राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने से बचें ◾पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर PM मोदी की तेल कंपनियों के साथ बैठक, क्या कीमतों पर पड़ेगा असर?◾यूपी: कोरोना कर्फ्यू को किया गया समाप्त, सरकार ने कोविड-19 की स्थिति में सुधार के मद्देनजर लिया फैसला◾ पाकिस्तान के पीएम इमरान पर दूसरे देशों के प्रमुखों से मिले उपहार को बेचने का आरोप◾जीतन राम मांझी का बड़ा आरोप, बोले- फर्जी जाति के प्रमाणपत्र पर पांच सांसद लोकसभा के लिए चुने गए ◾पंजाब: डिप्टी CM रंधावा का अमरिंदर पर हमला, बोले- कैप्टन अवसरवादी है, जनता को धोखा दिया◾

युजवेंद्र चहल-धनश्री के घर आई खुशखबरी, सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किए ये खास पल

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार युजवेंद्र चहल को अगले महीने श्रीलंका के दौरे के लिए रवाना होना है। जी हां चहल को इस दौरे पर जाने वाली लिमिटेड ओवर्स की टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है। टीम इंडिया को अगले महीने यानि जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे और तीन मैचों की ही टी20 सीरीज खेलनी है। परंतु इससे पहले चहल और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा ने एक बड़ी खुशखबरी को फैंस के साथ साझा किया है। 

दरअसल, युजवेंद्र चहल इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और चहल ने जो गुड न्यूज फैंस के साथ साझा की है वो उनके माता-पिता से जुड़ी हुई है। इस बीच स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ बैठे हुए नजर आ रहे है। गेंदबाज ने पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि उनके माता-पिता अब बिलकुल स्वस्थ है। बता दें कि कुछ वक्त पहले युजवेंद्र के मम्मी-पापा कोविड-19 का शिकार हो गए है लेकिन अब कोरोना वायरस की इस जंग को जीत चुकें है।  

चहल ने शेयर की फैमिली संग तस्वीर... 

बाएं हाथ के गेंदबाज ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने सभी को बताया की उनके माता-पिता की कोरोना रिपोर्ट अब निगेटिव आ गई है। इसके साथ ही चहल ने लिखा-आप सभी का प्रार्थना करने और समर्थन के लिए शुक्रिया, जिस तरह की मदद हमें दोस्तों, परिवार और आप सभी के संदेशों से मिली, उसके हम शुक्रगुजार हैं।

चहल द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में देखा जा सकता है चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सीढ़ियो पर अपने पेरेंट्स के साथ बैठे हुए नजर आ रहे है। वहीं अब फैन्स चहल की इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

गौरतलब है कि चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी थी कि इस वक्त उनका परिवार बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है और उनके सास-ससुर  कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। मालूम हो युजवेंद्र और धनश्री पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और  अक्सर  फैन्स के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं।