दिल्ली : मेजर की पत्नी के मर्डर केस में नया खुलासा, लव अफेयर में दूसरे मेजर पर हत्या का शक


delhi_major-wife

दिल्ली छावनी क्षेत्र में शनिवार को सेना के एक अधिकारी की गला रेतकर हत्या कर दिए जाने से इलाके में सनसनी फैला गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका की पहचान शैलजा द्विवेदी के रुप में हुई है। उनका गला रेता लहूलुहान शव छावनी क्षेत्र में मिला। छावनी क्षेत्र को सुरक्षा के लिहाज से दिल्ली में सबसे संवेदनशील इलाका माना जाता है।

शैलजा शनिवार की सुबह सेना की गाड़ी से ही सैन्य अस्पताल में फिजियोथेरेपी कराने के लिए निकली थी। अपराह्न करीब डेढ़ बजे दिल्ली छावनी मेट्रो स्टेशन के नजदीक वरार स्कवेयर में उनकी लाश मिली। घटना के करीब 4 घंटे बाद मृतक शैलजा के पति नारायणा थाने में उनकी गुमशुदगी की शिकायत लेकर पहुंचे थे। वही, शुरुआत में पुलिस ने बताया कि शैलजा की हत्या गला रेतकर की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।

प्रेम संबंध होने पर हत्या का शक 

इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। मेजर की पत्नी का दूसरे मेजर से प्रेम संबंध होने पर हत्या का शक जताया जा रहा है। पुलिस से पूछताछ में मेजर अमित द्विवेदी ने पत्नी के किसी दूसरे मेजर से नजदीकियों का शक जाहिर किया है। मेजर के मुताबिक दिल्ली आने से पहले दीमापुर में उनकी पोस्टिंग थी जहां उनकी पत्नी की नजदीकियां दूसरे मेजर से बढ़ीं।

इसी बीच वो दिल्ली आ गए मगर पत्नी शैलजा द्विवेदी की बातचीत उस मेजर से होती रहती थी। पुलिस सूत्रों की मानें तो शैलजा मेजर से अपने रिश्ते को खत्म करना चाहती थी। घटना के बाद से पुलिस दूसरे मेजर को तलाश रही है। सूत्रों के मुताबिक कल जब शैलजा द्विवेदी बेस हॉस्पिटल फीजियोथेरेपी के लिए आई थी तब शैलजा को मेजर के साथ देखा गया था।

पुलिस ने अस्पताल के बाहर का सीसीटीवी चेक किया, जिसमें शैलजा मेजर के साथ नजर आ रही हैं। वही,पुलिस ने शैलजा के कॉल रिकर्ड निकरलवाएं जिसमें सुबह 10 से दोपहर एक के बीच उनकी और मेजर की बातचीत की जानकारी सामने आई है। फिलहाल पुलिस मामले की तेजी से छानबीन कर रही है।

अन्य विशेष खबरों के लिए पढ़िये पंजाब केसरी की अन्य रिपोर्ट।